बॉलीवुड

इस महीने बड़े भैया बनेंगे तैमूर अली खान, सामने आई करीना कपूर की डिलीवरी डेट

इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री लगातार बुरी खबरों का सामना कर रही है, लेकिन हाल ही में इंडस्ट्री से एक अच्छी खबर सामने आई। जी हां, ये खबर सुनकर आप भी खुश हो जाएंगे। बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड के बेहतरीन कपल्स में से एक करीना और सैफ ने आधिकारिक ऐलान किया था कि वे अपना परिवार बढ़ा रहे हैं। यानी सैफ और करीना एक बार फिर पैरेंट्स बनने वाले हैं। करीना की प्रेग्नेंसी की खबर सुनकर पूरे खानदान में खुशी की लहर दौड़ गई, साथ ही फैंस और दोस्तों ने भी सैफीना को बधाईयां देनी शुरू कर दी हैं। बहरहाल करीना की प्रेग्नेंसी की खबर तो आप सभी को पता ही है, लेकिन आज हम आपको करीना के बारे में एक और नई जानकारी देने वाले हैं।

साल 2021 में तैमूर बनेंगे बड़े भैय्या…

दरअसल ये माना जा रहा है कि करीना अगले साल 2021 के शुरूआत में अपने दूसरे बच्चे को जन्म देंगी। यानी साफ है कि न्यू ईयर में तैमूर बड़े भैय्या बन जाएंगे। मिली जानकारी के मुताबिक डॉक्टरों ने करीना के डिलीवरी की ड्यू डेट फरवरी 2021 दी है। ऐसे में ये तय माना जा रहा है कि बॉलीवुड की बेबो अपने दूसरे बेबी को अगले साल जन्म देंगी।

जहां तैमूर को दिया था जन्म, वहीं दूसरे बेबी की भी होगी डिलवरी

करीना की प्रेग्नेंसी के बारे में करीबी सूत्र बताते हैं कि बेबो फरवीर और मार्च के बीच में बेबी को जन्म देने वाली हैं। बता दें कि इस समय वे 3 महीने की प्रेग्नेंट हैं। हालांकि ये सभी जानकारी सूत्रों के हवाले से मिल रही हैं, जबकि आधिकारिक रूप से करीना और सैफ की तरफ कोई बयान सामने नहीं आया है। इसी बीच एक खबर ये भी आ रही है कि करीना अपने दूसरे बेबी को भी वहीं जन्म देंगे, जहां उन्होंने तैमूर को जन्म दिया था।

जानिए बेटी की प्रेग्नेंसी की खबर पर पिता ने क्या कहा?

गौरतलब हो कि करीना कपूर के प्रेग्नेंसी पर उनके पिता रणधीर कपूर ने एक इंटरव्यू में कहा था कि दो बच्चे तो होने ही चाहिए ताकि एक दूसरे को कंपनी मिल सके। बहरहाल अब जल्द ही तैमूर अली खान बिग ब्रदर की रोल में नजर आने वाले हैं, उनकी उम्र अभी साढ़े तीन साल की है और वो अभी घर पर मम्मी पापा के साथ ही टाइम स्पेंड कर रहे हैं।

बता दें कि करीना कपूर और सैफ अली खान ने कुछ दिनों पहले एक बयान जारी कर कहा था कि हमें यह बताते हुए खुशी हो रही है कि हमारे परिवार में एक नया मेहमान जुड़ने वाला है। हमारे सभी शुभचिंतकों की शुभकामनाएं प्यार और सहयोग का बहुत शुक्रिया।

सोहा ने सैफ को दिया नया नाम…

सैफ और करीना के इस स्टेटमेंट के बाद बधाईयों का दौर शुरू हो गया था। इसी कड़ी में सैफ की बहन सोहा अली खान ने भी बधाई दी। लिहाजा उन्होंने एक मजेदार पोस्ट लिखा था और भाई सैफ को एक नाम दिया था। बता दें कि सोहा ने सैफ को क्वाडफादर कहा। इसके पीछे का कारण बता दें कि सैफ अली खान फिलहाल 3 बच्चों के पिता हैं, जबकि नए बेबी के होने से वे 4 बच्चों के पिता बन जाएंगे। वहीं सोहा ने करीना को टैग करते हुए लिखा, मैं इंतजार नहीं कर पा रही हूं। बधाइयां, करीना तुम सेफ और हेल्दी रहो।

वर्कफ्रंट की बात करें, तो करीना फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं। यह फिल्म आने वाले क्रिसमस पर रिलीज होगी। जबकि इससे पहले उन्हें अक्षय कुमार स्टारर फिल्म गुड न्यूज में देखा गया था।

Back to top button