बॉलीवुड

VHP ने खोला ‘सड़क-2’ के खिलाफ मोर्चा, कहा – फ़िल्म कर रही है हिन्दू आस्था का अपमान

बॉलीवुड में हर साल एक फिल्म ऐसी जरूर होती है जो विवादों में घिर जाती है। इस साल यह फिल्म महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) द्वारा निर्देशित  ‘सड़क-2’ (Sadak 2) है। यह फिल्म पहले ही नेपोटिज्म की वजह से सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के फैंस का गुस्सा झेल रही थी। अब इसी कड़ी में इसके ऊपर हिन्दू आस्था को अपमानित करने का आरोप भी लग गया है। इस आरोप को विश्व हिन्दू परिषद (VHP) के नेता विजय शंकर तिवारी (Vijay Shankar Tiwari) ने लगाया है। उनके अनुसार ‘सड़क-2’ हिन्दू आस्था को अपमानित किया गया है।

‘सड़क 2’ में हुआ हिन्दू आस्था का अपमान?

विश्व हिन्दू परिषद के अ०भा०प्रचार प्रमुख विजय शंकर तिवारी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट कर महेश भट्ट की ‘सड़क 2’ पर हिन्दू आस्था को अपमानित करने का गंभीर आरोप लगाया है। उन्होने अपनी ट्वीट में लिखा – महेश भट्ट के निर्देशन बनी फिल्म सड़क सड़क (सड़क 2) में एक बार फिर हिन्दू आस्था को अपमानित किया गया है जिसे हॉटस्टार में दिखाया जाएगा। फिल्म केवल नेपोटिज्म के प्रोडक्ट्स भरे पड़े हैं, जिन्हें महेश भट्ट आगे बढ़ा रहे हैं। केन्द्र सरकार इस पर कार्यवाही करे।

‘सड़क 2’ में है भरपूर नेपोटिज्म

विजय शंकर तिवारी यहीं नहीं रुके। उन्होने एक और ट्वीट कर बताया कि फिल्म में काम करने वाले सभी कलाकार नेपोटिज्म प्रोडक्टस ही हैं। वे अपनी ट्वीट में लिखते हैं – सुनील दत्त के बेटे हैं संजय दत्त, महेश भट्ट की बेटियां हैं पूजा और आलिया, सिद्धार्थ रॉय कपूर के भाई हैं आदित्य, इन सबकी फिल्म है सड़क-2, जो आज रिलीज हुई है, अब महेश भट्ट को बताना होगा कि तुम्हारा और तुम्हारी फिल्म का हश्र खान ब्रदर्स जैसा ही होगा। यही है नेपोटिज्म है। 

दर्ज हो चुका है मामला

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इसके पहले भी ‘सड़क 2’ को लेकर मामला दर्ज हो चुका है। यह मामला सीजेएम मुकेश कुमार ने कोर्ट में धारा 295 A, और 120 बी के तहत दर्ज कराया था। उन्होने फिल्ममेकर महेश भट्ट और उनकी बेटी आलिया भट्ट के खिलाफ यह मामला दर्ज किया था।

ट्रेलर को मिल रहे धड़ाधड़ डिस्लाइक्स

हाल ही में ‘सड़क 2’ का ट्रेलर भी रिलीज हुआ है। ऐसे में सुशांत के फैंस इस पर भी अपना गुस्सा निकाल रहे हैं। आलम ये है कि ट्रेलर को लाइक्स से दस गुना ज्यादा डिस्लाइक्स मिल रहे हैं। फिल्म 1991 में आई ‘सड़क’ फिल्म का आगला पार्ट है। इसमें पूजा भट्ट, आलिया भट्ट, आदित्य रॉय कपूर और संजय दत्त जैसे सितारें मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्म 28 अगस्त को डिजिटल प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है।

Back to top button