बॉलीवुड

बच्चन परिवार की बहू से रोमांस करते हुए डर रहे थे रजनीकांत, इस वजह से हो रही थी झिझक

बॉलीवुड की  खूबसूरत अदाकारा और बच्चन परिवार की बहु ऐश्वर्या राय बच्चन ने पिछले दिनों मीडिया में खूब सुर्खियों में रहीं, न सिर्फ ऐश्वर्या  बल्कि पूरा बच्चन परिवार मीडिया में छाया रहा। इसकी वजह यह थी की बच्चन फैमिली कोरोना के चपेट में था, हालांकि अब सभी लोग ठीक होकर घर लौट चुके हैं। इसी बीच ऐश्वर्या राय एक बार फिर सोशल मीडिया में छा गई हैं। इस बार उनसे जुड़ी एक दिलचस्प कहानी खूब वायरल हो रही है। आइये जानते हैं, आखिर क्या है पूरा मामला…

दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया में ऐश्वर्या राय बच्चन और सुपरस्टार रजनीकांत को लेकर एक मजेदारा किस्सा आग की तरह फैल रहा है। बता दें कि ऐश्वर्या ने रजनीकांत के साथ फिल्म एथरिन द रोबोट में स्क्रीन शेयर किया था। इसी फिल्म को लेकर रजनीकांत का एक इंटरव्यू वीडियो इन दिनों खूब चर्चा में है। इस इंटरव्यू में उन्होंने बताया है कि जब फिल्म में उन्हें ऐश्वर्या राय के साथ रोमांस करना था, तो वो काफी डर गए थे।

इस वजह से डर गए थे सुपरस्टार…

सुपरस्टार ने बताया कि मैं फिल्म की शूटिंग के दौरान ऐश्वर्या राय से रोमांस करते हुए काफी खौफ खा गया था। इसकी वजह अमिताभ बच्चन थे। उन्होंने बताया कि ऐश्वर्या, अमिताभ की बहु हैं। और अमित जी के साथ मेरी काफी अच्छी दोस्ती है।

रजनीकांत और ऐश्वर्या राय ने फिल्म  एथिरन- द रोबोट में एक साथ काम किया था। लिहाजा अपने सबसे गहरे दोस्त अमिताभ की बहु के साथ रोमांस करने से रजनीकांत थोड़े घबरा रहे थे। अपने इंटरव्यू में सुपरस्टार ने ऐश्वर्या की खूबसूरती को लेकर कहा था कि अगर लोगों को ऐश्वर्या की सुंदरता देखनी है तो लोगों उनकी फिल्में जरूर देखनी चाहिए, उनकी डांसिंग स्किल भी काफी कमाल की है। सुपरस्टार ने इस बात को भी स्वीकारा कि ऐश्वर्या के साथ रोमांटिक सीन शूट करना थोड़ा अजीब सा अनुभव था।

रजनी ने कहा  ‘ऐश्वर्या बिना मेकअप के…’

रजनी ने बताया कि मैं ऐश्वर्या के साथ लव सीन्स करने में बिल्कुल भी सहज नहीं था। हालांकि ऐश्वर्या एक जन्मजात कलाकार है, फिर भी मैं काफी डर गया क्योंकि मुझे ऐसा लग रहा था कि अमित जी कहेंगे खबरदार रजनी। अपने इसी इंटरव्यू में रजनी ने ऐश्वर्या के खूबसूरती की तारीफ भी की। उन्होंने कहा, ऐश्वर्या सौंदर्य से भरपूर है। वह हमेशा खूबसूरत दिखती है।

रजनीकांत ने ऐश्वर्या के बारे में एक बड़ा खुलासा करते हुए ये भी कहा कि ऐश्वर्या बिना मेकअप के ज्यादा खूबसूरत लगती हैं। मैंने उन्हें मेकअप और विथाउट मेकअप दोनों में देखा है। मुझे वो बिना मेकअप के ज्यादा खूबसूरत लगती हैं। गौरतलब है कि एथरिन द रोबोट फिल्म में एक सीन है, जिसमें ऐश्वर्या बिना मेकअप के दिखी थीं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि  फिल्म एथरिन साल 2010 में रिलीज हुई थी। यह फिल्म एस शंकर के डायरेक्शन में बनी थी। मालूम हो कि यह फिल्म एथिरन फ्रेंजाइजी की पहली फिल्म  थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई। बता दें कि फिल्म में रजनी और ऐश ने लीड रोल प्ले किया था, जबकि इनके अलावा डैनी भी इस फिल्म का हिस्सा थे।

अदाकारा ऐश्वर्या राय साल ने साल 2007 में अभिषेक बच्चन से शादी की और बच्चन परिवार की बहु बनी। बता दें कि 14 जनवरी 2007 को सगाई हुई और 20 अप्रैल को दोनों एक दूसरे से शादी के बंधन में बंध गए। बता दें कि शादी के बाद से ऐश्वर्या बहुत कम फिल्मों में नजर आने लगीं।

Back to top button