समाचार

जून 13 से 15 के बीच रिया चक्रवर्ती ने ‘AU’ से 63 बार की फ़ोन पर बात, 14 को हुई थी सुशांत की मौत

सुशांत के मौत के दौरान रहस्यमयी शख्स 'AU' के संपर्क में थी रिया चक्रवर्ती, फ़ोन डिटेल्स से हुआ बड़ा खुलासा

बॉलिवुड ऐक्‍टर सुशांत सिंह राजपूत केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती की कॉल्‍स डिटेल सामने आई है। जिसमें पता चला है कि रिया  किसी AU नाम के व्यक्ति के संपर्क में थी। कॉल्‍स डिटेल के अनुसार रिया ने AU नाम के शख्‍स को 44 बार फोन किया था। इनके बीच सुशांत की मौत से एक दिन पहले यानी 13 जून को और मौत के अगले दिन यानी 15 जून को बात हुई थी। गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत की मौत हो गई थी।

वहीं चक्रवर्ती की कॉल्‍स डिटेल में AU का नाम सामने आने के बाद रिया की टीम की ओर से सफाई दी गई है। रिया की टीम की ओर से कहा गया है कि जिस AU का जिक्र किया जा रहा है, वो रिया की फैमिली फ्रेंड अनन्‍या उधास हैं। मगर मीडिया रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि ये AU कोई राजनेता है।

रिया की टीम की और से कोई भी दवा किया जाए, लेकिन सीबीआई AU नाम किसका है और क्यों रिया ने इसे इतने सारे फोन किए हैं। इसका पता लगा लेगी।

इन लोगों से भी की बात

रिया चक्रवर्ती की कॉल रिकॉर्ड से पता चला है कि AU के अलावा रिया आमिर खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, आदित्य रॉय कपूर, राणा दग्गुबाती, सनी सिंह और स्वर्गीय सरोज खान जैसी कई हस्तियों के संपर्क में थीं। वहीं सुशांत की मौत के दौरान रिया ने महेश भट्ट से भी बात की थी। हैरान करने की बात ये है कि रिया ने सुशांत के मौत के बाद बांद्रा के डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे से भी फोन पर बात की थी। रिया और डीसीपी अभिषेक त्रिमुखे के बीच कुल चार बार बात हुई थी।

गुरुवार को आना है फैसला

रिया की और से सुप्रीम कोर्ट में दायर की गई याचिका पर गुरुवार को फैसला आना है। सुप्रीम कोर्ट की और से आने वाला ये फैसला बेहद ही अहम साबित होने वाला है। क्योंकि रिया ने कोर्ट से अपील की है कि वो इस केस को पटना से मुंबई ट्रांसफर कर दें। अगर कोर्ट की और से रिया के पक्ष में कल फैसला आता है। तो ये केस पूरी तरह से मुंबई पुलिस के हाथ में आ जाए और बिहार पुलिस का इस केस में कोई भी रोल नहीं रहेगा। इतना ही नहीं सीबीआई जांच पर भी इसका असर पड़ सकता है। क्योंकि सीबीआई की जांच की मांग बिहार सरकार की और से की गई थी।

जांच से खुश नहीं है परिवार

जिस तरह से मुंबई पुलिस की और से इस केस की जांच की जा रही है। उससे सुशांत सिंह के परिवार वाले खुश नहीं है। यहीं वजह है कि सुशांत के परिवार वालों ने इस केस की FIR पटना में दर्ज करवाई थी। मुंबई पुलिस इस मामले को शुरू से ही आत्महत्या का मामला बता रही है। जबकि सुशांत की मौत से जुड़ी जो थ्योरी सामने आ रही है वो साफ इशारा करती है कि सुशांत की हत्या की गई है। सुशांत के परिवार वालों की और से कल कोर्ट में कहा गया है कि सुशांत को फांसी पर लटका हुआ नहीं देखा गया था। सुशांत के परिवार वालों का कहना है कि जब सुशांत की बहन उनके घर पहुंची थी तब सुशांत सिंह का शव बेड पर साथ।

सुशांत के कमरे से कोई खुदकुशी का नोट भी हाथ नहीं लगा था। ऐसा में मुंबई पुलिस किस आधार पर इसे खुदकुशी का मामला बता रही है। इस पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं।

Back to top button