बॉलीवुड

नरगिस को ढूंढने के लिए विद्युत जामवाल ने सोनू सूद से मांगी मदद, एक्टर ने कहा- भाई ये काम तुम…

बॉलीवुड फिल्मों में विलेन का रोल निभाने वाले सोनू सूद असल जिंदगी में गरीब-मजदूरों के मसीहा बन चुके हैं। किसी भी तरह की समस्या हो लोग सरकार से पहले सोनू सूद से मदद की गुहार लगा रहे हैं और उन्हें ये मदद मिल भी रही है। लॉकडाउन के दौरान सोनू ने अपनी दोस्त के साथ मिलकर कई प्रवासी मजदूरों को घर पहुंचाया था और अब वो विदेश में फंसे छात्रों को भी घर ला रहे हैं। हाल ही में सोनू ने एक छात्रा की सर्जरी करवाने का भी वादा किया था। मदद मांगने वालों की लिस्ट में अब जाने माने अभिनेता विद्युत जामवाल का नाम भी शामिल हो गया है। आपको बताते हैं कि विद्युत ने आखिर सोनू से किस चीज की मदद मांगी है।

विद्युत जामवाल ने सोनू को किया ट्वीट

विद्युत जामवाल ने हाल ही में सोनू सूद को ट्वीट करते हुए लिखा,  ‘मुझे मेरी नरगिस वापस चाहिए और अब तक उसका कोई पता नहीं चला है। सोनू सूद सुना है आप बिछड़े हुए लोगों को मिलवा रहे हैं क्या आप मेरी मदद करेंगे?  #FindNargis #KhudaHaafiz। अब इस ट्वीट के बाद से आप ये सोच रहे होंगे कि आखिर ये नरगिस कौन है? वहीं विद्युत खुद नगरिस को आखिर क्यों नहीं ढूंढ पा रहे हैं।


इससे पहले की आप नरगिस के बारे में सोचकर परेशान हों आपको बता दें कि नरगिस विद्युत जामवाल की ऑनस्क्रीन पत्नी का नाम है। दरअसल विद्युत अपनी फिल्म ‘खुदा हाफिज’ का प्रमोशन कर रहे हैं। इसके लिए उन्होंने सोनू सूद से मदद मांगी है और इस प्रमोशन में सोनू सूद ने उनकी मदद भी की है।

सोनू ने ट्वीट का दिया जवाब

विद्युत के सवाल का जवाब देते हुए सोनू ने कहा कि, ‘भाई विद्युत जामवाल इसके लिए तो नोमान जाना पड़ेगा और ये काम तो सिर्फ तुम ही कर सकते हो। वैसे हमारे ट्विटर के लोग क्या आप हमारी हेल्प करोगे नरगिस को ढूंढने में? #KhudaHaafiz। सोनू और विद्युत के फिल्म खुदा हाफिज के प्रमोशन का ये तरीका सोशल मीडिया पर लोगों को खूब पसंद आ रहा है’।


गौरतलब है कि कोरोना काल से पहले फिल्मों का प्रमोशन बहुत ही जोरों-शोरों से होता था। इसके लिए स्टार्स प्रेस कॉन्फ्रेंस या रियलिटी शो में जाकर अपनी फिल्मों का प्रमोशन करते थे। वहीं कोरोना के चलते फिल्मों के साथ साथ टीवी शो की शूटिंग भी रुक गई। ऐसे में अब स्टार्स सोशल मीडिया के जरिए ही अपनी फिल्मों का प्रमोशन कर रहे हैं। वहीं बात करें फिल्मों की तो अभी तक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर गुलाबो सिताबो, गुंजन सक्सेना, खुदा हाफिज जैसी फिल्में रिलीज हुई हैं। वहीं भुजः द प्राइड ऑफ इंडिया, लूटकेस, लक्ष्मी बम जैसी फिल्में रिलीज होने वाली हैं।

 

बता दें कि कोरोना के कारण हुए लॉकडाउन के चलते सभी सिनेमा हॉल बंद हैं। ऐसे में सारी फिल्में अभी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर ही रिलीज हो रही हैं। विद्युत जामवाल की फिल्म खुदा हाफिज 14 अगस्त 2020 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है। इस फिल्म में विद्युत एक ऐसे पति का किरदार निभा रहे हैं जिसकी पत्नी काम के सिलसिले में नोमान जाती है, लेकिन खो जाती है। इसके बाद वो अपनी पत्नी की तलाश में नोमान जाते हैं। इस फिल्म में विद्युत का जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा।

Back to top button
शादी से पहले लिव इन के मजे ले चुके हैं ये सितारे बेहद खूबसूरत है अरविन्द अकेला कल्लू की दुल्हनिया, देखकर हो जाएंगे लट्टू