बॉलीवुड

सुशांत केस में ‘सुप्रीम’ फैसले पर आया रिया चक्रवर्ती की तरफ से बयान, कहा- ‘हम CBI जांच का …’

सुशांत सिंह राजपूत के कथित सुसाइड मामले में सीबीआई जांच को हरी झंडी मिल चुकी है। शीर्ष अदालत ने फैसला सुनाते हुए सीबीआई को इस मामले के जांच के आदेश दे दिए हैं। इस फैसले के बाद सुशांत के परिवार वालों समेत फैंस के खुशी का कोई ठिकाना नहीं है। सुशांत के चाहने वालों का मानना है कि सीबीआई जांच की मंजूरी मिलना, न्याय की दिशा में एक कदम है। बहरहाल अब सभी यही उम्मीद लगा रहे हैं कि जल्द से जल्द सुशांत की मौत का सच सामने आए।

जानिए क्या कहा रिया के वकील ने…

बता दें कि सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती जो इस केस में शुरूआत से ही फंसती हुई नजर आ रही हैं, उनके लिए एक बड़ा झटका कहा जा रहा है। इसी बीच उनके वकील सतीश मान सिंदे का एक बयान सामने आया है। उन्होंने कहा है कि रिया सीबीआई जांच में भी अपना पूरा सहयोग देंगी। रिया पहले से ही ईडी और अन्य जांच एजेंसियों को सहयोग कर रही हैं और आगे भी करती रहेंगी। रिया के वकील ने कहा कि हम सुप्रीम कोर्ट के फैसले का स्वागत करते हैं और सीबीआई जांच में अपना पूरा सहयोग देंगे। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि सत्य नहीं बदलेगा।


दरअसल रिया ने सुशांत केस में अपनी याचिका में कहा था कि इस पूरे मामले को मुंबई पुलिस ही देखे। उधर शीर्ष अदालत ने इस याचिका पर सुनवाई करते हुए सुशांत मामले की जांच सीबीआई को सौंप दिए। ऐसे में ये कहा जा सकता है कि रिया के याचिका के विरुद्ध शीर्ष अदालत ने सुनवाई की है। इसी को लेकर रिया के वकील सतीश मान शिंदे ने कहा है कि रिया इस जांच में  अपना पूरा सहयोग देंगी। जैसे उन्होंने ईडी के सामने अपना बयान दर्ज करवाया है, वैसे ही सीबीआई के सामने भी पेश होंगी। उन्होंने कहा कि जांच चाहे कोई भी एजेंसी कर ले, सच वही रहेगा।

रिया खुद कर चुकीं है सीबीआई जांच की मांग…


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती खुद इस मामले की सीबीआई जांच की मांग कर चुकी हैं। जी हां, उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से इस बात की मांग की थी कि सुशांत सुसाइड मामले की  सीबीआई जांच हो। इसको लेकर रिया ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी किया था। इस पोस्ट में रिया ने लिखा था कि वो भी सीबीआई जांच चाहती हैं। साथ ही  इस पोस्ट में उन्होंने खुद को सुशांत की गर्लफ्रेंड बताया था और अपील की थी कि सुशांत को हर हाल में न्याय मिलना चाहिए।

बहरहाल इस समय सुशांत के परिवार वालों और फैंस में खुशी की लहर है। सुशांत की मौत के 2 महीने बाद आखिर सुशांत के लिए न्याय की एक उम्मीद जागी है। सुप्रीम कोर्ट ने भी सुशांत के फैमिली और फैंस की भावनाओं का कद्र करते हुए इस मामले को सीबीआई को सौंपा है। साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती की मुंबई पुलिस को एफआईआर ट्रांसफर करने वाली मांग को भी खारिज कर दिया है।

बॉलीवुड सितारों ने जताई  खुशी

बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारों ने भी शीर्ष अदालत के फैसले का स्वागत किया है। इसी कड़ी में अक्षय कुमार ने खुशी जताते हुए कहा है कि सुशांत को जल्द ही न्याय मिलेगा।

Back to top button