बॉलीवुड

सोनू सूद से यूजर ने की रिक्वेस्ट- प्लीज इंटरनेट स्पीड बढ़वा दें, सोनू ने दिया ये फनी जवाब

सोनू सूद लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं ऐसे में कई बार उनसे अनोखे तरह की मदद भी मांग ली जाती है

कोरोना काल में जब हर तरफ से निराशा हाथ लग रही थी तब बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद गरीब-मजदूरों के लिए मसीहा बनकर सामने आए थे। सोनू सूद ने हजारों की तादाद में गरीबों की मदद की और उन्हें सुरक्षित घर पहुंचाया। इसके बाद भी सोनू रुके नहीं और आए दिन वो किसी ना किसी जरुरतमंद की मदद करते नजर आ रहे हैं। ऐसे में हर कोई उनसे उम्मीद कर रहा है कि वो उनकी किसी भी तरह की समस्या को दूर कर देंगे। ऐसे मे कुछ लोग ऐसे भी हैं जो सोनू सूद से बेवजह की बातों के लिए भी मदद मांग रहे हैं। हाल ही में एक शख्स ने सोनू से इंटरनेट स्पीड बढ़वाने को लेकर ट्वीट किया। इस पर एक्टर की तरफ से भी काफी मजेदार जवाब सामने आया है।

यूजर के रिक्वेस्ट पर सोनू ने दिया जवाब

बता दें कि एक यूजर ने सोनू सूद से मजाकिया अंदाज में कहा कि, ‘क्या आप मेरे मोबाइल के इंटरनेट स्पीड को ठीक करवा देंगे? ये बहुत ही खराब है’। इसके बाद सोनू ने इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा ,’क्या आप सुबह तक इंतजार कर सकते हैं। अभी मैं किसी का कंप्यूटर फिक्स करवाने में, किसी को शादी फिक्स करवाने में, किसी के ट्रेन की टिकट कन्फर्म कराने में, किसी के यहां पानी की दिक्कत हो तो उसे ठीक कराने में बिजी हूं। लोगों ने मुझे इतने जरुरी काम दे रखे हैं’।


बता दें कि इससे पहले भी कई यूजर्स ने सोनू से ऐसी ही अनोखी और अजीबो गरीब अपील की थी। हालांकि मदद के लिए हमेशा तैयार रहने वाले सोनू इन मजेदार अपील का हमेशा जवाब देते हैं। एक शख्स ने सोनू से ये भी अपील की थी कि वो पिछले काफी समय से अपनी गर्लफ्रेंड से नहीं मिला है। इस पर सोनू ने जवाब देते हुए कहा था कि कुछ दिन दूर रहकर ही देख लो, सच्चे प्यार की भी परीक्षा हो जाएगी। ऐसे में सोनू अपने हाजिर जवाबी के लिए भी लोगों के बीच काफी फेमस हो रहे हैं। लोगों के बीच उनका ह्यूमरस अंदाज काफी मशहूर हो चुका है।

लोगों की हरसंभव मदद कर रहे हैं सोनू

गौरतलब है कि मजदूरों और गरीबों को घर पहुंचाने के बाद भी सोनू आराम से नहीं बैठे हैं और लोगों की मदद कर रहे हैं। हाल ही में सोनू ने एक छात्र को यूपीएससी की किताबें दिलवाने की मदद की थी। इसके अलावा पिछले दिनों साउथ के एक किसान परिवार का वीडियो सामने आया था जिसमें एक मजबूर बाप अपनी बेटियों से खेत की जुताई करवा रहा था। सोनू ने भी उनकी मदद करते हुए उनके यहां ट्रैक्टर भेजवाया था। आजकल वो विदेश में फंसे छात्रों को घर लाने में लगे हुए हैं और उनकी हर जगह तारीफ हो रही है।

बता दें कि जबसे सोनू ने लोगों की मदद करना शुरु किया है तबसे लोग उन्हें फरिश्ता मानने लगे हैं। उनके काम से सिर्फ गरीब-मजदूर ही नहीं बल्कि हर वर्ग के लोग प्रभावित हुए हैं। यहां तक की बच्चे भी सोनू सूद के काम से इंप्रेस नजर आ रहे हैं। इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक बच्ची फर्राटेदार अंग्रेजी में सोनू की तारीफ कर रही है। बच्ची ने कहा कि,’मैं आप से बहुत प्यार करती हूं। मेर डैड कह रहे थे कि मैं आपको अंकल बोलूं, लेकिन आप इतने कूल हैं कि आप पर अंकल सूट नहीं करेगा। मैं आपको सोनू बड बुलाउंगी। मैंने देखा कि आपने दो महीनों में कई लोगों की मदद की है और उन्हें घर पहुंचाया है’।

बच्चे भी हो गए सोनू सूद के दीवाने


इस वीडियो को शेयर करते हुए शख्स ने लिखा कि,’ मेरी 6 साल की बेटी आपसे प्यार करती है। ये वीडियो आपके लिए है। यहां पर पूरा वीडियो अटैच नहीं हो पाया है’। इसके बाद सोनू सूद ने इस बात से इंप्रेस होकर उन्हें भी जवाब दिया। सोनू ने ट्वीट कर लिखा- ‘आप मुझे पूरा अड्रैस बताइए, किताब आप तक पहुंच जाएगी’। इस लॉकडाउन में सोनू सूद ने हर किसी का दिल जीत लिया है और उनका जज्बा देखकर लग रहा है कि अभी वो आगे भी लोगों की मदद ही करने वाले हैं।

Back to top button