विशेष

जन्माष्टमी में कृष्ण-राधा के अवतार में दिखे ये फिल्मी सितारे, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

पूरे देश में जन्माष्टमी का त्योहार बीते दिनों हर्षोल्लास के साथ मनाया गया है। इस बार वैसे कोरोनावायरस के कारण जन्माष्टमी के त्योहार में हर बार जैसी धूमधाम तो देखने को नहीं मिली, मगर फिर भी बॉलीवुड के कई ऐसे सितारे हैं, जिन्होंने कृष्ण और राधा के अवतार वाली अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की हैं। उन्होंने अपने तरीके से जन्माष्टमी की शुभकामनाएं दी हैं। सोशल मीडिया में उनके फैन्स उनके इस अवतार को बहुत पसंद कर रहे हैं।

धर्मेंद्र

अपने जमाने के सुपरस्टार धर्मेंद्र जो कि इन दिनों फिल्मों से दूर चल रहे हैं और पंजाब में रहते हुए अपने गांव में समय बिता रहे हैं, जन्माष्टमी के अवसर पर उनकी ओर से भी एक पुराना वीडियो शेयर किया गया है। यह ब्लैक एंड व्हाइट फिल्म पूर्णिमा का वीडियो है। यह फिल्म 1965 में बनी थी। धर्मेंद्र और मीना कुमारी इस वीडियो में राधा और कृष्ण की भूमिका में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो के जरिए धर्मेंद्र ने जन्माष्टमी की शुभकामनाएं दी हैं।

आयुष्मान खुराना

आयुष्मान खुराना बॉलीवुड के सबसे चर्चित अभिनेताओं में शुमार हो चुके हैं। आयुष्मान खुराना अपनी लगभग सभी फिल्मों में अलग अंदाज में ही नजर आते हैं। चाहे फिल्म बधाई हो में उनकी भूमिका हो या फिर फिल्म अंधाधुन का उनका किरदार, हर फिल्म में आयुष्मान खुराना छा गए हैं।

आयुष्मान खुराना ने जो फिल्म ड्रीम गर्ल में काम किया था, उसमें राधे-राधे नाम का एक गाना भी था, जिसे उनके प्रशंसकों ने बहुत पसंद किया था। इस गाने में आयुष्मान खुराना को भगवान कृष्ण के अवतार में देखा गया था। यही कारण है कि अपनी इस कृष्ण अवतार वाली तस्वीर को आयुष्मान खुराना ने सोशल मीडिया में शेयर किया और अपने प्रशंसकों को जन्माष्टमी की शुभकामनाएं दीं।

नील नितिन मुकेश

बॉलीवुड अभिनेता नील नितिन मुकेश, जो इन दिनों ज्यादा फिल्मों में नजर नहीं आ रहे हैं, उन्होंने भी जन्माष्टमी के अवसर पर अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इसमें उन्हें भगवान श्री कृष्ण के रूप में देखा जा रहा है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए नील नितिन मुकेश ने हैप्पी जन्माष्टमी लिखा है। साथ ही उन्होंने सभी को आशीर्वाद दिया है और त्योहार पर खुशी प्रकट की है। उन्होंने लिखा है कि यह मैं ही हूं, जो तब कृष्ण भगवान बना था।

नीतू कपूर

अपने पति ऋषि कपूर के निधन के बाद नीतू कपूर के लिए तो अब सभी त्योहारों का रंग फीका ही पड़ गया है। फिर भी नीतू कपूर ने हिम्मत जुटाई है और खुद को मजबूती से संभाल लिया है। जन्माष्टमी के अवसर पर नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। इसमें प्रियतमा गीत राधे काहे धुन मुरली चुराई देखने को मिल रहा है। इस तरह से उन्होंने सभी को जन्माष्टमी की शुभकामनाएं दीं।

 

View this post on Instagram

 

Happy Janmashtami ?#jai Krishna

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

सुमेध मुद्गलकर

टेलीविजन जगत के मशहूर अभिनेता सुमेध मुद्गलकर जो कि भगवान श्री कृष्ण की भूमिका निभाने के लिए जाने जाते हैं और जिन्होंने चक्रवर्ती अशोक सम्राट में सुशीम की भूमिका निभाई है, उन्होंने भी इंस्टाग्राम पर विशेष अंदाज में अपने प्रशंसकों को जन्माष्टमी की शुभकामनाएं दी हैं। उन्होंने अपने कृष्ण अवतार की एक तस्वीर को यहां पोस्ट किया है। इसका बड़ा ही प्यारा सा कैप्शन उन्होंने लिखा है कि सब तेरी लीला है हरि। जन्माष्टमी की सभी को हार्दिक शुभकामनाएं।

सिद्धार्थ मल्होत्रा

जन्माष्टमी के अवसर पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने जो अपनी कृष्ण अवतार में फोटो सोशल मीडिया में पोस्ट की है, वह उनके बचपन की तस्वीर है। इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई इस तस्वीर में सिद्धार्थ बहुत ही प्यारे दिख रहे हैं। उन्होंने इसी फोटो को शेयर करके अपने प्रशंसकों को जन्माष्टमी की शुभकामनाएं दी हैं।

पुलकित सम्राट

पुलकित सम्राट, जो कि टेलीविजन के बड़े ही लोकप्रिय अभिनेता हैं और जो फिल्म बिट्टू बॉस से बॉलीवुड में कदम रख चुके हैं, जन्माष्टमी के अवसर पर उन्होंने भी अपने बचपन की भगवान श्री कृष्ण के रूप में तस्वीर शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए पुलकित सम्राट ने सभी को श्री कृष्ण जन्माष्टमी की खास बधाई दी है।

 

View this post on Instagram

 

Janmashtami ? #natkhat ?

A post shared by Pulkit Samrat (@pulkitsamrat) on


पढ़ें वायरल हुई नुसरत जहां की पीली साड़ी में तस्वीरें, पति संग इस अंदाज में मना रहीं जन्माष्टमी

Back to top button