बॉलीवुड

माधुरी के गाने पर नुसरत ने किया अपने ‘साजन’ को याद, खूबसूरती ही नही डांस के भी दीवाने हुए फैंस

नुसरत जहां बंगाल की मशहूर एक्ट्रेस होने के साथ-साथ तृणमूल कांग्रेस पार्टी की सांसद भी हैं. नुसरत सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और आये दिन अपनी तस्वीरें-विडियोज शेयर करती रहती हैं. ऐसे में नुसरत का एक डांस विडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. नुसरत का ये डांस विडियो उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. इस विडियो में नुसरत माधुरी दीक्षित के गाने पर डांस कर रही हैं.

बता दें, नुसरत जहां का जो विडियो वायरल हो रहा है, उसमें वह माधुरी दीक्षित के गाने ‘साजन साजन तेरी दुल्हन’ पर डांस करती हुई दिखाई दे रही हैं. यह गाना फिल्म आरजू का है. अब तक लोग केवल नुसरत की खूबसूरती के ही दीवाने थे, लकिन अब फैंस उनके डांस के भी दीवाने हो गए हैं. फैंस इस विडियो को खासा पसंद कर रहे हैं और इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

इस डांस विडियो को खुद नुसरत जहां ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इन्स्टाग्राम पर शेयर किया है. विडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया है, “डांस करने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहिए”. नुसरत के इस थ्रोबैक विडियो में वह बहुत खूबसूरत दिख रही हैं. नुसरत ने माधुरी दीक्षित के गाने पर जिस तरह से डांस किया है और एक्सप्रेशन दिए हैं, उसकी भी तारीफ करते फैंस थक नहीं रहे. माधुरी के गाने के साथ नुसरत ने पूरा इंसाफ किया है.


हाल ही में नुसरत की पीली साड़ी में कुछ तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं.  इन तस्वीरों को उनके पति निखिल ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था. निखिल ने इन तस्वीरों को जन्माष्टमी के मौके पर शेयर किया था. हर बार की तरह इस बार भी फैंस को नुसरत की ये तस्वीरें काफी पसंद आई थीं. निखिल ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए #lordkrishna? #bdaycelebration #janmashthamispecial हैशटैग का इस्तेमाल किया था.

 

View this post on Instagram

 

#lordkrishna? #bdaycelebration #janmashthamispecial @nusratchirps

A post shared by Nikhil Jain (@nikhiljainoffcl) on


बता दें, नुसरत जहां एक बंगाली एक्ट्रेस हैं. नुसरत ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत शोत्रू से की थी. इसके बाद वह खोका 420 (Khoka 420) और लव एक्सप्रेस (Love Express) जैसी फिल्मों में भी दिखाई दीं. नुसरत ने कोलकाता के रहने वाले निखिल जैन से शादी की है. निखिल पेशे से एक बिजनेसमैन हैं.

टाइम्स ऑफ़ इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो निखिल और नुसरत की मुलाकात काम के सिलसिले में हुई थी. दोनों एक प्रोफेशनल असाइनमेंट के दौरान एक-दूसरे से मिले थे. इसके बाद नुसरत निखिल की साड़ी लेबल की ब्रांड एम्बेसडर बनीं. दोनों ने साथ में एक पूजा का विज्ञापन भी शूट किया था, जिसमें नुसरत ने निखिल की लेबल वाली साड़ी पहनी थी. इस शूट के दौरान ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़नी शुरू हुई और प्यार हो गया.

नुसरत ने साल 2019 में निखिल जैन से शादी रचाई थी. दोनों ने पिछले साल 19 जून को तुर्की में शादी की थी, जो कि काफी सुर्ख़ियों में रही थी. शादी में परिवार के सदस्यों के अलावा कुछ गिने-चुने दोस्त ही शामिल हुए थे. शादी के बाद नुसरत जहां की रिसेप्शन और हनीमून की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं.

पढ़ें शकीरा बनकर सामने आईं रश्मि देसाई ने किया जबरदस्त डांस, देखें टीवी की नागिन का ये अलग अवतार..

Back to top button