बॉलीवुड

‘तारक मेहता’ शो में होने जा रही राकेश बेदी की धमाकेदार एंट्री, ये किरदार निभाते आएंगे नज़र

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) टीवी का बेहद पॉपुलर शो है। 2008 में शुरू हुए इस शो को चलते हुए 12 साल हो गए हैं। इस बीच शो की स्टार कास्ट में भी समय समय पर कई बदलाव देखने को मिले हैं। इसमें कभी कोई शो छोड़ चला जाता है तो कभी शो में नई एंट्री हो जाती है। इसी कड़ी में शो के अंदर टीवी की दुनिया के वरिष्ठ कलाकार राकेश बेदी (Rakesh Bedi) की एंट्री होने जा रही है।

‘तारक मेहता’ में होगी राकेश बेदी की एंट्री

राकेश बेदी को हम सभी श्रीमान श्रीमती, ये जो है जिंदगी, जबान संभाल, यस बॉस जैसे कई क्लासिक कॉमेडी शोज में देख चुके हैं। वे 1981 में आई फिल्म ‘चश्मे बद्दूर’ में भी नज़र आए थे। अब ताजा खबर आ रही है कि वे जल्द ही सब टीवी के फेमस कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ का हिस्सा बनने जा रहे हैं। हालांकि खबरों की माने तो वे सिर्फ कुछ गिने चुने एपिसोड्स के लिए ही आ रहे हैं। यह एक तरह से ‘तारक मेहता’ में उनका कैमियो रोल होगा।

शैलेश लोढा के बॉस का किरदार निभाएंगे

राकेश बेदी ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में शैलेश लोढा के बॉस का किरदार निभाते दिखाई देंगे। राकेश ने खुद इस बात की जानकारी दी है। उन्होने बताया कि 14 अगस्त को उनका सेट पर पहला दिन था। एक मीडिया चैनल से बातचीत करते हुए उन्होने कहा कि यह शो मुझे आज से 12 साल पहले भी ऑफर किया गया था। तब मुझे शो में तारक मेहता यानि शैलेश लोढा के बॉस का रोल मिला था। यह एक मुख्य रोल जरूर था लेकिन तब चीजें ठीक ढंग से नहीं हो पाई थी। तब यह शो जेठालाल पर ज्यादा फोकस होता था।

कोरोना से नहीं डरते

राकेश कोरोना महामारी के इस दौर में शूट करने के लिए मानसिक रूप से तैयार हैं। उनका कहना है कि मुझे कोरोना महामारी के इस दौर में बाहर निकलने से डर नहीं लग रहा है। यदि हम बाहर नहीं निकलेंगे तो काम कैसे चलेगा। हमेशा घर पर नहीं बैठा जा सकता है। हमे बस अपनी तरफ से पूरी सावधानियां बरतनी होगी।

‘भाभी जी घर पर हैं’ में भी आए थे नज़र

गौरतलब है कि राकेश बेदी इसके पहले एक और पॉपुलर कॉमेडी शो ‘भाभी जी घर पर हैं’ में भी नज़र आ चुके हैं। उस दौरान भी वे सिर्फ कुछ एपिसोड्स के लिए दिखाई दिए थे। राकेश बेदी ने अपने पूरे करियर में अधिकतर कॉमेडी रोल ही किए हैं। ऐसे में उन्हें ‘तारक मेहता’ शो में देखना एक अच्छा अनुभव होगा।

सोशल मीडिया पर भी हैं एक्टिव

 

View this post on Instagram

 

Meer Taqi Meer ka qalam kitna sahi hai aaj ke mahaul pe

A post shared by Rakesh Bedi (@therakeshbedi) on


राकेश बेदी 65 वर्ष की उम्र में भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। वे यहां आए दिन अपनी तस्वीरें और विडियोज साझा करते रहते हैं। वैसे क्या आप उन्हें शो में देखने के लिए उत्साहित हैं? अपने जवाब हमे कमेंट में लिख जरूर बताएं।

Back to top button