बॉलीवुड

‘सड़क 2’ के ट्रेलर पर लाइक्स से ज्यादा मिले डिस्लाइक्स, फैंस बोले- सुशांत के लिए कुछ भी करेंगे

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के सुसाइड केस के बाद से सोशल मीडिया पर बॉलीवुड में होने वाले नेपोटिज्म (भाई – भतीजावाद) पर एक बहस सी छिड़ गई है। आरोप है कि बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स सुशांत के साथ अच्छे से पेश नहीं आते थे। एक आउटसाइडर होने के नाते उन्हें भेदभाव का शिकार होना पड़ता था। ऐसे में सुशांत के फैंस ने यह फैसला लिया है कि वे नेपोटिज्म को बढ़ावा देने वाले सभी स्टार्स और फिल्म मेकर्स को बायकॉट करेंगे। बस इसी चक्कर में महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) द्वारा निर्देशित ‘सड़क 2’ (Sadak 2) का भयंकर लेवल पर बहिष्कार हो रहा है।

अभी कुछ दिनों पहले ही ‘सड़क 2’ का पोस्टर रिलीज हुआ था। तब भी लोगों ने साफ कह दिया था कि वे इस फिल्म को नहीं देखेंगे। बता दें कि इस फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt), संजय दत्त (Sanjay Dutt) और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे।

यह फिल्म कोरोना महामारी के चलते डिजिटल प्लेटफार्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हो रही है। कुछ फैंस तो हॉटस्टार ऐप भी अपने मोबाइल से सिर्फ इसलिए अनइन्स्टाल कर रहे हैं क्योंकि इस पर ‘सड़क 2’ रिलीज हो रही है।

ट्रेलर को लाइक्स से ज्यादा मिले डिस्लाइक्स

‘सड़क 2’ एक थ्रिलर रोमांस फिल्म है। हाल ही में इसका ट्रेलर भी रिलीज हुआ है। हालांकि फैंस को यह ट्रेलर पसंद नहीं आ रहा है। वे नेपोटिज्म वाला गुस्सा इस ट्रेलर पर निकाल रहे हैं। अब आलम यह है कि इस ट्रेलर को लाइक्स से कई गुना ज्यादा डिस्लाइक्स मिले हैं। खबर लिखने तक इस ट्रेलर को 56 हजार लाइक्स जबकि 5 लाख 89 हजार डिस्लाइक्स मिले हैं। एक अनुमान लगाया जाए तो लाइक्स की तुलना में डिस्लाइक्स दस गुना ज्यादा है।

संजय नहीं सुशांत है वजह

आमतौर पर किसी भी फिल्म के ट्रेलर को लाइक्स की तुलना में इतने अधिक डिस्लाइक्स नहीं मिलते हैं। लेकिन यहां लोग सुशांत केस के बाद से ही महेश भट्ट, करण जौहर, सलमान खान इत्यादि मेकर्स से नाराज़ हैं। ऐसे में जब महेश भट्ट की ‘सड़क 2’ आ रही है तो इसी पर लोगों का गुस्सा नज़र आ रहा है। एक यूजर ने तो कमेन्ट में लिखा भी है कि ‘आप यह न समझे कि डिस्लाइक्स की वजह संजय दत्त है, बल्कि हम यह सुशांत के लिए कर रहे हैं।’

बताते चलें कि सड़क 2 की कहानी 1991 में आई ‘सड़क’ फिल्म से कनेक्टेड है। पहली फिल्म में हमे संजय दत्त और पूजा भट्ट का रोमांस देखने को मिला था, जबकि ‘सड़क 2’ में आदित्य रॉय कपूर और आलिया भट्ट रोमांटिक अंदाज में दिखाई देंगे।

देखें ‘सड़क 2’ का ट्रेलर

वैसे आपको इस फिल्म का ट्रेलर कैसा लगा?

Show More
Back to top button