समाचार

सुशांत सिंह राजपूत केस में IPS विनय तिवारी ने दिया सनसनीखेज बयान, कहा- न्याय का रास्ता..

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आ चुका है और सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले की सीबीआई से जांच कराने की अनुमति दे दी है. सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले का स्वागत सभी ने किया है. कई दिनों से सुशांत का परिवार और फैंस सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे. ऐसे में निश्चित उनके लिए ये किसी विजय से कम नहीं है.

आईपीएस विनय तिवारी का ट्वीट

सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद बिहार के आईपीएस विनय तिवारी ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी. विनय तिवारी ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा कि, “न्याय का रास्ता कठिन होता है पर न्यायोचित तरीके से न्याय पाया जा सकता है और अगर न्याय ही आपका लक्ष्य है तो रास्ता न्यायोचित ही होना चाहिए. जो हुआ वो अच्छा हुआ, जो होगा वो भी बहुत अच्छा ही होगा. सदैव आशान्वित रहना ही जीवन है”. विनय तिवारी के इस ट्वीट के बाद उन्हें कई सोशल मीडिया यूजर्स का सपोर्ट मिल रहा है.

जबरन कर दिया था क्वारंटाइन

बता दें विनय तिवारी वही आईपीएस ऑफिसर हैं जी सुशांत की मौत की जांच के लिए मुंबई गए थे, लेकिन उन्हें कोरोनावायरस का हवाला देते हुए बीएमसी ने जबरन क्वारंटाइन कर दिया था. बीएमसी की इस हरकत के बाद पूरे देश में महाराष्ट्र सरकार की निंदा हुई थी. हालांकि कुछ दिनों बाद विनय तिवारी को तो छोड़ दिया गया, जिसके बाद उन्होंने कहा कि मुंबई सरकार ने उन्हें नहीं बल्कि जांच को क्वारंटाइन किया था.

बाद में यह खबरें भी सोशल मीडिया पर खूब उड़ी कि जिस विनय तिवारी को बीएमसी ने क्वारंटाइन किया था उन्हें डेपुटेशन पर सीबीआई में भेजा रहा है. हालांकि, इस खबर में कितनी सच्चाई है यह कहा नहीं जा सकता. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जब बिहार पुलिस मुंबई पहुंची थी मुंबई पुलिस के साथ उनकी खूब तनातनी हुई थी. जब मुंबई ने बिहार पुलिस को किसी भी तरह का सहयोग देने से मना कर दिया तब आईपीएस विनय तिवारी को टीम का नेतृत्व करने मुंबई भेजा गया था.

पढ़ें दरोगा विनय तिवारी की खुली पोल, CO को जानबूझकर कर ले गया था दबिश में साथ,ऑडियो हुआ वायरल

Back to top button