बॉलीवुड

सुशांत केस में सामने आया एक और राज़, दावा- ’14 जून को एक्टर के फ्लैट से निकाली गई थी 2 बॉडी’

बॉलीवुड के युवा अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस में दिनों दिन नए नए खुलासे हो रहे हैं। इन खुलासों से मामला सुलझने के बजाए लगातार उलझता ही जा रहा है। इसी कड़ी में एक और चौंकाने वाला रहस्य सामने आया है। ये ऐसा रहस्य है, जिसे सुनकर आप भौंचक्के रह जाएंगे। आइए जानते हैं, आखिर क्या है ये पूरा मामला…

दरअसल इन दिनों सुशांत के फ्लैट के बाहर का एक सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस फुटेज में देखा जा सकता है कि 14 जून को सुशांत के फ्लैट से 1 नहीं बल्कि 2 डेड बॉडीज को बाहर निकाला गया था। जी हां, वायरल हो रहे फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि 2 डेड बॉडीज को सफेद कपड़ों में लपेटकर बाहर निकाला जा रहा है।

मुंबई पुलिस की भूमिका शक के घेरे में…

ऐसे में अब मुंबई पुलिस की जांच शक के घेरे में है। सुशांत के चाहने वालों का मानना है कि मुंबई पुलिस इस पूरे प्रकरण में कुछ बड़े राज छिपा रही है। कहा जा रहा है कि अगर ये राज सामने आ जाएंगे, तो सुशांत का असली गुनहगार पकड़ा जाएगा। लिहाजा सुशांत के फ्लैट के बाहर के सीसीटीवी फुटेज के सामने आने के बाद मुंबई पुलिस को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।  और कहा जा रहा है कि मुंबई पुलिस इस केस के असल गुनहगारों को लगातार बचाने का प्रयास कर रही है।

कहां से आए 2 डेड बॉडीज, क्या मुंबई पुलिस छिपा रही है कुछ बड़े राज?

वायरल हो रहे इस फुटेज में देखा जा सकता है कि जब 14 जून को सुशांत के डेड बॉडी को बाहर निकाला जा रहा था, तो उनकी बॉडी काफी लंबी दिख रही थी। ऐसे में लोगों का अनुमान है कि इसमें 1 नहीं बल्कि 2 डेड बॉडीज थे। फैंस की एक थ्योरी ये भी है कि सुशांत के हत्यारों ने सुशांत के साथ किसी चश्मदीद को भी मौत के घाट उतार दिया था। बता दें कि ये सवाल काफी पहले से उठाया जा रहा है कि सुशांत के मौत के बाद मौके पर 2 एंबुलेंस क्यों बुलाए गए थे?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो सुशांत के फ्लैट से जो बॉडी निकाली गई थी वो तकरीबन 7 फीट की थी। इसे देखकर यही कयास लगाए जा रहे हैं कि एक सफेद कपड़े में 2 डेड बॉडी को ले जाया गया था। दूसरी तरफ कपूर हॉस्पिटल पहुंची सुशांत की डेड बॉडी को लेकर भी एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि पहली बॉडी को पैर की तरफ से स्ट्रेचर पर रखकर ले जाया जा रहा है, तो वहीं एक और बॉडी को सिर की तरफ से स्ट्रेचर पर रखकर ले जाया जा रहा है।

सुशांत के एक्स मैनेजर का बड़ा खुलासा…

सुशांत के फैमिली वकील विकास सिंह का कहना है कि सुशांत के मर्डर की काफी अधिक संभावनाएं हैं। बता दें कि विकास सिंह इस केस की शुरूआत से ही मुंबई पुलिस की भूमिका पर सवाल खड़ा कर रहे हैं। दूसरी तरफ सुशांत के एक्स मैनेजर अंकित आचार्य ने एक बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि सुशांत,  दिशा सालियान के मौत की सच्चाई जान गए थे। वे बहुत जल्द एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस सच्चाई को सबके सामने रखने वाले थे। इससे पहले उनके साथ हादसा हो गया।

सुशांत केस में मिस्ट्री गर्ल कनेक्शन…

सुशांत केस से जुड़ी एक और तस्वीर इन दिनों काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर के जरिए इस बात का दावा किया जा रहा है कि सुशांत के आत्महत्या के बाद एक संदिग्ध महिला सुशांत के फ्लैट में गई थी। पिछले काफी दिनों से इस महिला को पहचानने की कोशिश की जा रही थी, लेकिन सफलता नहीं मिल रही थी। वहीं अब मुंबई पुलिस ने बताया है कि इस महिला का नाम जमीला है, ये सुशांत के गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक की दोस्त है।

Back to top button