बॉलीवुड

सुशांत केस में CBI जांच पर खुशी जताना अक्षय को पड़ा महंगा, यूजर्स ने कहा- कुछ तो शर्म करो…

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आ चुका है और सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले की सीबीआई से जांच कराने की अनुमति दे दी है. सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले का स्वागत सभी ने किया है. सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले के बाद फैंस से लेकर परिवार-दोस्तों के बीच खुशी का माहौल है. अब उन्हें लगने लगा है कि सुशांत के साथ जल्द न्याय होगा. सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले पर बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. अक्षय कुमार के ट्वीट के बाद कुछ सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल भी करने लगे हैं.


बता दें, सुशांत मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने पर अक्षय कुमार ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “SC directs CBI to investigate Sushant Singh Rajput’s death. May the truth always prevail”. अक्षय ने लिखा है कि सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत सिंह राजपूत के निधन की जांच सीबीआई को सौंप दी है. सच हमेशा सामने आना चाहिए. अक्षय कुमार यह ट्वीट करने के बाद कुछ सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं. दरअसल, अभी तक सुशांत मामले पर अक्षय ने कोई बयान नहीं दिया था. ऐसे में लोगों का मानना है कि अक्षय की फिल्म आने वाली है इसलिए वे ऐसा कर रहे हैं.

लोगों ने किया बुरी तरह ट्रोल

एक सोशल मीडिया यूजर ने अक्षय पर अपनी भड़ास निकालते हुए लिखा, “सूर्यवंशी के लिए आप कितना चीप प्रमोशन कर सकते हो? क्योंकि आपकी इंडस्ट्री में बिना फायदे के कुछ नहीं किया जाता”. तो वहीं एक और यूजर ने लिखा, “मैं आपका बड़ा फैन था लेकिन ये देखने के बाद मैं समझ गया हूं कि आप भी मौकापरस्त हैं”. एक लिखते हैं, “हाहाहा…इतने दिन कहां थे..लक्ष्मी बम और भी मूवी हैं इसलिए नाटक. हमें बॉलीवुड में आपकी तरह लोग नहीं चाहिए. दर्शक मूर्ख नहीं हैं”.

आ रही हैं ये फिल्में

गौरतलब है कि अक्षय की अपकमिंग फिल्म लक्ष्मी बम को बीते मई महीने की 22 तारिख को ही रिलीज़ होना था, लेकिन लॉकडाउन के चलते फिल्म की रिलीज़ डेट को आगे बढ़ा दिया गया. अब लेटेस्ट ख़बरों की मानें तो फिल्म अगले महीने 9 सितंबर को हॉटस्टार डिज़्नी पर रिलीज़ की जा सकती है. वहीं, अक्षय अपनी फिल्म सूर्यवंशी को लेकर भी लगातार सुर्ख़ियों में है. पहले यह फिल्म इसी साल नवंबर में रिलीज़ होनी थी, लेकिन अब रिलीज़ डेट को लेकर कुछ कहा नहीं जा सकता. अक्षय की यह फिल्म भी ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज़ की जायेगी.

क्या कहा सुप्रीम कोर्ट ने?

सुशांत सिंह राजपूत के लिए सीबीआई जांच को सुप्रीम कोर्ट की ओर से मंजूरी मिलने के बाद देश और दुनिया भर में सुशांत के लिए न्याय की मांग के समर्थन में चल रही मुहिम को बड़ी जीत हासिल हुई है. सुप्रीम कोर्ट ने साफ कह दिया है कि पटना में दर्ज कराई गई एफआईआर बिल्कुल सही है. साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने मुंबई पुलिस को सीबीआई का पूरा सहयोग करने का भी आदेश दिया है.

देखें अक्षय को ट्रोल करने वालों के कमेंट्स-

you/”>असम बाढ़ पीड़ितों के लिए दानवीर कर्ण बने अक्षय कुमार, सीएम सोनोवाल ने ट्वीट कर जताया आभार

Back to top button