बॉलीवुड

Video: समुद्र किनारे नोरा फतेही ने बढ़ाई गर्मी, किया ऐसा ‘बेली डांस’ लोग देखते रह गए

जब बात एक धमाकेदार फ़ीमेल डांसर की आती है तो नोरा फतेही (Nora Fatehi) का नाम दिमाग में सबसे पहले आता है। 28 वर्षीय नोरा जिस एनर्जी और जोश के साथ डांस करती है उसका कोई तोड़ नहीं है। वे एक एक्टर से अधिक डांसर के रूप में पसंद की जाती है। यही वजह है कि कई फिल्म मेकर्स उन्हें अपनी फिल्म में आइटम नंबर करने के लिए अप्रोच करते हैं। नोरा जिस भी गाने में ठुमके लगा दे उसका वायरल होना तय होता है। इन दिनों कोरोना महामारी के चलते नोरा का कोई भी नया गाना फिलहाल नहीं आया है। ऐसे में उनके कुछ पुराने म्यूजिक विडियोज इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

समुद्र किनारे नोरा फतेही ने किया ‘बेली डांस’

आज हम आपको नोरा का एक ऐसा विडियो दिखाने जा रहे हैं जिसमें वे समुद्र किनारे ‘बेली डांस’ करती दिखाई दे रही हैं। इस विडियो में नोरा कभी खूबसूरत लॉन्ग पीली ड्रेस में दिखाई देती है तो कभी शॉर्ट और बोल्ड व्हाइट ड्रेस पहने नज़र आ जाती है। उनका यह अंदाज़ देख फैंस बड़े उत्सुक दिखाई दे रहे हैं। उन्होने कमेन्ट सेक्शन में नोरा की तारीफ़ों के पूल बांध दिए। इस विडियो को अभी तक दो लाख से अधिक बार देखा जा चुका है। चलिए एक बार आप भी इस विडियो को देख एंजॉय कर लीजिए।

 

View this post on Instagram

 

Song by Saad Lamjarred Performed by Nora Fatehi Dance choreography by Rajit Dev Shot by Advait Vaidya edited by Adele pereira Shot in Goa and Mumbai Special thanks to the children of st Catherine orphanage

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on

पहले भी हो चुके कई विडियोज वायरल

बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब नोरा का कोई डांस वायरल हुआ हो। इसके पहले उनके दिलबर, साकी साकी से लेकर ‘स्ट्रीट डांसर’ का ‘गर्मी सॉन्ग (Garmi Song)’ तक बहुत से गाने धमाल मचा चुके हैं। ‘गर्मी सॉन्ग’ पर ही उनका एक अलग टाइप का वर्जन भी सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया गया था। यदि आप ने वह विडियो नहीं देखा तो यहां देख सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nora Fatehi (@norafatehi) on


गौरतलब है कि नोरा इस साल आई ‘स्ट्रीट डांसर’ फिल्म में मुख्य भूमिका निभाती नज़र आई थी। वैसे हिन्दी फिल्मों के अलावा वे तमिल और मलयालम फिल्मों में भी नज़र आ चुकी है। उनकी आगामी फिल्म की बात करें तो वे जल्द ही अजय देवगन के साथ ‘भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया’ फिल्म में दिखाई देंगी।

‘पछताओगे’ में दिखा अलग लुक

हाल ही में उनका एक और म्यूजिक विडियो रिलीज हुआ है जिसे लेकर वे सुर्खियां बटोर रही है। इस विडियो का नाम ‘पछताओगे’ है। याद दिला दे कि पिछले साल विकि कौशल का इसी टाइटल के साथ एक म्यूजिक विडियो आया था। अब नोरा इसके फ़ीमेल वर्जन में नज़र आ रही हैं। इस गाने में उनका लुक काफी हट के हैं।


वैसे आपको नोरा फतेही का डांस कैसा लगा?

Back to top button