बॉलीवुड

ऑस्ट्रेलिया से भी उठ रही है सुशांत को इंसाफ दिलवाने की मांग, बहन ने शेयर की वीडियो

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक वीडियो लोगों के साथ शेयर किया है। जिसमें सुशांत सिंह के बिलबोर्ड नजर आ रहे हैं। ये वीडियो ऑस्ट्रेलिया का है। श्वेता सिंह कीर्ति ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लोगों को बताया कि किसी तरह से सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए दुनिया भर से आवाज उठाई जा रही है। श्वेता सिंह कीर्ति ने ट्वीट कर वीडियो शेयर किया और लिखा ऑस्ट्रेलिया भर के SSRians की वजह से ऐसा हो सका है, 7 बिलबोर्ड्स इस महाद्वीप में लगाए गए हैं, जो मजबूत संदेश देते हैं कि पूरा ऑस्ट्रेलिया एसएसआर के साथ खड़ा है! क्या आप साथ खड़े हैं?

15 अगस्त को रखी गई थी ग्लोबल प्रेयर मीट

सुशांत सिंह के परिवार वालों की और से 15 अगस्त के दिन ग्लोबल प्रेयर मीट रखी गई थी। जिसमें बढ़ चढ़कर लोगों ने हिस्सा लिया था और सुशांत को इंसाफ दिलाने की मांग की थी। साथ में ही सुशांत की आत्मा शांति के लिए प्रार्थना भी की गई थी। सुशांत को न्याय दिलाने के लिए उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति की और से इस मीट को रखा गया था। जो कि एक डिजिटल प्रेयर मीट थी। इस मीट के जर‍िए करोड़ों लोगों ने एक साथ सुशांत को इंसाफ दिलाने की गुहार लगाई थी। वहीं इतनी संख्या में लोगों का सपोर्ट मिलने पर श्वेता ने सभी का धन्यवाद किया है।

की सीबीआई की मांग

केंद्र सरकार ने सुशांत केस की सीबीआई जांच कराने की मंजूरी दे दी है। बिहार सरकार की सिफारिश पर केंद्र सरकार ने ये केस सीबीआई को सौंपा है। हालांकि सुप्रीम कोर्ट में सीबीआई को जांच सौंपे जाने पर मुंबई पुलिस की और से आपत्ति जताई गई है। मुंबई पुलिस ने कोर्ट से कहा है कि ये केस महाराष्ट्र राज्य के अधीन आता है। ऐसे में सीबीआई जांच की सिफारिश करने का हक सिर्फ महाराष्ट्र सरकार के पास ही है। इस मामले में अभी सुप्रीम कोर्ट का आदेश आना बाकी है। वहीं केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से सुशांत केस की जांच करवाई जाए इसको लेकर दुनिया के हर कोने से आवाज उठाई जा रही है। रविवार को करणी सेना ने पटियाला हाउस कोर्ट से इंडिया गेट तक मार्च निकाला भी निकाला था और सीबीआई जांच की मांग की थी। इसके अलावा सोशल मीडिया के जरिए भी सुशांत सिंह केस को सीबीआई को ही सौंपा जाए इसको लेकर कई सारे अभियान चलाए जा रहे हैं।

गौरतलब है कि मुंबई पुलिस ने सही से इस मामले की जांच नहीं की है। सुशांत सिंह मामले को मुंबई पुलिस रफा-दफा करने में लगी हुई है। हैरानी की बात तो ये है कि सुशांत की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में भी घपला किया गया है। इस रिपोर्ट में सुशांत की मौत का समय ही नहीं लिखा गया है। आरोप लग रहे हैं कि मुंबई पुलिस महाराष्ट्र सरकार के दवाब में इस केस की जांच कर रही है और आरोपियों को बचाने में लगी है। महाराष्ट्र सरकार की और से पूरी कोशिश की जा रही है कि ये केस सीबीआई को ना सौंपा जाए। हालांकि सुशांत के फैंस पूरी कोशिश कर रहे हैं कि ये केस सीबीआई को ही सौंपा जाए।

Back to top button
?>