बॉलीवुड

दीपिका कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर शेयर की अपनी तस्वीर, खूबसूरती की बजाय इयरिंग्स देख रहे लोग

दीपिका सीरियल में तो पसंद की ही जाती हैं इसके अलावा वो अपने लुक्स के कारण भी अक्सर सुर्खियां बटोरती हैं

टीवी की मशहूर बहू और बिग बॉस सीजन-12 की विनर दीपिका कक्कड़ अक्सर सुर्खियो में छाईं रहती हैं। दीपिका अपने प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी की झलक भी अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं। दीपिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और ढेर सारी तस्वीरें शेयर करती हैं। फैंस को दीपिका की तस्वीर और उनका अंदाज काफी पसंद आता है। दीपिका जब भी अपने स्टाइल से जुड़ा कोई नया लुक सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं तो फैंस के कमेंट की बाढ़ आ जाती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है, लेकिन इस बार वजह है उनकी इयरिंग्स।

लोगों का ध्यान खींच रहीं दीपिका की ईयरिंग्स

दरअसल दीपिका ने जो लेटेस्टे तस्वीरें शेयर की हैं उसमें वो बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। उनकी ब्राइट स्माइल और क्यूट लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इस तस्वीर में दीपिका ने ब्रिक रेड कलर की स्वेटशर्ट पहनी है जिस पर व्हाइट कलर के पोल्का डॉट्स बने हुए हैं। दीपिका ने इस तस्वीर में हाई बन बना रखा है।

 

View this post on Instagram

 

Eid mubarak.. Outfit – @frontierbazarr Styled by- @rohitroy25th

A post shared by Dipika (@ms.dipika) on


हालांकि उन्होंने बहुत ही लाइट मेकअप करते हुए सिर्फ अपने लिप्स को हाईलाइट किया है। इसके अलावा जिस चीज पर हर किसी का दिल अटक जा रहा है वो है दीपिका की ईयरिंग। दीपिका ने कान में सिल्वर ईयरिंग्स पहनी है, लेकिन ये उनके आम झुमकों से काफी अलग है। इन टॉप्स में सिल्वर को मोल्ड करते हुए मुसाफिर लिखा है और ऊपर ईयर लोब पोर्शन पर फ्लॉवर डिजाइन दी गई है।

फैंस को पसंद है दीपिका का स्टाइल

ये ईयरिंग दीपिका पर काफी जांच रही हैं। ऐसे झुमके यंग लड़कियों के बीच काफी फेमस होते हैं। इस झुमके के अलावा दीपिका ने जो ब्रेसलेट पहना है वो भी काफी लाइटवेट और ट्रेंडी स्टाइल का है। ये ज्वैलरी एथनिक वियर के साथ-साथ वेस्टर्न अटायर के साथ भी बहुत खूबसूरत लगेगा, ऐसे में किसी भी तरह के फंक्शन में इसे कैरी किया जा सकता है।

 

View this post on Instagram

 

Badi manzilon ke musafir…. Chota Dil Nahi rakhte!!!! . . #dilbadarakho #chotizindagihai . . Wearing jewellery by @jhaanjhariya

A post shared by Dipika (@ms.dipika) on


दीपिका अपनी स्टाइल के लिए तो फेमस हैं ही इसके साथ ही वो टीवी की सबसे चर्चित बहुओं में से एक हैं। दीपिका ने टीवी शो ‘ससुराल सिमर का’ से काफी सुर्खियां बटोंरी थीं। इसी दौरान उन्हें अभिनेता शोएब इब्राहिम से प्यार हो गया था। दीपिका और इब्राहिम ने 2018 में शादी की थी। बता दें कि इसी साल दीपिका ने बिग बॉस सीजन 12 का खिताब भी अपने नाम किया था।

शोएब संग शादी कर खुश हैं दीपिका

गौरतलब है कि दीपिका की शोएब के साथ ये दूसरी शादी थी। इससे पहले उन्होंने अपने सह कलाकार रौनक सैमसन से शादी की थी। हालांकि इनका रिश्ता लंबे समय तक ना चल पाने के कारण 2015 में इनका तलाक हो गया था। इसके बाद ‘ससुराल सिमर का’ के सेट पर दीपिका और इब्राहिम की दोस्ती हुई और दोस्ती प्यार में बदल गई। आज शादी के दो साल बाद दोनों एक खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं।


वर्क की बात करें तो दीपिका ‘ससुराल सिमर का’ के अलावा ‘अगले जन्म मोहे बिटिया ही किजो’, ‘कयामत की रात’ और ‘कहां हम कहां तुम’ में नजर आ चुकी हैं। वहीं वो बॉलीवुड फिल्म ‘पलटन’ में भी काम कर चुकी हैं। दीपिका फिलहाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर कर रही हैं जो फैंस को काफी पसंद आ रही हैं।

Back to top button