बॉलीवुड

दिलजीत दोसांझ नहीं हजम कर पा रहे सुशांत के सुसाइड की बात, कहा- इतना जिंदादिल और खुशमिजाज ..

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आज 2 महीने का वक्त बीत चुका है. बीते 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने अपार्टमेंट में कथित तौर पर खुदकुशी कर ली थी. हालांकि, अब तक उनके फैंस इस बात को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं कि इतना जिंदादिल और खुशमिजाज इंसान खुदकुशी कैसे कर सकता है. ऐसा ही कुछ मानना है पंजाब के जाने-माने सिंगर दिलजीत दोसांझ का. हाल ही में दिलजीत दोसांझ ने भी सुशांत सुसाइड केस में अपनी राय रखी है.

हैरान हैं दिलजीत दोसांझ

दरअसल सोशल मीडिया पर एक फैन ने दिलजीत से सिफारिश की थी कि वे सुशांत सुसाइड मामले में अपनी आवाज बुलंद करें. फैन के इसी सिफारिश पर सिंगर ने रियेक्ट करते हुए सुशांत की जमकर तारीफ की है. दिलजीत ने कहा कि उन्हें यकीन ही नहीं होता कि सुशांत जैसा बंदा सुसाइड कर सकता है. इस मामले पर दिलजीत दोसांझ ट्वीट करते हैं, “सुशांत भाई को मैं दो बार मिला था. सुसाइड वाली बात तो हजम ही नहीं होती. जानदार बंदा था वो. बाकी मुझे पता है कि पुलिस अपना काम कर रही है. हमे इंतजार करना चाहिए. मुझे उम्मीद है कि सच जरूर सामने आएगा”.

पुलिस जांच पर है भरोसा

बता दें, दिलजीत के फैन ने उनसे पैरवी की थी कि वे भी सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग करें. उसे उम्मीद थी कि दिलजीत भी कुछ ऐसा ही कहेंगे. लेकिन दिलजीत ने सीबीआई जांच की मांग न करते हुए पुलिस की जांच पर भरोसा जताया है. साथ ही उन्होंने सभी को धैर्य रखने की सलाह भी दी है. अब दिलजीत के समर्थन से क्या हो पाता है, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा. लेकिन इस समय सोशल मीडिया पर तो लोग सुशांत मामले में सीबीआई जांच की ही मांग कर रहे हैं.

बहन ने रखी थी ग्लोबल प्रेयर मीट

हाल ही में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने दिवंगत भाई के लिए ग्लोबल प्रेयर मीट रखी थी. उन्होंने देशवासियों से अपील की थी कि 15 अगस्त के दिन सुबह 10 बजे सभी सुशांत के लिए प्रार्थना करें. इस ग्लोबल मीट में करीब 1 मिलियन से भी ज्यादा लोगों ने भाग लिया था. गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति उन्हें इंसाफ दिलाने की लड़ाई लड़ रही हैं. श्वेता की ओर से लगातार सीबीआई जांच की भी मांग की जा रही है.

आरोपों पर श्वेता का जवाब

शिवसेना नेता और सांसद संजय राउत ने हाल ही में यह दावा किया था कि अपने पिता के साथ सुशांत सिंह राजपूत के संबंध मधुर नहीं थे. शिवसेना के मुखपत्र सामना में उन्होंने लिखा था कि सुशांत को यह मंजूर नहीं था कि उनके पिता दूसरी शादी करें. संजय राउत ने यह भी सवाल किया था कि अपने पिता से मिलने के लिए सुशांत कितनी बार पटना गए थे? उन्होंने लिखा था कि सुशांत के पिता से मुझे पूरी हमदर्दी है, लेकिन कई ऐसी चीजें हैं, जो सामने आनी जरूरी हैं.


संजय राउत का यह बयान सामने आने के बाद सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सुशांत की उनके पिता के साथ एक फोटो शेयर की थी और उनके लिए एक संदेश लिखा था. इस फोटो को शेयर करने के साथ श्वेता ने यहां लिखा था कि ये हमारे पिता हैं, जिन्होंने हमें योद्धा बनना सिखाया है. हमने इनसे सीखा है कि परेशानियों में खुद को कैसे सकारात्मक रखना चाहिए. ये हमारी ताकत हैं. ये हमारे गर्व हैं.

पढ़ें सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए सड़क पर उतरी करणी सेना, पुलिस ने अध्यक्ष को किया अरेस्ट

Back to top button