समाचार

आमिर को महंगी पड़ी तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी से मुलाकात, इस वजह से लोगों ने कहा देशद्रोही

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर अभिनेता आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर सुर्खियां बटोर रहे हैं। कोरोनावायरस की वजह से इस फिल्म की शूटिंग बीच में ही रुक गई थी। आमिर खान अपनी इस फिल्म की शूटिंग को पूरा करने के लिए बीते दिनों तुर्की पहुंचे हैं।

इसी क्रम में यहां इन्होंने तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी एमीन एर्दोगान से मुलाकात की है। इस मुलाकात के बाद सोशल मीडिया में तो हंगामा ही मच गया है और आमिर खान बुरी तरीके से ट्रोल हो रहे हैं। इस्ताम्बुल स्थित तुर्की के राष्ट्रपति भवन हुबेर मैंशन में आमिर खान ने एमीन एर्दोगान से मुलाकात की। इस तस्वीर को किसी और ने नहीं, बल्कि तुर्की की प्रथम महिला एमीन एर्दोगान ने खुद शेयर किया है।


तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी से मुलाकात के दौरान आमिर खान की जो तस्वीरें खींची गईं, वे सोशल मीडिया में वायरल हो गई हैं। इन तस्वीरों को सोशल मीडिया में कई यूजर्स ने पसंद नहीं किया है। तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी से आमिर खान का मिलना इन्हें बिल्कुल भी रास नहीं आया है। इन्होंने सोशल मीडिया में अब आमिर खान को निशाना बनाना शुरू कर दिया है। इस तस्वीर के वायरल होने के बाद आमिर खान को बहुत से यूजर्स ट्रोल करने में लगे हुए हैं।

आमिर खान हुए ट्रोल

ऐसे में एक यूजर ने आमिर खान की इस तस्वीर पर बड़ा कटाक्ष करते हुए लिखा है कि स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं देने के लिए तो आमिर खान के पास बिल्कुल भी वक्त नहीं था, लेकिन तुर्की की फर्स्ट लेडी के साथ बिताने के लिए इनके पास बहुत समय है। ऐसा लगता है कि आमिर खान और किरण को अब नया घर मिल गया है, क्योंकि भारत तो असहिष्णु है।

भारत ने पिछले साल अगस्त में जब जम्मू-कश्मीर से धारा 370 हटाया था तो इसके बाद तुर्की ने इसका जबरदस्त विरोध किया था। यही कारण है कि तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी से आमिर खान के मुलाकात के बाद सोशल मीडिया में आमिर खान के प्रति लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। इसी तरह से एक और यूजर ने आमिर खान पर निशाना साधते हुए लिखा है कि वर्तमान समय में तुर्की भारत का जबरदस्त विरोध कर रहा है। ऐसे में इसी भारत के एक सुपरस्टार ने तुर्की की फर्स्ट लेडी से मुलाकात की है। ऐसे में यदि इन्हें एंटी नेशनल न बोलें तो आखिर क्या बोलें।

एक और यूजर ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है कि हमें अब पुनर्विचार करने की आवश्यकता है। इन्हें हम हीरो कहते हैं। इन्हें हम अपनी मेहनत की कमाई दे देते हैं। क्या इस तरह के देशों को एक मजबूत संदेश देने में हमारे बॉलीवुड स्टार अपनी भूमिका नहीं निभा सकते हैं? आमिर खान यह बहुत ही निराश करने वाला है।

लोगों ने बुलाया देशद्रोही

कई यूजर्स ने इसे साल 2018 में इजरायल के पीएम बेंजामिन नेतन्याहू के भारत दौरे से भी जोड़ दिया है, जब शाहरुख खान, आमिर खान और सलमान खान ने उनसे मुलाकात नहीं की थी, जबकि बाकी बहुत सी हस्ती उनसे मिले थे। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि अंतरराष्ट्रीय मंच पर इजरायल कई बार भारत का साथ दे चुका है, जो इन्हें पसंद नहीं आया। इसलिए आमिर खान को उन्होंने देशद्रोही बुलाना शुरू कर दिया है।

आमिर खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म लाल सिंह चड्ढा को इसी साल क्रिसमस के अवसर पर रिलीज़  होना था, लेकिन कोरोनावायरस की वजह से इसकी रिलीज को अब टाल दिया गया है। अब यह फिल्म अगले साल यानी कि 2021 में क्रिसमस के मौके पर रिलीज की जाएगी।

सोशल मीडिया पर इस तरह से ट्रोल हुए आमिर खान-


पढ़ें हेमा की बेटी के पीछे थे रणवीर, आमिर पर फिदा थी महेश भट्ट की बेटी, देखें 5 सीक्रेट लव अफेयर्स

Back to top button