बॉलीवुड

सामने आई दिशा और सुशांत की व्हाट्सएप चैट, इस चीज को लेकर हुई थी दोनों के बीच बातचीत

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आज 2 महीने का वक्त बीत चुका है. बीते 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने अपार्टमेंट में कथित तौर पर खुदकुशी कर ली थी. हालांकि, अब तक उनके फैंस इस बात को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं कि इतना जिंदादिल और खुशमिजाज इंसान खुदकुशी कैसे कर सकता है. ऐसे में वे लगातार इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं.

बता दें, बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार की सिफारिश के बाद केंद्र ने यह मामला सीबीआई को सौंप दिया था. हालांकि, सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई जांच को लेकर फिलहाल फैसला अपने पास सुरक्षित रखा है. सुशांत की मौत के बाद उनकी पूर्व मैनेजर दिशा सालियान की आत्महत्या को भी लोग इस मामले से जोड़कर देख रहे हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर सुशांत और दिशा की व्हाट्सएप चैट भी वायरल हो रही है. वायरल हो रही यह चैट इसी साल अप्रैल महीने की है.

सुशांत का पीआर संभाल रहीं थीं दिशा

दिशा और सुशांत के व्हाट्सएप चैट सामने आने के बाद यह बात तो साफ हो गयी है कि दोनों लगातार टच में थे. चैट से यह बात भी साफ हो गयी है कि दिशा ही सुशांत का पीआर संभाल रही थीं. साथ ही चैट में यह बात भी निकलकर सामने आई है कि सुशांत के पास काम की कोई कमी नहीं थी. लॉकडाउन में भी उनके पास ढेरों प्रोजेक्ट्स थे. चैट में दिशा ने सुशांत से एक एडिबल आयल के एडफिल्म शूटिंग को लेकर बात की है.

दिशा कहती हैं कि अगर सुशांत यह करना चाहते हैं तो कंपनी उन्हें 60 लाख रुपये देने को तैयार है. वह स्क्रिप्ट मंगा लेंगी. दिशा के इस ऑफर पर सुशांत हामी भरते हुए नजर आये हैं. इसके बाद दिशा सुशांत के पास पबजी कैम्पेन का भी एक ऑफर लेकर आई थीं, जिसे सुशांत ने हां कहा था. दिशा और सुशांत की बातचीत 2 से 11 अप्रैल के बाच हुई थी. गौरतलब है कि दिशा की मौत सुशांत की मौत से ठीक एक हफ्ते पहले हुई थी. दिशा ने एक बिल्डिंग के 14वें फ्लोर से कूदकर अपनी जान दे दी थी.

दिशा के साथ हुआ था दुष्कर्म?

पहले तो लोग दिशा की मौत को केवल आत्महत्या मान रहे थे, लेकिन सुशांत की मौत के बाद लोग दिशा की मौत के तार सुशांत केस से जोड़ने लगे हैं. सोशल मीडिया पर तो यह खबरें भी आ रही हैं कि मौत से एक दिन पहले दिशा किसी पार्टी में गई थीं, जहां उनके साथ दुष्कर्म हुआ था. इस पार्टी में कई बड़े लोगों के शिरकत होने की बात भी सामने आई है. कहा जा रहा है कि दिशा ने सुशांत को अपने साथ होने वाले दुष्कर्म के बारे में बता दिया था. सुशांत इसे लेकर एक प्रेस कांफ्रेंस भी करने वाले थे, लेकिन इससे पहले ही एक्टर की हत्या कर दी गयी.

हालांकि, दिशा के परिवार ने इस तरह के सभी आरोपों को ख़ारिज कर दिया है. उनके मुताबिक उनकी बेटी के साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ था. दिशा के माता-पिता के मुताबिक उनकी बेटी ने आत्महत्या ही की है. उन्होंने कहा कि कुछ लोग उनकी बेटी की मौत को लेकर झूठी अफवाहें फैला रहे हैं और जबरदस्ती इसे सुशांत की मौत से जोड़ रहे हैं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें मुंबई पुलिस की जांच पर पूरा भरोसा है.

पढ़ें डिप्रेशन में नहीं थे सुशांत सिंह राजपूत, दोस्त के Whatsapp चैट से हुआ खुलासा

Back to top button