बॉलीवुड

महेश भट्ट और रिया पर फिर टूटा फैंस का गुस्सा, पुराने वीडियो में दोनों कर रहे हैं ऐसी हरकतें

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से रिया चक्रवर्ती और महेश भट्ट की मुश्किले बढ़ती जा रही हैं। इस केस में इन दो लोगों का नाम शुरु से चर्चा में बना हुआ है। इस मामले में सीबीआई ने रिया च्रकवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। वहीं रिया के कई पुराने वीडियो भी इन दिनों खूब वायरल हो रहे हैं। हाल ही में रिया का एक और वीडियो सामने आया है जिसमें वो प्यार को लेकर अपनी सोच के बारे में बात करती नजर आ रही हैं। बता दें कि ये वीडियो उनकी फिल्म ‘जलेबी’ के प्रमोशन के दौरान का है।

वीडियो में एक दूसरे के करीब नजर आएं महेश-रिया

इस वीडियो में रिया प्यार के प्रति अपने नजरिए के बारे में बात करती दिख रही हैं। रिया कहती दिख रही हैं कि फिल्म जलेबी को करने के बाद से कैसे प्यार को लेकर उनकी सोच बदल गई है। उन्होंने कहा कि, ‘पहले मुझे प्यार के बारे में वैसा ही लगता था जैसे सब सोचते हैं। वही डेट पर जाना रोमांटिक चीजें करना, ये और वो। इसके बाद एक या डेढ़ साल में जब मन भर जाए तो लोग एक दूसरे से दूर भागना चाहते हैं या फिर एक दूसरे को मारना चाहते हैं’।

 

View this post on Instagram

 

What are you’re views on this?

A post shared by Bollywood 1M? (@lnbollywood) on


इसके आगे रिया ने कहा कि, ‘अब मेरी प्यार को लेकर सोच बदल गई है। अब मुझे लगता है कि ये चीजें अलग हैं। प्यार को लेकर मेरी सोच गहरी हो गई है और ये रियल फीलिंग हैं। इसका मतलब ये है कि मैं पूरी लाइफ सिंगल रहने वाली हूं। इस पूरी बात के दौरान महेश भट्ट रिया को पकड़े नजर आए और कई बार उनके कंधे पर सोते भी नजर आ रहे थे’। अब फैंस इनके इस तरह के वीडियो के देखकर नाराज हो रहे हैं और गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

लगातार सामने आ रहा है महेश-रिया का नाम

गौरतलब है कि सुशांत केस में रिया और महेश भट्ट का नाम शुरु से उलझा रहा है। ऐसी खबरें भी सामने आईं थीं कि रिया महेश भट्ट से पूछकर ही सारे काम करती थीं और उनके कहने पर ही वो सुशांत को अकेला छोड़कर गईं थीं। वहीं महेश भट्ट का कहना है कि  उन्होंने कभी भी रिया को सुशांत से अलग रहने या छोड़ देने को नहीं कहा। ऐसे में इस केस में कई तरह की बातें सामने आ रही हैं, लेकिन सच का पता नही चल रहा है।

रिया चक्रवर्ती पर सबसे पहले सुशांत के पिता केके सिंह ने पटना में एफआईआर दर्ज करवाई थी। उन्होंने रिया पर सुशांत के पैसे हड़पने का और उन्हें मैंटली हैरेस करने का आरोप लगाया। जिसके बाद से रिया लगातार सवालों की मार झेल रही हैं। दूसरी तरफ रिया भी सुशांत के परिवार पर तरह तरह के आरोप लगा रही हैं, लेकिन कुछ भी साफ होता नहीं दिख रहा है।

बता दें कि अब सुशांत केस की जांच सीबीआई के हाथ में आ गई है और सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले में रिया चक्रवर्ती की याचिका खारिज कर दी है। वहीं सीबीआई पहले ही इस मामले में एफआईआर दर्ज कर चुकी है। सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद अब सीबीआई की स्पेशल इनवेस्टिगेशन टीम मुंबई जाएगी। टीम मुंबई पुलिस से इस मामले की केस डायरी मांगेगी। इसके अलावा संदिग्धों, गवाहों के बयान, पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी सीबीआई अपने कब्जे में लेगी। ऐसे मे उम्मीद है कि जल्द ही सुशांत केस में सच बाहर निकलकर सामने आएगा और परिवार को न्याय मिलेगा।

Back to top button