बॉलीवुडसमाचार

सुशांत के दोस्त ने बताया 3 कॉल्स का राज, कहा- ‘मुझे पता है कि किसने, कब और क्यों की हत्या’

सुशांत सिंह राजपूत के कथित आत्महत्या मामले में सुप्रीम कोर्ट ने एक बड़ा फैसला सुनाते हुए सीबीआई जांच के आदेश दिए हैं। शीर्ष अदालत की हरी झंडी के बाद अब साफ है कि इस मामले की तफ्तीश देश की सबसे बड़ी जांच एजेंसी सीबीआई ही करेगी। सुप्रीम कोर्ट ने स्पष्ट रूप से कहा कि सत्य बाहर आना चाहिए। इसी बीच एक बड़ा सवाल सामने आ रहा है कि आखिर बिहार सरकार को इस केस में ऐसा क्या लगा कि सीबीआई जांच की मांग की गई? जवाब साफ है कि दोस्तों समेत कई लोगों के ऐसे बयान सामने आ रहे हैं, जिन्हें सुनकर शक हो रहा है।

सुशांत के पिता केके सिंह से लेकर दोस्तों और फैंस तक ये कह रहे हैं कि सुशांत एक जिंदादिल इंसान थे, वे कभी आत्महत्या कर ही नहीं सकते हैं। ऐसे में सवाल उठता है कि जब सुशांत ने आत्महत्या नहीं की, तो किसने उनकी हत्या की? इस सवाल का जवाब सुशांत के दोस्त गणेश हिरवरकर ने बताया है। आइये जानते हैं, उन्होंने क्या कुछ कहा है।

गणेश ने बताया है कि 3 फोन कॉल्स हैं, जिसमें सुशांत के मौत का राज छिपा है। कोरियोग्रफर और सुशांत के अच्छे दोस्तों में से एक गणेश ने साल 2007 में सुशांत को डांस सीखाने में काफी मदद की थी। इसके बाद दोनों की बीच काफी अच्छी दोस्ती हो गई और दोनों साल 2019 तक एक दूसरे के टच में रहे। गौरतलब है कि दोनों की दोस्ती तब से है, जब सुशांत का बॉलीवुड में कोई बड़ा नाम नहीं था।

दरअसल गणेश ने ये दावा किया है कि सुशांत कभी आत्महत्या कर ही नहीं सकते हैं, निश्चित तौर पर उनकी हत्या की गई है। उन्होंने ये भी कहा कि मेरे पास जो भी जानकारियां हैं, सोर्स हैं, मैं सीबीआई को प्रोवाइड कराउंगा। मैं सीबीआई इंक्वायरी में शामिल होने के लिए तैयार हूं। गणेश ने कहा कि सुशांत को किसी भी कीमत पर न्याय दिलाकर ही चैन की सांस लेंगे।

इन 3 फोन कॉल्स में बना सुशांत के मर्डर का प्लान…

गणेश का ये भी दावा है कि सुशांत बहुत जल्द दिशा सालियान की मौत को लेकर एक बड़ा खुलासा करने वाले थे, लेकिन इससे पहले ही उनके साथ ये हादसा हो गया। सुशांत के दोस्त स्पष्ट रूप से कहते हैं कि उनकी हत्या हुई है। वे बताते हैं कि सुशांत के एक दोस्त हैं संदीप सिंह। और संदीप सिंह की टीम में मेरा एक दोस्त काम करता है, जिसने मुझे सारी जानकारी दी है। गणेश कहते हैं कि सुशांत के मर्डर का प्लान सिर्फ 3 फोन कॉल में हुआ है। दिशा टू सुशांत, सुशांत टू संदीप, संदीप टू रिया। यही वो 3 फोन कॉल हैं, जिसमें सारे राज छिपे हैं।

कोरियोग्राफर और सुशांत के दोस्त गणेश ने बताया है कि संदीप के साथ काम करने वाले मेरे एक दोस्त ने मुझे बताया कि दिशा सालियान ने अपने साथ हो रहे गलत बर्ताव के बारे में सुशांत सिंह राजपूत को बताया था। इसके बाद सुशांत मीडिया में इस बात का खुलासा करने वाले थे। लेकिन सुशांत ने ये बात अपने दोस्त संदीप सिंह को बता दिया था और उसने इस बात को लीक कर दिया।

गणेश ने कहा, ‘हत्या की एक रात पहले सुशांत के घर हुई थी पार्टी…’

गणेश ने ये भी दावा किया है कि हत्या से पहले सुशांत के घर पार्टी हुई थी। इस पार्टी में 5 से 6 लोग शामिल थे। और इन्हीं लोगों ने उनकी हत्या की। हत्या रात को हुई या सुबह, ये नहीं पता। गणेश ने ये भी कहा है कि पार्टी में कौन कौन शामिल थे, इस बारे में भी मुझे जानकारी है। लेकिन मैं उन सभी नामों का खुलासा सीबीआई के सामने करूंगा।  गणेश ने साफ शब्दों में कहा है कि मुझे मुंबई पुलिस पर भरोसा नहीं है।

Back to top button