बॉलीवुड

सुशांत की मौत की खबर सुनकर ऐसी हो गयी थी बहन श्वेता सिंह की हालत, जीजा ने बताया काली रात का सच

टेलीविजन इंडस्ट्री से बॉलीवुड का सफर तय करने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने बीते 14 जून को अपनी जान दे दी, जिसे सुनकर पूरा देश स्तब्ध रह गया था। दरअसल, फैमिली समेत उनके फैंस को सुशांत के आत्महत्या की वजह अभी तक समझ नहीं आई है। ऐसे में, अब सुशांत के लिए सीबीआई जांच की मांग की जा रही है, ताकि पूरा सच सबके सामने आ सके। इसी कड़ी में सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति के पति विशाल कीर्ति ने उस रात का वाकया बताया, जब उन्हें यह मनहूस खबर मिली थी। बता दें कि 14 जून को जब भारत में दोपहर थी, तब अमेरिका में रात के 2 बज रहे थे।

14 जून को जब सुशांत की मौत की खबर मीडिया में आई, तो किसी को यकीन नहीं हुआ था। दरअसल, सुशांत एक जिंदादिल इंसान थे। ऐसे में, उनका सुसाइड करना किसी को भी हजम नहीं हो रहा है। इतना ही नहीं, सुशांत खुद ज़िंदगी का पाठ पढ़ाने वाली फिल्में करते थे, ऐसे में उनका खुद ज़िंदगी को खत्म कर लेना किसी को भी पच नहीं रहा है। ऐसे में, अब उनके लिए सीबीआई जांच की मांग की जा रही है, ताकि पूरा सच सामने आ सके और उन्हें इंसाफ मिल सके। खैर, यहां हम सुशांत के जीजा की बात कर रहे हैं, जिन्होंने उस रात श्वेता का क्या हाल हो गया था, उसके बारे मे बताया।

वो काली रात मैं भूल नहीं सकता – विशाल कीर्ति

श्वेता सिंह कीर्ति के पति ने कहा कि  अमेरिका में शनिवार (13 जून) की रात थी और भारत में रविवार (14 जून) की दोपहर। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं वीक-नाइट में अपने फोन को एयरप्लेन मोड में रखकर सोता हूं, ताकि रात को डिस्टरबेंस न हो। इसके अलावा, उन्होंने बताया कि मेरी वाइफ अपने फोन को वाइब्रेट मोड पर रखती है। ऐसे में, उस रात मेरी नींद अचानक से खुली और मैं घबराकर उठ गया, जिसके बाद मैंने अपना फोन चेक किया।

विशाल ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा कि मैंने अपने फोन में मैसेज देखा कि सुशांत ने सुसाइड कर ली, क्या ये सच है या फिर अफवाह? इसके बाद मैं जल्दी से श्वेता की फोन की तरफ लपका, जिसमें फ्लैश हो रहे मैसेज में मुझे दिखा कि सुशांत ने सुसाइड कर ली और कई सारे मिस्डकॉल भी थे। इसके बाद मैंने न्यूज़ देखा तो यही चल रहा था। और फिर मैंने श्वेता को उठाया और ये मनहूस खबर उसको दी।

श्वेता की हालत भूल नहीं सकता मैं- विशाल कीर्ति

विशाल कीर्ति ने कहा कि मैंने जैसे ही श्वेता को ये खबर दी, वैसे ही वह बिखर गई। और उस रात उसने अपनी रानी दी से जो बात की, उसे मैं कभी नहीं भूला सकता, क्योंकि उसमें बहुत दर्द था। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि सुशांत को न्याय मिले, लेकिन आज भी हम यही सोचते हैं कि आखिर हम उसे क्यों नहीं बचा पाए? आखिर क्या वजह थी, जो उसे अपनी जान देनी पड़ी? ऐसे में, आप सभी लोग सुशांत के लिए न्याय की अपील करें, ताकि उनकी आत्मा को शांति मिल सके।

Back to top button