बॉलीवुड

केक काटकर कुछ इस अंदाज में सारा ने मनाया 25वें जन्मदिन का जश्न, वायरल होने लगा विडियो

आज के टाइम में सारा अली खान को कौन नहीं जानता. सारा ने कुछ ही समय में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है. सारा आज सबकी फेवरेट हैं. सारा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘केदारनाथ’ से की थी. इसमें उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत नजर आये थे. इसके बाद वह रणवीर सिंह के साथ फिल्म ‘सिंबा’ में दिखाई दी थीं. सारा की दोनों फिल्मों ने ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था.

 

View this post on Instagram

 

#challengeaccepted ♠️? @anaitashroffadajania @sara_vaisoha

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on


12 अगस्त को सारा ने अपना 25वां जन्मदिन मनाया. मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम के साथ सारा ने गोवा में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया. ऐसे में सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का एक विडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह केक काटती दिखाई दे रही हैं. फैंस को सारा का यह विडियो बहुत पसंद आ रहा है और वे भी सारा को उनके जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं. बॉलीवुड सेलेब्स ने भी सोशल मीडिया के जरिये सारा को जन्मदिन की बधाई दी है.

25 साल की हुईं सारा

सारा के फैन पेज पर एक विडियो डाला गया है, जिसमें एक्ट्रेस अपने जन्मदिन का केक काट रही हैं. इन्स्टाग्राम के एक फैन पेज पर सारा के इस विडियो को शेयर किया गया है. हमेशा की तरह सारा इस विडियो में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं. सारा की स्टेप मदर करीना कपूर खान ने भी सोशल मीडिया पर उन्हें जन्मदिन की बधाई दी. इसी बीच सैफ और करीना ने इस बात की भी घोषणा की कि वे दोबारा पेरेंट्स बनने जा रहे हैं. सारा के बर्थडे पर उन्होंने इस खुशखबरी का एलान किया.


विडियो में आप देख सकते हैं कि सारा ने सफ़ेद रंग की स्कर्ट और ब्लैक रंग का टॉप डाला है. इस ड्रेस में सारा बेहद स्टाइलिश दिख रही हैं और उनका यह अंदाज फैंस को भी पसंद आ रहा है. सारा के सामने आप टेबल पर तीन केक देख सकते हैं. बता दें, सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आये दिन अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. हालांकि सारा अपने पुराने दिनों की तस्वीर भी शेयर करने से नहीं झिझकतीं, जब वह मोटी हुआ करती थीं.

 

View this post on Instagram

 

Episode 2: From Sara ka Sara to Sara ka aadha ?

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on

वरुण धवन के साथ आएंगी नजर

बात करें वर्क फ्रंट की तो हाल ही में सारा फिल्म ‘लव आज कल 2’ में कार्तिक आर्यन के साथ दिखाई दी थीं. इस फिल्म से सारा और मेकर्स को बहुत उम्मीदें थीं, लेकिन फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर कुछ खासा कमाल नहीं किया और फ्लॉप साबित हुई.

 

View this post on Instagram

 

Sapphire Skies ? ? Time Flies??

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on


आने वाले दिनों में सारा जल्द ही वरुण धवन के साथ फिल्म ‘कुली नंबर 1’ में दिखाई देंगी. फिल्म को डेविड धवन डायरेक्ट कर रहे हैं. बता दें, फिल्म गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर ‘कुली नंबर 1’ की रीमेक है, जो कि साल 1995 में रिलीज़ हुई थी.

पढ़ें गुड न्यूज़: दूसरी बार प्रेग्नेंट हैं करीना कपूर, जल्द गूजेंगी पटौदी खानदान में बच्चे की किलकारी

Back to top button