विशेषसमाचार

जिस लड़की से दोस्ती कर पुलिसवाले ने डाला संबंध बनाने के दबाव वो निकली उसीकी धर्मपत्नी

मध्य प्रदेश पुलिस में तैनात एक पुलिस कांस्टेबल की सोशल मीडिया पर एक लड़की से दोस्ती हुई और ये दोस्ती जल्द ही प्यार में बदल गई। जिसके बाद पुलिस कांस्टेबल ने लड़की से मिलने की इच्छा जाहिर की और लड़की को डेट पर बुलाया। हालांकि बाद में पता चला कि जिस लड़की को इसने डेट पर बुलाया था वो कोई और नहीं बल्कि इसकी पत्नी ही निकली।

पति का टेस्ट करने के लिए बनाया था फेक अकाउंट

अपने पति के चरित्र की जांच करने के लिए कांस्टेबल की पत्नी ने सोशल मीडिया पर फेक अकाउंट बनाया था और ये कांस्टेबल पत्नी की और से बिछाए गए जाल में फंस गया। वहीं अब ये मामला डीआईजी के पास पहुंच गया है और डीआईजी ने इस मामले की जांच करने के आदेश दिए हैं।

एक साल पहले हुई थी शादी

पुलिस कांस्टेबल की शादी  22 फरवरी, 2019 को हुई थी। पुलिस कांस्टेबल की पत्नी मनीषा के मुताबिक पति विशेष शाखा (एसबी) में पदस्थ है। शादी के तीन महीने बाद ही हमारे बीच में लड़ाई शुरू हो गई और उसकी और से रुपयों, गाड़ी की मांग की जाने लगी। जब मैंने आवाज उठाई तो उसने पुलिसवाला होने की धौंस देकर मुझसे मारपीट की। मारपीट के बाद मैं मायके आ गई।

मनीषा को अपने पति के चरित्र पर शक हुआ। जिसके कारण उसने रूही मेहर के नाम से फेसबुक पर फर्जी आईडी बनाई। इस आईडी से पति से दोस्ती की और चैटिंग शुरू की दी। कुछ दिनों तक चैटिंग करने के बाद पति ने प्यार का इजहार कर दिया और फिर शारीरिक संबंध बनाने के लिए बुलाया। मनीषा के अनुसार वो मिलने की बात को टालती रही। लेकिन उसने मिलने को लेकर दबाव बनाना शुरू कर दिया। पति के इस धोखे से दुखी होकर मनीषा ने इस बात की शिकायत डीआइजी हरिनारायणाचारी मिश्रा से की और डीआइजी हरिनारायणाचारी मिश्रा को चैटिंग का स्क्रीन शॉट्स भेजा। जिसके बाद डीआइजी हरिनारायणाचारी मिश्रा ने महिला थाना को तत्काल कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

पैसों की करता था मांग

मनीषा के मुताबिक शादी के बाद से ही उसका पति उसे तंग करने लगा था। वो कहता था कि तुम दासी हो, मेरे सामने झुककर रहा करो। वहीं जब मनीषा ने इस चीज का विरोध किया तब पति ने कहा कि मैं पुलिसवाला हूं। झूठे केस में फंसा दूंगा। मनीषा के अनुसार शादी के बाद पति की और से पैसों की मांग की जाने लगी। पति, उसकी बहन और सास दोपहिया वाहन और रुपयों की मांग करने लगे।

छीन लिया फोन

इन लोगों ने मनीषा का फोन तक छीन लिया था। मनीषा के अखबार पढ़ने और टीवी देखने पर भी रोक लगा दी। इन सब चीजों से परेशान होकर मनीषा अपनी मां के घर चले गई। इसी दौरान मनीषा ने अपनी फेक आईडी बनाकर पति से चैट शुरू की। तकि उसे पति के चरित्र का पता चल सके। वहीं पति इस जाल में फंस गया। अब पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर रही है।

Back to top button