बॉलीवुड

सुशांत की बहन और जीजा का नया अवतार हो रहा है वायरल, स्टाफ के साथ किया इतना गंदा व्यवहार

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को आज 2 महीने का वक्त बीत चुका है. बीते 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने मुंबई स्थित अपने अपार्टमेंट में कथित तौर पर खुदकुशी कर ली थी. हालांकि, अब तक उनके फैंस इस बात को स्वीकार नहीं कर पा रहे हैं कि इतना जिंदादिल और खुशमिजाज इंसान खुदकुशी कैसे कर सकता है.

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति उन्हें इंसाफ दिलाने की लड़ाई लड़ रही हैं. श्वेता सिंह कीर्ति की ओर से सीबीआई जांच की भी मांग की जा रही है. अपने भाई को इंसाफ दिलाने की मुहिम के अंतर्गत अब श्वेता की ओर से सुशांत के लिए एक ग्लोबल प्रेयर मीट का आयोजन 15 अगस्त को किया गया है. इसी बीच सुशांत की बहन प्रियंका का एक विडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है.

वायरल हो रहा प्रियंका का विडियो

वायरल हो रहे इस विडियो में प्रियंका अपने पति के साथ दिखाई दे रही हैं. इस विडियो में वह सुशांत के घर में काम कर रहे स्टाफ को डांट रही हैं. जिस स्टाफ को प्रियंका डांट रही हैं, उनका नाम रजत बताया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रजत सुशांत के फाइनेंसियल रिकार्ड्स की जानकारी रखते थे. फाइनेंसियल डिपार्टमेंट रजत ही संभालते थे.

एक रिपोर्ट की मानें तो प्रियंका रजत को इसलिए डांट रही हैं क्योंकि उसने एक एक्स स्टाफ के अकाउंट में पैसे ट्रांसफर कर दिए थे. प्रियंका के साथ उनके पति भी रजत को डांट लगा रहे हैं. रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि जिस एक्स स्टाफ के अकाउंट में पैसे भेजे गए थे, उसे खुद प्रियंका ने नौकरी पर से हटाया था. विडियो में आप देखेंगे कि प्रियंका गुस्से में रजत से कहती हैं कि उन्होंने पंकज (पुराने स्टाफ का नाम) को पैसे क्यों दिए. साथ ही वे ये भी पूछ रही हैं कि ऐसा उन्होंने किसके कहने पर किया है.



प्रियंका रजत को डांट ही रही होती हैं कि इसी बीच उनके पति बोलते हैं, “मैं तुम्हें जाने नहीं दूंगा जब तक तुम नाम नहीं बताओगे”. प्रियंका रजत को पुलिस बुलाने की भी धमकी देती हैं. वहीं, उनके पति को एक बार फिर ये कहते हुए सुना जा सकता है कि, “मैं तुम्हें जाने नहीं दूंगा, तुम्हें नहीं पता है कि मैं क्या कर दूंगा”. प्रियंका रजत से कहती हैं कि, “भूलो मत तुम एक बॉलीवुड स्टार के घर के अंदर हो”. विडियो को लेकर दावा किया जा रहा है कि यह पिछले साल अप्रैल महीने का है. उसी महीने प्रियंका ने रजत को नौकरी से भी निकाल दिया था.

किसने लीक की विडियो?

ऐसे में अब सबसे बड़ा सवाल यह पैदा होता है कि आखिर ये विडियो किसने लीक की है. विडियो देखकर साफ पता चलता है कि सुशांत अपने घर में सीसीटीवी कैमरा लगा कर रखते थे. अगर यह सच है तो सुशांत ने अपने आखिरी घर में भी सीसीटीवी कैमरा लगवाए होंगे. अगर कैमरे की फुटेज सामने आ जाती है तो इस बात का खुलासा आसानी से हो सकता है कि 13-14 जून को उनके साथ क्या हुआ था और इस दौरान कौन-कौन लोग उनके घर आये थे.

पढ़ें सुशांत केस में CBI जांच की मांग करने वाले पहले स्टार किड्स बने वरुण धवन, कहा – उनके साथ…

Back to top button