बॉलीवुड

सुशांत केस में CBI जांच की मांग करने वाले पहले स्टार किड्स बने वरुण धवन, कहा – उनके साथ…

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को आज पूरे दो महीने हो गए हैं। गौरतलब है कि 14 जून 2020 को उनका मृत शरीर मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में पाया गया था। शुरुआती जांच में मुंबई पुलिस ने इसे एक सुसाइड बताया था। यहां तक कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी सुशांत की मौत का कारण ‘दम घुटना’ लिखा था। हालांकि सुशांत के चाहने वाले कई लोगों को इस जांच से संतुष्टि नहीं हुई। उन्हें शक है कि ये कोई खुदखुशी नहीं बल्कि एक मर्डर भी हो सकता है। ऐसे में हर कोई सुशांत केस में सीबीआई जांच की मांग करने लगा। कुछ दिन पहले ही सुप्रीम कोर्ट ने सुशांत केस में सीबीआई जांच को मंजूरी दे दी है।

उधर दूसरी ओर सोशल मीडिया पर #CBIforSSR ट्रेंड हो रहा है। इसकी शुरुआत तब हुई जब सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता कीर्ति सिंह ने एक वीडियो के माध्यम से अपने भाई के लिए न्याय एवं सीबीआई जांच की मांग की। इसके बाद कंगना रनौत से लेकर कृति सैनन और अंकिता लोखंडे तक कई लोग इसके समर्थन में दिखे। हालांकि बॉलीवुड के स्टार किड्स और ए लिस्टर्स सितारों में से किसी ने इस मांग का समर्थन नहीं किया। इस बीच बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन ने सुशांत केस में सीबीआई जांच का समर्थन कर सबका दिल जीत लिया।

वरुण धवन ने किया #CBIforSSR का समर्थन

दरअसल हाल ही में वरुण धवन ने अपनी आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी साझा की है। उसमें उन्होने #CBIforSSR हेशटैग का इस्तेमाल कर सुशांत के लिए उठ रही सीबीआई जांच की मांग का समर्थन किया है। वरुण धवन बॉलीवुड के मशहूर फिल्म डायरेक्टर डेविड धवन के बेटे हैं।

सुशांत के निधन के बाद से सोशल मीडिया पर सभी बॉलीवुड स्टार्स किड्स और नेपोटिज्म को बढ़ावा देने वाले कलाकारों के खिलाफ गुस्सा दिख रहा था। इसमें आलिया भट्ट से लेकर जाहन्वी कपूर तक शामिल थे। नतीजा ये हुआ कि जब महेश भट्ट की बेटी आलिया की ‘सड़क 2’ का ट्रेलर रिलीज हुआ तो सुशांत के फैंस ने उस इतिहास का सबसे तेजी से डिस्लाइक किया जाने वाला ट्रेलर बना दिया। वहीं श्रीदेवी की बेटी जाहन्वी की हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल’ को भी कई नेगेटिव रिव्यू और खराब Imdb रेटिंग मिलने लगी।

ऐसे में सुशांत केस में सीबीआई जांच को लेकर सभी स्टार किड्स ने चुप्पी साध रखी थी। हालांकि हमारे वरुण धवन उन सभी से अलग निकले। उन्होने खुलकर सोशल मीडिया पर इसका समर्थन किया। बस लोगों को वरुण की यही बात लुभा गई।

सुशांत के साथ हैं अच्छी मेमोरिज


वरुण धवन की सुशांत राजपूत के साथ काफी अच्छी यादें हैं। यह बात उन्होने तब बताई थी जब सुशांत के निधन की खबर आई थी। उन्होने अपने इंस्टाग्राम पर सुशांत के साथ कुछ तस्वीरें साझा की थी। साथ ही उन्होने कहा था कि सुशांत एक सच्चे और हार्डवर्किंग आर्टिस्ट थे। उन्होने यह भी बताया था कि सुशांत के साथ मेरी बहुत ही प्यारी यादें जुड़ी हैं।

Back to top button