समाचार

सुब्रह्मण्यम ने दी महाराष्ट्र सरकार को चेतावनी, कहा- बांध लें सीट बेल्ट, मुसीबत आने वाली है

सुशांत सिंह राजपूत मामले पर बीजेपी नेता सुब्रह्ममण्यम स्वामी की और से लगातार ट्वीट किए जा रहे हैं और सुब्रह्ममण्यम स्वामी इसे हत्या का मामला बता रहे हैं। सुब्रह्ममण्यम स्वामी ने अपने कई ट्वीट से साफ किया है कि सुशांत की हत्या की गई है। वहीं रविवार को सुब्रह्ममण्यम स्वामी की और से एक और ट्वीट किया गया है। जिसमें इन्होंने महाराष्ट्र सरकार, मुंबई पुलिस और बॉलीवुड पर निशाना साधा है। सुब्रह्ममण्यम स्वामी ने ट्वीट कर लिखा है कि सुशांत सिंह राजपूत की हत्या बॉलीवुड, मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार के लिए वाटरलू और वाटरगेट है। सीट बेल्ट बांध लें, क्योंकि हम उड़ान भरके बमबारी करने वाले हैं। हम इस मामले में तब तक हार नहीं मानेंगे जब तक कि करते रहेंगे जब तक कि दोषियों को सजा नहीं मिलती।


इससे पहले सुब्रह्ममण्यम स्वामी की और से एक और ट्वीट किया गया था जिसमें इन्होंने सुशांत की मौत के बाद उनके घर आई दो एंबुलेंस पर सवाल खड़े किए थे। इन्होंने कहा था कि दो एंबुलेंस क्यों आईं थी? उन्हें किसने बुलाया था? हमें अगर इसके सच्चे जवाब नहीं मिलते तो हम अंदाजा लगा सकते हैं कि सुशांत का वफादार सहायक सैमुअल क्यों गायब है। वो जिंदा है या वो भी मर चुका है। क्या दूसरी एंबुलेंस सैमुअल के लिए आई थी? इतना ही नहीं सुब्रह्ममण्यम स्वामी की और से  उन पांच डॉक्टरों पर भी शक जताया गया था जिन्होंने सुशांत के शव का पोस्टमार्टम किया था।

पीएम को लिखा था पत्र

सुब्रह्ममण्यम स्वामी की और से सुशांत केस को लेकर पीएम को एक पत्र भी लिखा गया था। जिसमें सुब्रह्ममण्यम स्वामी ने इस केस की सीबीआई जांच की मांग की थी। वहीं सीबीआई को ये केस सौंप जाने के बाद भी सुब्रह्ममण्यम स्वामी चुप नहीं बैठे हैं और सुशांत के दोषियों को सजा दिलाने की बात कर रहे हैं।

सुशांत की मौत को 2 महीने से अधिक का समय हो गया है। लेकिन अभी तक इनकी मौत की सही वजह पता नहीं चल सकी है। दरअसल मुंबई पुलिस की और से सुशांत केस की जांच सही से नहीं की जा रही है। जिसकी वजह से ये केस उलझता जा रहा है। मुंबई पुलिस इसे आत्महत्या का मामला बताने में लगी है। लेकिन जो सूबत सामने आ रहे हैं, वो साफ जाहिर करते हैं कि सुशांत की हत्या की गई है। सुशांत की हत्या के दो महीने बाद इनके कई सारे दोस्त अब सामने आ रहे हैं और कई खुलासे कर रहे हैं। सुशांत के एक दोस्त के अनुसार 13 जून की रात को सुशांत के घर कुछ लोग आए थे।

सुशांत के इस दोस्त ने आशंका जताई है कि शायद 13 जून को ही सुशांत को मार दिया गया था। सुशांत के दोस्त गणेश हीवरकर के मुताबिक निर्देशक संदीप सिंह को सुशांत की हत्या की पूरी जानकारी थी और ये एक प्लन मर्डर था। हैरानी की बात ये है कि इन बयानों के बाद भी मुंबई पुलिस कुछ नहीं कर रही है और इसे आत्महत्या का ही केस बता रही है। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत 14 जून को हुई थी।

Back to top button