बॉलीवुड

अफवाह पर अंकिता का कड़ा जवाब, सबूत दिखा कर कहा- ‘मेरे फ्लैट की किश्त नहीं भरते थे सुशांत’

सुशांत सिंह राजपूत ने बीते 14 जून को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, इसके बाद से उनके लिए लगातार न्याय की आवाज़ उठाई जा रही है। माना जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत ने अपनी जान नहीं दी, बल्कि किसी ने उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाया था, जिसको लेकर जांच प्रक्रिया भी तेज है। इसी कड़ी में मामला अब ईडी तक पहुंच चुका है। लिहाजा बीते दिनों ईडी के हवाले से एक खबर आई थी कि सुशांत की ज़िंदगी में एक ऐसी लड़की थी, जिसके फ्लैट के किश्त सुशांत भरते थे। इतना ही नहीं, दावा किया गया कि वो लड़की कोई और नहीं, बल्कि अंकिता लोखंडे हैं। तो चलिए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है?

बीते दिनों सोशल मीडिया पर दावा किया गया कि सुशांत सिंह राजपूत किसी और लड़की नहीं, बल्कि अपनी एक्स गर्लफ्रैंड अंकिता लोखंडे के फ्लैट की किश्त भरते थे, जिस पर अब खुद अंकिता लोखंडे ने सफाई दी है। इतना ही नहीं, अंकिता लोखंडे ने सबूत के साथ सभी अफवाहों को खारिज किया है। मतलब साफ है कि जिस लड़की के फ्लैट की किश्त सुशांत के खाते से भरी जाती थी, वो अंकिता लोखंडे नहीं हैं, बल्कि कोई और है। चलिए जानते हैं कि अंकिता लोखंडे ने कौन से सबूत पेश कर सफाई दी है?

अंकिता लोखंडे ने सबूत देकर दी सफाई

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे ने अफवाहों को खारिज करते हुए एक फोटो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा कि यहां मैं सभी अटकलों को खारिज करती हूं और मैं इससे ज्यादा चीजों को साफ-साफ नहीं बता सकती हूं। उन्होंने आगे लिखा कि यहां मैं अपने फ्लैट के रजिस्ट्रेशन व अपने बैंक खातों (एक जनवरी 2019 से एक मार्च 2020 तक) की डिटेल दे रही हूं, जिसमें मेरे अकाउंट से हर महीने सभी ईएमआई के अमाउंट कटे हैं, मैं इससे ज्यादा और सफाई नहीं दे सकती हूं। साथ ही उन्होंने लिखा कि मैं बस इतना चाहती हूं कि सुशांत सिंह राजपूत को न्याय मिले।


सुशांत की एक्स गर्लफ्रैंड अंकिता की इस सफाई के बाद यही लग रहा है कि उनके फ्लैट की किश्त सुशांत नहीं भरते थे, लेकिन अब असली सच्चाई क्या है, यह तो जांच में ही सामने आ सकेगी। खैर, यहां यह भी जानना ज़रूरी है कि आखिर इस खबर को उड़ान कहां से मिली, तो चलिए अब इसके बारे में भी बताते हैं।

अंकिता से फ्लैट नहीं खाली करवा पा रहे थे सुशांत- रिया चक्रवर्ती

इंडिया टूडे की रिपोर्ट के अनुसार, सुशांत सिंह राजपूत ने यह फ्लैट अंकिता लोखंडे के लिए खरीदा था, जिसमें वे रह रही थी। इतना ही नहीं, सुशांत की गर्लफ्रैंड रिया चक्रवर्ती ने ED की पूछताछ के दौरान भी इस फ्लैट का जिक्र किया था। दरअसल, रिया चक्रवर्ती ने पूछताछ के दौरान कहा था कि सुशांत के इस फ्लैट में अंकिता लोखंडे रह रही थीं, जिनसे सुशांत चाहकर भी फ्लैट खाली नहीं करवा पा रहे थें। इतना ही नहीं, रिया चक्रवर्ती ने दावा किया कि इस फ्लैट की किश्त हर महीने सुशांत ही भरते थे। मतलब साफ है कि इस मसले पर रिया और अंकिता के दावे अलग अलग हैं। ऐसे में, अब ईडी ही जांच में यह पता कर सकती है कि सुशांत किसके फ्लैट का किश्त भरते थे।

Back to top button