समाचार

सुदीक्षा भाटी केस में नया मोड़, छेड़छाड़ या स्टंट नहीं, बल्कि इस कारण से हुआ था बाइक का एक्सीडेंट

सुदीक्षा भाटी केस को लेकर आज यूपी पुलिस एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करने जा रही है और कहा जा रहा है कि प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पुलिस इस केस से जुड़ा कोई अहम खुलासा कर सकती हैं। सुदीक्षा भाटी केस में पुलिस ने दो आरोपियों को पकड़ा है। जिनसे पूछताछ की गई है। सुदीक्षा भाटी के परिवार वालों के अनुसार पकड़े गए दोनो आरोपियों ने उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ की थी। जिसकी वजह से उनकी बेटी सड़क हादसे का शिकार हो गई। परिजनों का आरोप है कि सुदीक्षा जब अपने मामा के यहां जा रही थी। तब बुलेट सवार दो मनचले उनका पीछा कर रहे थे और स्टंट कर रहे थे। इसी बीच चाचा की बाइक बुलेट से जा भिड़ी। जिसमें सुदीक्षा की मौत हो गई। हालांकि पुलिस इस दावे को शुरू में गलत बता रही है।

इस वजह से हुई सुदीक्षा भाटी की मौत

सूत्रों के अनुसार सुदीक्षा भाटी की मौत किसी छेड़छाड़ की वजह से नहीं हुआ है। बताया जा रहा है कि ये घटना टैंकर को बचाने के चक्कर में हुई थी। हालांकि पूरा सच क्या है इसका खुलासा आज पुलिस कर देगी।

उलझता जा रहा है केस

सुदीक्षा भाटी का केस काफी उलझ गया है। क्योंकि परिवार वालों का कहना है कि सुदीक्षा भाटी जिस बाइक पर सवार थी। उसे सुदीक्षा भाटी का चाचा चला रहा था। सुदीक्षा भाटी अपने चाचा के साथ मामा के घर जा रही थी और रास्ते में बाइक सवार युवकों ने सुदीक्षा भाटी पर टिप्पणी शुरू कर दी। बाइक इनका पीछा करने लगे और इस दौरान जैसे ही सुदीक्षा भाटी के चाचा ने अपनी बाइक पर ब्रैक लगाए तो ये हादसा हो गया।

वहीं पुलिस ने जब इस मामले की जांच शुरू की तो पाया कि सुदीक्षा भाटी जिस बाइक पर सवार थी वो उनका चाचा नहीं बल्कि भाई चला रहा था। पुलिस ने दावा किया था कि सुदीक्षा भाटी का भाई नाबालिग है। वहीं मौके पर मौजूद चश्मदीदों से पूछताछ करने पर पुलिस ने पाया कि तेज ब्रैक लगने से बाइक संतुलन बिगड़ गया और इस दौरान सुदीक्षा भाटी के सिर पर चोट आई और उसकी मौत हो गई। हालांकि सुदीक्षा भाटी के परिवार वालों ने पुलिस के इस दावे को साफ तौर पर नाकार दिया था।

छेड़छाड़ वाले एंगल से की जांच

पुलिस ने इस मामले की जांच छेड़छाड़ वाले एंगल से भी की और सीसीटीवी फुटेज के जरिए उस बाइक का पता लगाया, जिसमें सुदीक्षा भाटी के साथ छेड़छाड़ करने वाले युवक सवार थे। वहीं पुलिस ने अब इन युवकों से पूछताछ की है और पूछताछ के बाद पुलिस इस मामले को लेकर आज प्रेस वार्ता करने वाली है।

पुलिस ने जिन दो लोगों को पकड़ा है उनमें से एक का नाम दीपक चौधरी और दूसरे का राजू है। पुलिस के मुताबिक दीपक चौधरी की बुलेट से सुदीक्षा भाटी की बाइक टकरायी थी। पुलिस के पास वो सीसीटीवी फुटेज भी है। जिसमें दीपक चौधरी और राजू बुलेट पर सवार हैं। दीपक चौधरी गुलावठी के गांव कर्ली का रहने वाला है। जबकि राजू बुलंदशहर के भूड़ इलाके में रहता है।

गौरतलब है कि सुदीक्षा भाटी की मौत 10 अगस्त को हुई थी। ये अमेरिका के एक कॉलेज से पढ़ाई कर रही थी। सुदीक्षा भाटी को पढ़ाई करने के लिए 3 करोड़ रुपए से अधिक की स्कॉलरशिप मिली थी और 20 अगस्त को ये वापस अमेरिका जाने वाली थी।

Back to top button