बॉलीवुड

सुशांत सिंह के पिता का दावा, बेटे ने नहीं की आत्महत्या, बेल्ट से दबाया गया था गला

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस को लेकर रिया चक्रवर्ती की और से सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की गई है। जिसमें रिया ने इस केस को बिहार से मुंबई ट्रांसफर करने की गुजारिश कोर्ट से की है। इस याचिका पर कल कोर्ट में सुनवाई हुई थी और कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रखा है। वहीं कोर्ट में सुशांत सिंह के पिता केके सिंह ने साफ तौर पर कहा कि उनको शक है कि उनकी बेटे की हत्या की गई है। इन्होंने कोर्ट से कहा कि मैं पटना से हूं और मेरे बेटे के बिना मेरे अंतिम संस्कार की चिता को रोशन करने वाला कोई नहीं है। किसी ने भी मेरे बेटे को फांसी लगाते हुए नहीं देखा है। जब मेरी बेटी पहुंची तो सुशांत बिस्तर पर पड़ा था। सुशांत के पिता ने कहा कि केस में जांच की जरूरत है।

एफआईआर दर्ज करने में हुई देरी की बताई वजह

इस केस में सुशांत के पिता की और से काफी देर बाद एफआईआर दर्ज करवाई गई थी। जिसपर सुशांत के पिता के वकील ने कोर्ट से कहा कि ‘जैसे ही सुशांत के जाने के शोक से उबरे, उन्होंने (केके सिंह) ने पटना में एफआईआर दर्ज करा दी। दरअसल सुशांत की मौत के 38 दिनों बाद उनके पिता की और से पटना में रिया सहित 6 लोगों पर केस दर्ज किया गया था। इतनी देरी से केस दर्ज करने पर रिया के वकील ने सवाल खड़े किए थे। जिसका जवाब सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने कोर्ट में दिया है।

परिवार से किया अलग

सुशांत सिंह के वकील विकास सिंह

विकास सिंह ने सुशांत की मृत्यु को लेकर कोर्ट से कहा कि रिया ने बहन और पिता से सुशांत सिंह राजपूत को अलग कर दिया गया था। पिता बार-बार सुशांत से बात करना चाहते थे। लेकिन रिया ने कोई जवाब नहीं दिया। रिया ने सुशांत को पहले से उसकी बहन से अलग कर रखा था।

गर्दन पर पड़े निशान का किया जिक्र

सुशांत के शव की तस्वीर के आधार पर विकास सिंह ने कोर्ट से कहा कि उसकी गर्दन पर निशान को देखो, वो निशान रस्सी का नहीं बल्कि बेल्ट का है। यदि सुशांत की हत्या कर दी गई है तो इसकी जांच की जरूरत है। सबकी दलील सुनने के बाद केस को मुंबई ट्रांसफर किया जाए की नहीं इसपर कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रखा है। कोर्ट गुरुवार को इस मामले में फैसला सुना सकता है।

आपको बता दें कि इस मामले की जांच सीबीआई द्वारा की जा रही है और सीबीआई ने इस केस में सुशांत के पिता और बहन का बयान भी दर्ज कर लिया है। जल्द ही सीबीआई इस केस को लेकर रिया और उसके परिवार वालों का भी बयान दर्ज कर सकती है।

गौरतलब है कि सुशांत सिंह की मौत 14 जून को हो गई थी। पहले ये कहा जा रहा था कि इन्होंने खुदकुशी की है। लेकिन इनके शव पर पड़े निशान को देखकर अब ये दावा किया जा रहा है कि इनकी हत्या की गई है। वहीं कोर्ट में सुशांत के परिवार वालों ने भी अपने बेटे की हत्या का शाक जताया है।

Back to top button