समाचार

सुशांत सिंह राजपूत को इंसाफ दिलाने के लिए अमेरिका से उठी आवाज़, घटी यह अजीब घटना

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड प्रकरण को 2 महीने समय पूरा हो चुका है, मगर अभी तक असली गुनहगार को पकड़ा नहीं जा सका है। ऐसे में देशभर से उनके लिए न्याय की मांग उठ रही है और सोशल मीडिया पर लगातार मुहिम चलाया जा रहा है। उनके फैंस ये आवाज उठा रहे हैं कि सुशांत सुसाइड मामले की गहन जांच पड़ताल होनी चाहिए और सुशांत के हत्यारे को पकड़ा जाना चाहिए। इसी बीच एक बड़ी खबर आ रही है। आइये जानते हैं, आखिर क्या है खबर…

अमेरिका में भी उठ रही है सुशांत के लिए न्याय की आवाज

दरअसल अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के लिए न सिर्फ देश बल्कि उन्हें इंसाफ दिलाने के लिए दुनिया भर से आवाज उठ रही है। गौरतलब है कि सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर लगातार पोस्ट शेयर कर सभी से ये अनुरोध कर रही हैं कि सुशांत के लिए दुआ करें। हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने अमेरिका के कैलिफोर्निया के लोगों के बारे में बताया। श्वेता ने बताया कि अमेरिका में भी सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए जोर-शोर से आवाज उठ रही है।

 

View this post on Instagram

 

‪On the occasion of Indian Independence Day California recognizes my brother’s (Sushant) overall contribution to society. California is with us…. are you? Thanks for your support California. ?#GlobalPrayersForSSR #Warriors4SSR #CBIForSSR #Godiswithus ‬

A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on


बहरहाल, श्वेता ने अपनी एक तस्वीर साझा की और कैप्शन में लिखा कि भारत के स्वतंत्रता दिवस के मौके पर कैलिफोर्निया में मेरे भाई सुशांत को पहचाना और समाज में उनके काम को मान्यता दी। कैलिफोर्निया हमारे साथ है। क्या आप हैं? सपोर्ट के लिए कैलिफोर्निया का शुक्रिया। श्वेता के इस पोस्ट पर सुशांत के फैंस और उन्हें चाहने वाले लगातार अपना समर्थन दे रहे हैं। साथ ही प्रशंसक ये वादा भी कर रहे हैं कि सुशांत को इंसाफ दिलाकर ही चैन की सांस लेंगे।

श्वेता सुशांत को न्याय दिलाने के लिए चला रही हैं मुहिम

बता दें कि भाई के मौत से श्वेता काफी परेशान हैं और सुशांत को न्याय दिलाने के लिए लगातार संघर्ष कर रही हैं। श्वेता, सुशांत के गुनहगारों को सजा दिलाने के लिए लगातार सोशल मीडिया पर भगवान से प्रार्थना करते हुए पोस्ट साझा करती रहती हैं। साथ ही वो सुशांत के चाहने वालों से भी समर्थन की मांग करती हुई नजर आती हैं। लिहाजा पिछले दिनों श्वेता सिंह ने सुशांत की याद में रखी गई प्रार्थना सभा के दौरान मंत्र उच्चारण का वीडियो शेयर किया था। इस वीडियो में सुशांत की पूरी फैमिली दिखी थी।


श्वेता लगातार सोशल मीडिया पर मुहिम चला रही हैं, वो सुशांत की याद में 24 घंटे की ग्लोबल प्रेयर का भी आह्वान कर चुकी हैं। श्वेता के इस अपील पर देशभर के लोगों का समर्थन मिला था। लिहाजा भाई सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए श्वेता इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव दिख रही हैं। उन्होंने एक वीडियो शेयर कर कहा था कि हमें सुशांत मामले की सीबीआई जांच चाहिए। हमें सच जानने का हक है। श्वेता के इस वीडियो पर अंकिता लोखंडे और एक्ट्रेस कंगना रनौत का भी समर्थन मिला था।


बता दें कि बॉलीवुड का पूरा एक खेमा सुशांत सुसाइड प्रकरण के सीबीआई जांच की मांग कर रहा है। इसमें वरूण धवन, मॉनी रॉय, परिणीति चोपड़ा, मृणाल ठाकुर, सिद्धांत चतुर्वेदी, डेजी शाह, सूरज पंचोली समेत तमाम सितारों ने सुशांत मामले की सीबीआई जांच की मांग की है।

Back to top button