बॉलीवुड

दूसरी बार मां बनने जा रही करीना कपूर ने करवाया बेबी बंप फ्लॉन्ट, वीडियो हुआ वायरल

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत जोड़ियों में से एक करीना और सैफ एक बार फिर से पैरेंट्स बनने वाले हैं। जी हां, करीना कपूर इन दिनों प्रेग्नेंट हैं। और इन दिनों इस बात की चर्चा सोशल मीडिया पर काफी जोरों शोरों से चल रही है। बता दें कि कुछ दिनों पहले ही सैफ अली खान ने अनाउसमेंट किया था कि करीना दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं। वहीं अब करीना कपूर बेबी बंप प्लांट करती हुई नजर आई हैं। याद दिला दें कि रविवार को सैफ ने अपना  50वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर करीना ने अपने पति सैफ के लिए स्पेशल पार्टी का अरेंजमेंट किया था। इसी पार्टी की एक वीडियो काफी वायरल हो रही है, आइये देखते हैं क्या है खास इस वीडियो में।

दरअसल करीना ने सैफ के लिए स्पेशल पार्टी का इंतजाम किया था, साथ ही इस पार्टी में उन्होंने काफी खास ड्रेस पहना था। बता दें कि करीना  इस ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही थीं और इस आउटफिट में उनका बेबी बंप भी नजर आ रहा था। बेबी बंप को  देख फैंस करीना को बधाईयां दे रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो करीना साल 2021 के फरवरी या मार्च महीने में करीना अपने दूसरे बेबी को जन्म दे सकती हैं। माना जा रहा है कि इस समय करीना 3 महीने की प्रेग्नेंट हैं। बहरहाल करीना कपूर ने सैफ के बर्थडे पार्टी की एक वीडियो शेयर की है। वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘मेरी जिंदगी की चमक को जन्मदिन की शुभकामनाएं।’

 

View this post on Instagram

 

Happy birthday to the sparkle of my life ❤️

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on


बता दें कि सैफ अली खान चौथी बार पिता बनने वाले हैं। साफ कर दें कि सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह से दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं। जबकि दूसरी पत्नी करीना कपूर से तैमूर हैं, इसके अलावा करीना दूसरे बेबी को जन्म देने वाली हैं। जाहिर है सैफ साल 2021 में चौथी बार पिता बनेंगे। बहरहाल करीना की प्रेग्नेंसी को लेकर सैफ ने अपने बयान में कहा था कि हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में नए सदस्य की एंट्री होने वाली है। सभी शुभचिंतकों का साथ और प्यार शुक्रिया।

सोहा अली खान ने भाई को दिया नया नाम…

सैफ की बहन सोहा अली खान ने अपने भाई सैफ को एक नया नाम दिया है। बता दें कि उन्होंने अपने भाई को क्वाडफादर कहा है। लिहाजा आजकल फैंस द्वारा भी सैफ को सोशल मीडिया में इसी नाम से पुकारा जा रहा है।

अगले साल बड़े भाई बन जाएंगे तैमूर

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रणधीर कूपर ने अपनी बेटी सैफ की प्रेग्नेंसी के बारे में कहा कि दो बच्चे तो होने ही चाहिए, एक दूसरे को कंपनी मिलती है। साथ ही उन्होंने कहा कि मुझे सैफ और बेबो ने इस बारे में पहले ही बता दिया था। मैं काफी खुश हूं। कयास लगाए जा रहे हैं कि बेबो की डिलवरी अगले साल मार्च तक हो सकती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि साल 2018 में करीना और सैफ से फैमिली प्लानिंग के बारे में पूछा गया था, इसके जवाब में उन्होंने कहा था कि दो बाद हम दूसरा बेबी प्लान करेंगे। करीना ने कहा था कि वे परिवार को आगे बढ़ाने की प्लानिंग कर रहे हैं। दो साल बाद हम लोग दूसरे बेबी की प्लानिंग करेंगे।

Back to top button