बॉलीवुड

सलमान ने लॉन्च किया अपने ब्रांड का मास्क, लोग बोले- सोनू सूद मास्क पहना रहा है, ये बेच रहा है

सलमान खान बॉलीवुड में एक बड़ा नाम है। एक तरह से वे खुद एक ब्रांड बन चुके हैं। उनकी लगभग हर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कम से कम 200 करोड़ का बिजनेस कर ही लेती है। वे खुद एक फिल्म का 60 करोड़ रुपए तक लेते हैं। सलमान बिग बॉस भी होस्ट करते हैं। सुनने में आ रहा है कि नए सीजन में वे एक एपिसोड के 16 करोड़ रुपए ले रहे हैं। यह सब काफी नहीं था कि सलमान ने अब खुद के ब्रांड का एक मास्क भी लॉन्च कर दिया है। कोरोना काल में मास्क की डिमांड बहुत बढ़ रही है। ऐसे में सलमान ने इस अवसर का फायदा उठाया और अपने ब्रांड के मास्क मार्केट में ले आए।


सलमान ने सोशल मीडिया पर अपनी मास्क पहने एक फोटो भी साझा की है। इस फोटो के साथ वे कैप्शन में लिखते हैं – Being Human क्लोथिंग ने आज मास्क लॉन्च किया है। और हमारा एक ही टास्क, पहनो और पहनाओ मास्क। जब आप एक मास्क खरीदेंगे, आपको हमारी ओर से एक मास्क फ्री मिलेगा, जो आप खुद ज़रूरतमंदों को दे सकते हो। जब भी बाहर निकले, जान या अंजान लोगों के साथ, पहनिए मास्क और साथ में सामाजिक दूरी, सोशल डिस्टेन्सिंग बनाए रखिए। यह मास्क Being Human क्लोथिंग स्टोर और beinghumanclothing.com वेबसाइट पर उपलब्ध है।

लोगों ने किया ट्रोल

सलमान की इस पोस्ट के बाद जहां कुछ को यह मास्क पसंद आया तो कुछ ने इसकी ट्रोलिंग करना शुरू कर दिया। कुछ यूजर्स ने तो यह तक कहा कि वे सलमान के ब्रांड को बॉयकॉट करेंगे। चलिए देखते हैं लोगों ने कैसे कैस सलमान को ट्रोल किया।

 

Frsh ब्रांड के तहत लॉन्च किए और कई प्रोडक्ट्स


बता दें कि सलमान खान ने FRSH नाम का एक ब्रांड ही लॉन्च कर दिया है। इसके अंतर्गत वे कई तरह के प्रोडक्ट्स ग्राहकों को बेच रहे हैं। इसमें सेनेटाइज़र से लेकर डियोड्रेंट तक बहुत सी चीजें शामिल है।

काम की बात करें तो सलमान खान की ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ इस दिवाली पर रिलीज हो सकती है। फिल्म की थोड़ी सी शूटिंग बची हुई है जो लॉकडाउन की वजह से रुक गई थी। इसके अलावा सलमान एक बार फिर जैकलीन फर्नांडिस के साथ किक के सीक्वल ‘किक 2’ में नज़र आ सकते हैं।

Back to top button