बॉलीवुड

सैफ के चौथी बार पिता बनने की खबर सुन बेटे इब्राहिम का हुआ सीना चौड़ा, कमेंट कर कह डाली ऐसी बात

करीना कपूर और सैफ अली खान ने हाल ही में एक गुड न्यूज़ अपने फैंस के साथ शेयर की है. सैफ ने कल यानी 12 अगस्त को बताया कि करीना प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही उनके परिवार में एक नन्हे मेहमान की एंट्री होने वाली है. दरअसल, करीना कपूर की प्रेगनेंसी को लेकर काफी दिनों से कयास लगाये जा रहे थे, ऐसे में खुद सैफ अली खान ने इस खबर की पुष्टि कर दी. सैफ ने बताया कि उनके परिवार में बहुत जल्द ही एक नन्हा मेहमान आने वाला है.

करीना की प्रेगनेंसी की खबर सामने आने के बाद फैंस से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स भी कपल को बधाई देने लगे. यह चौथी बार होगा जब सैफ पिता बनेंगे. इससे पहले सैफ के 3 बच्चे सारा, इब्राहिम और तैमूर हैं. सैफ के बेटे इब्राहिम अली खान ने भी सैफ-करीना के दोबारा पेरेंट्स बनने पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. इब्राहिम के इस रिएक्शन ने सभी का ध्यान उनकी ओर खींच लिया है.

बहन सोहा ने दी बधाई

दरअसल, जब सैफ ने करीना की प्रेगनेंसी के बारे में एलान किया तो इस पर उनकी बहन सोहा अली खान का भी रिएक्शन आया. सोहा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें उन्होंने सैफ और करीना को बधाई दी. सोहा ने अपनी पोस्ट में लिखा, “जल्द आ रहा है. इंतजार नहीं कर पा रही. बधाई हो करीना कपूर खान. सेफ रहो और हेल्दी रहो. हमेशा की तरह चमकती रहो”. इस पोस्ट में सोहा ने करीना कपूर को टैग भी किया.

 

View this post on Instagram

 

Coming soon!! Couldn’t resist! Congratulations @kareenakapoorkhan be safe and healthy – and radiant as ever ! ❤️

A post shared by Soha (@sakpataudi) on


सोहा की यह पोस्ट देखने के बाद सैफ के बेटे इब्राहिम भी खुद को इस पर कमेंट करने से रोक नहीं पाए. इब्राहिम ने बुआ सारा के पोस्ट पर कमेंट करते हुए अब्बा के साथ फायर वाला इमोजी बनाया. इब्राहिम का यह कमेंट लोगों को बहुत पसंद आ रहा है.

अमृता से की थी पहली शादी

बता दें कि सैफ अली खान ने पहली शादी खुद से 12 साल बड़ी अभिनेत्री अमृता सिंह से की थी. अमृता-सैफ के दो बच्चे हैं जिनका नाम सारा अली खान और इब्राहिम अली खान है. अमृता से तलाक लेने के बाद सैफ ने 16 अक्टूबर 2012 को करीना कपूर से शादी की थी. शादी के बाद दोनों का एक बेटा है, जिनका नाम तैमूर अली खान है. छोटी सी उम्र में तैमूर काफी फेमस हैं.

तैमूर को भाई मिलने वाला है या बहन इसका खुलासा तो कुछ टाइम बाद ही होगा, लेकिन जाहिर तौर पर ये पूरे परिवार के लिए एक बहुत बड़ी खुशखबरी है. करीना जब पहली बार मां बनने वाली थीं, तब भी अपनी प्रेगनेंसी को लेकर काफी सुर्ख़ियों में रही थीं. उनकी आये दिन बेबी बंप के साथ फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होती थी.

बात करें करीना के वर्क फ्रंट की तो जल्द ही वह आमिर खान के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देंगी. आखिरी बार वह अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म गुड न्यूज़ में दिखी थीं. इसके अलावा करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म तख़्त में भी करीना नजर आने वाली हैं.

पढ़ें नेपोटिज्म पर उंगली उठाने वालों पर भड़की करीना कपूर, बोली- वही लोग उंगली दिखा रहे हैं, जिन्होंने.

Back to top button
शादी से पहले लिव इन के मजे ले चुके हैं ये सितारे बेहद खूबसूरत है अरविन्द अकेला कल्लू की दुल्हनिया, देखकर हो जाएंगे लट्टू