बॉलीवुड

नशे की हालत में सुशांत की बहन ने की थी गंदी हरकत, मुझे गलत तरीके से छुआ थाः रिया चक्रवर्ती

जैसे जैसे रिया चक्रवर्ती का असली चेहरा सब के सामने आ रहा है वैसे ही रिया कुछ नया खुलासा कर रही है

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की गुत्थी अभी तक सुलझी नहीं है और इसमें एक के बाद एक चौंकाने वाले खुलासे हो रहे हैं। अभी तक सुशांत का परिवार रिया चक्रवर्ती पर अपने बेटे को हैरेस करने और पैसें ऐंठने का आरोप लगा रहा था। वहीं दूसरी तरफ अब रिया चक्रवर्ती ने सुशांत के परिवार पर ही तरह तरह के आरोप लगाने शुरु कर दिए हैं। हाल ही में रिया च्रकवर्ती ने एक स्टेटमेंट जारी कर सुशांत की बड़ी बहन प्रियंका पर उन्हें गलत तरह से छूने का आरोप लगाया है।

सुशांत की बहन ने की थी गंदी हरकत

रिया चक्रवर्ती ने कहा कि सुशांत की बड़ी बहन प्रियंका ने उन्हें नशे की हालत में गलत तरीके से छुआ था। रिया ने कहा कि, ‘जब उनकी और सुशांत के रिश्ते की शुरुआत हुई थी वो सुशांत के घर गईं थीं जहां उनकी बहन प्रियंका और उनके पति सिद्धार्थ सुशांत के साथ रह रहे थे’। अप्रैल 2019 की एक रात रिया और प्रियंका पार्टी के लिए बाहर गईं थीं। प्रियंका ने बहुत ज्यादा शराब पी ली थी और वो वहां पार्टी में मौजूद लोगों के साथ अजीब व्यवहार कर रही थीं।

रिया ने आगे कहा का कि, ‘वो प्रियंका की ऐसी हरकत देखकर परेशान हो गईं और उन्हें घर चलने को कहा। प्रियंका ने उनकी बात नहीं सुनी और शराब पीती रहीं जबकि रिया घर आ गईं थी क्योंकि उन्हें अगले दिन शूट पर जाना था। रिया सुशांत के कमरे में सोई हुई थीं कि अचानक उनकी नींद खुल गई। उन्होंने पाया कि प्रियंका उनके बिस्तर में सो रही थीं और उन्हें गलत तरीके से छू रही थीं’।

अंतिम संस्कार में नहीं शामिल था रिया का नाम

रिया इन सारी बातों से हैरान हो गई थीं और घर छोड़कर चली गई थी। उन्होंने जब सुशांत से इस बात का जिक्र किया तो सुशांत ने अपनी बहन प्रियंका से झगड़ा भी किया था। इसके बाद से रिया और सुशांत के रिशतों में भी कड़वाहट आ गई थी। इतना ही नहीं सुशांत के अंतिम संस्कार में जब 20 लोगों की लिस्ट बनाई गई तो उसमें रिया का नाम शामिल नहीं किया गया था। इस वजह से वो सुशांत के अंतिम संस्कार में नहीं जा पाईं थी।

रिया ने ये भी बताया कि सुशांत अपने परिवार को फोन कर रहे थे और मुंबई से निकलने के अपने फैसलों के बारे में भी बता रहे थे। साथ ही उन्होंने अपनी बहन को अपने पास आने को भी कहा था। कई दिनों तक फोन पर सुशांत के रोने के बाद उनकी बहन मीतू 8 जून को उनके पास आकर रहने के लिए तैयार हुई थीं। इस वजह से सुशांत ने रिया से कहा था कि वो अपने परिवार के साथ रहें। रिपोर्ट्स के मुताबिक रिया खुद भी एंग्जाइटी और पैनिक अटैक्स से परेशान थीं। सुशांत की देखभाल करने के चलते उनकी तबीयत भी खराब हुई थी। रिया अपने परिवार के पास जाना चाहती थी, लेकिन वो सुशांत को अकेला नहीं छोड़ना चाहती थीं।

सीबीआई कर रही सुशांत केस की जांच

अब रिया के इस स्टेटमेंट के बाद इस केस में एक नया मोड़ आ गया है। बता दें कि रिया च्रकवर्ती के खिलाफ सुशांत के पिता ने बिहार में एफआईआर दर्ज करवाई थी। इसके बाद बिहार पुलिस रिया से पूछताछ के लिए मुंबई भी गई थी। अब ये केस सीबीआई के हाथ में आ चुका है और ईडी भी रिया से कई बार पूछताछ कर चुकी है। दूसरी तरफ अब रिया खुद सुशांत के परिवार पर कई तरह के गंभीर आरोप लगा रही हैं। आरोप-प्रत्यारोप केी इस जंग में कौन सच्चा है और कौन झूठा इसका पता अब सीबीआई के फैसले के बाद ही लगेगा।

Back to top button