बॉलीवुड

वायरल हुई नुसरत जहां की पीली साड़ी में तस्वीरें, पति संग इस अंदाज में मना रहीं जन्माष्टमी

नुसरत जहां बंगाल की मशहूर एक्ट्रेस होने के साथ-साथ तृणमूल कांग्रेस पार्टी की सांसद भी हैं. नुसरत सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और आये दिन अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. ऐसे में जन्माष्टमी के मौके पर उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं. जन्माष्टमी की इन तस्वीरों को नुसरत के पति निखिल जैन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है. तस्वीरों में नुसरत पीली रंग की साड़ी पहने नजर आ रही हैं.

जानकारी के लिए बता दें नुसरत ने साल 2019 में अपने लॉन्ग टर्म बॉयफ्रेंड निखिल जैन से शादी रचाई थी. दोनों ने पिछले साल 19 जून को तुर्की में शादी की थी, जिसमें परिवार के सदस्य और कुछ गिने-चुने दोस्त ही शामिल थे. शादी के बाद नुसरत की रिसेप्शन और फिर हनीमून की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं.

जन्माष्टमी सेलिब्रेशन की तस्वीरें

निखिल द्वारा शेयर की गयी फोटोज में एक तरफ पीली साड़ी में नुसरत जहां बेहद खूबसूरत दिख रही हैं, वहीं निखिल भी मैचिंग ऑउटफिट में काफी हैंडसम दिख रहे हैं. निखिल ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए #lordkrishna? #bdaycelebration #janmashthamispecial जैसे हैशटैग का इस्तेमाल किया है, जिसे देखकर पता चलता है कि ये जन्माष्टमी सेलिब्रेशन की तस्वीरें हैं.

 

View this post on Instagram

 

#lordkrishna? #bdaycelebration #janmashthamispecial @nusratchirps

A post shared by Nikhil Jain (@nikhiljainoffcl) on


सोशल मीडिया पर लोग इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं और इन पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं. वे भी तस्वीरों पर कमेंट करके उन्हें जन्माष्टमी की ढेरों बधाई दे रहे हैं. वहीं, नुसरत ने भी अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिसमें वह पीली साड़ी में फोटोशूट करती नजर आई हैं. नुसरत जहां की फोटोज को फैंस बहुत पसंद करते हैं. शायद यही वजह है कि फोटो डालने के महज कुछ सेकंड्स बाद ही उनकी तस्वीरें वायरल हो जाती हैं.

ये विडियो हुआ था वायरल

कोरोनावायरस के काल में नुसरत जहां इन दिनों अपने परिवार के साथ समय बिता रही हैं. वे लगातार अपनी फोटो-विडियो इन्स्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं. लॉकडाउन के दौरान भी नुसरत के कुछ विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे. नुसरत का एक खाना बनाने वाला विडियो सबसे ज्यादा वायरल हुआ था. विडियो में नुसरत खाना बनाते हुए लोगों को घर में सुरक्षित रहने की सलाह देती हुई नजर आई थीं.

 

View this post on Instagram

 

‪Stay Home ~ Stay Safe ?‬ ‪We shall overcome ❤️‬ #quarantine #indiafightscovid19

A post shared by Nusrat (@nusratchirps) on

ऐसे हुई थी प्यार की शुरुआत

बता दें, नुसरत ने कोलकाता के रहने वाले निखिल जैन से शादी की है. निखिल पेशे से एक बिजनेसमैन हैं. टाइम्स ऑफ़ इंडिया की रिपोर्ट की मानें तो निखिल और नुसरत की मुलाकात काम के सिलसिले में हुई थी. दोनों एक प्रोफेशनल असाइनमेंट के दौरान एक-दूसरे से मिले थे. इसके बाद नुसरत निखिल की साड़ी लेबल की ब्रांड एम्बेसडर बनीं. दोनों ने साथ में एक पूजा का विज्ञापन भी शूट किया था, जिसमें नुसरत ने निखिल की लेबल वाली साड़ी पहनी थी. इस शूट के दौरान ही दोनों के बीच नजदीकियां बढ़नी शुरू हुई और प्यार हो गया.

 

View this post on Instagram

 

Times may be like tides, high or low we will float our own boat! Will love you for eternity !

A post shared by Nikhil Jain (@nikhiljainoffcl) on


पढ़ें सुशांत सिंह के पिता का दावा, बेटे ने नहीं की आत्महत्या, बेल्ट से दबाया गया था गला

यह भी पढ़ें जब बेहद बोल्ड ड्रेस में अवॉर्ड फंक्शन अटेंड करने पहुंची उर्वशी और नुसरत, हक्के-बक्के रह गए लोग

Back to top button