बॉलीवुड

सलमान से लेकर अक्षय कुमार तक, ये 8 स्टार्स फिल्म साइन करने से पहले रखते हैं अजीबोगरीब शर्त

जब भी कोई बॉलीवुड स्टार फिल्म साइन करता है तो उसे उस फिल्म से पैसा और फेम दोनों ही मिलता है। ज़्यादातर फिल्मों में क्या और किस तरह का कंटेन्ट होगा या स्टार्स को क्या क्या सुविधाएं दी जाएगी इसका कंट्रोल पूरी तरह से फिल्म मेकर्स के हाथ में ही होता है। लेकिन जब एक स्टार की वेल्यू बढ़ जाती है और वो सुपरस्टार बन जाता है तो उसकी भी कुछ डिमांड पनपने लगती है। ऐसा ही कुछ इन 8 सितारों के साथ भी है। ये स्टार्स जब भी कोई फिल्म साइन करते हैं तो पहले एक शर्त रखते हैं। इनमें से कुछ की शर्तें तो बड़ी ही अजीबोगरीब होती है।

सलमान खान

सलमान खान हमेशा पारिवारिक फिल्में करना पसंद करते हैं। इसलिए वे फिल्मों में अपनी इमेज का भी बहुत ख्याल रखते हैं। किसी भी फिल्म को साइन करने से पहले उनकी यह शर्त रहती है कि वे ऑनस्क्रीन Kiss नहीं करेंगे। इसके अलावा वे फिल्मों में बोल्ड सीन करने से भी कतराते हैं।

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन बॉलीवुड के सबसे हैंडसम हीरो हैं। खासकर उनकी 6 पैक एब्स वाली बॉडी बहुत आकर्षक है। खुद को फिट रखने के लिए ऋतिक की यह डिमांड रहती है कि वे जिस भी सिटी में शूट करने जाएंगे, उन्हें व्यायाम के लिए उस शहर का बेस्ट जिम दिया जाएगा। इसके अलावा वे शूटिंग पर सेहतमंद खाना खाने के लिए साथ में अपना पर्सनल शेफ भी ले जाते हैं।

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार अपनी हैल्थ को लेकर बड़े जागरूक रहते हैं। इसलिए उनकी फिल्म साइन करते समय डिमांड होती है कि वे देर रात तक शूटिंग नहीं करेंगे। इसके अलावा वे संडे को काम करना भी पसंद नहीं करते हैं। रविवार का दिन वो अपने परिवार के साथ बिताते हैं।

आमिर खान

आमिर खान बॉलीवुड में सेंस वाली और अच्छी स्क्रिप्ट वाली हिट फिल्में देने के लिए जानते जाते हैं। हालांकि उनकी शर्त बड़ी अजीब होती है। वे फिल्म में लो एंगल शॉट देना पसंद नहीं करते हैं। इसलिए वे जब भी फिल्म साइन करते हैं तो पहले मेकर्स के सामने यही शर्त रखते हैं।

करीना कपूर

करीना कपूर का स्टाइल और रुतबा काफी स्टैंडर्ड लेवल का होता है। शायद यही वजह है कि वे फिल्म साइन करने से पहले शर्त रखती हैं कि किसी बी ग्रेड स्टार के साथ काम नहीं करेंगी।

अक्षय खन्ना

अक्षय खन्ना ने अपने करियर में कई हिट नेगेटिव रोल किए हैं। उनकी डिमांड होती है कि उनका किरदार हद से ज्यादा नेगेटिव नहीं होना चाहिए। इसके अलावा वे यह भी शर्त रखते हैं कि विलन बनने के बाद वे हीरो से बुरी तरह नहीं पिटेंगे।

सोनाक्षी सिन्हा

सलमान की तरह सोनाक्षी सिन्हा भी अपनी इमेज को पारिवारिक रखना पसंद करती हैं। वे भी फिल्मों में किसिंग सीन देने से कतराती हैं। हालांकि लगातार फ्लॉप फिल्मों के बीच उन्होने एक – दो फिल्म में अपना यह रूल ब्रेक भी किया था।

कंगना रनौत

फिल्मों को लेकर कई बार विवाद भी हो जाते हैं। ऐसे में कंगना की यह शर्त रखती है कि फिल्म से रिलेटेड यदि कोई मेटर होता है तो वे किसी भी सवाल का जवाब खुद नहीं देंगी। यह जवाब उनका मैनेजर देगा।

Show More
Back to top button