बॉलीवुड

नागिन के अवतार में हिना खान ने दिया जबरदस्त रिएक्शन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ विडियो

बिग बॉस 11 की रनर अप रह चुकीं हिना खान छोटे पर्दे की एक मशहूर अभिनेत्री हैं. हिना खान को पॉपुलरिटी स्टार प्लस के सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से मिली थी. इस सीरियल के बाद वह घर-घर में अक्षरा नाम से पहचानी जाने लगी थीं. ‘कसौटी जिंदगी की 2’ में हिना ने कोमोलिका का किरदार निभाया था, लेकिन अपनी आगामी फिल्म ‘लाइन्स’ की वजह से उन्हें यह शो छोड़ना पड़ा था.

हाल ही में हिना खान का नागिन वाला लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ है. हिना जल्द ही एकता कपूर के मशहूर सीरियल नागिन 5 में नजर आने वाली हैं. नागिन से जुड़ा एक विडियो भी सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रहा है. इस विडियो में हिना नागिन के अवतार में दिखाई दे रही हैं और अपने जबरदस्त एक्सप्रेशन से लोगों का दिल जीत रही हैं. विडियो में हिना का लुक और उनका अंदाज देखते ही बन रहा है.

नागिन के अवतार में हिना

बता दें, विडियो में हिना अपने ही फोटो को देखकर एक्सप्रेशन दे रही हैं. वे अपनी फोटो को देखकर हैरान होने वाले एक्सप्रेशन दे रही हैं. रील्स एंड फ्रेम्स ने हिना का यह विडियो जारी किया है. विडियो में हिना रेड ड्रेस और गोल्डन ज्वेलरी में कमाल की दिख रही हैं. हिना का ये लुक फैंस को भी काफी इम्प्रेस कर रहा है और वे इस पर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं. कुछ घंटे पहले शेयर किये गए इस विडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. विडियो देखने के बाद सभी हिना की तारीफ कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

Look at her now #FeelKaroReelKaro

A post shared by HK (@realhinakhan) on


बता दें, नागिन 5 इस बार बहुत धमाल मचाने वाला है. इससे पहले नागिन सीरियल के सभी सीजन हिट गए थे. ऐसे में जब एकता कपूर ने हिना को अप्रोच किया तो वे मना नहीं कर पाईं. नागिन के हर सीजन में एक नयी कहानी देखने को मिली है. इस बार के सीजन में दर्शक एक नाग और नागिन की कहानी देखेंगे. सीरियल के पहले और दूसरे सीजन में एक्ट्रेस मौनी रॉय नागिन बनी नजर आई थीं. वहीं, तीसरे सीजन में सुरभि ज्योति तो चौथे सीजन में निया शर्मा ने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता था. ऐसे में अब हिना खान भी धमाल मचाने को तैयार हैं.

‘अनलॉक’ में आई थीं नजर

बात करें प्रोफेशनल लाइफ की तो हाल ही में एक्ट्रेस कुशाल टंडन के साथ अनलॉक में नजर आई हैं. ये फिल्म Zee 5 पर रिलीज़ हुई थी. साल 2020 की फिल्म हैक्ड से हिना ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. हालांकि, यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खासा कमाल नहीं दिखा पाई थी. इतना ही नहीं, हिना डैमेज्ड 2 में भी दिखाई दी हैं. कुल मिलाकर यह कहना गलत नहीं होगा कि हिना छोटे पर्दे पर इन दिनों छाई हुई हैं.

हाल ही में रक्षाबंधन पर हिना की कुछ तस्वीरें वायरल हुई थीं. हिना ने इस साल रक्षाबंधन का त्योहार अपने परिवार के अलावा बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल के परिवार के साथ भी मनाया. हिना ने जब अपने भाई को राखी बांध ली तो अपने बॉयफ्रेंड रॉकी के घर रक्षाबंधन मनाने के लिए पहुंच गईं. यहां हिना ने रॉकी की बहनों से राखी बंधवाई. गौरतलब है कि रक्षाबंधन के अवसर पर हर साल हिना रॉकी के घर जरूर जाती हैं.

पढ़ें टीवी पर आने से पहले पीएम मोदी इस तरह होते हैं तैयार? वायरल विडियो बता रहा सच

Back to top button