बॉलीवुड

रिया चक्रवर्ती से पहले इस हसीना को डेट कर रहे थे सुशांत, एक्स असिस्टेंट ने किया खुलासा

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में हर रोज हो रहे नए नए खुलासों से मामला सुलझने के बजाए लगातार उलझता ही जा रहा है। मुंबई और बिहार पुलिस अभी तक अपने अपने स्तर पर इस मामले की जांच कर रही थी, लेकिन इस केस की गुत्थी सुलझ नहीं सकी। इसके बाद अब इस केस की जांच सीबीआई कर रही है, साथ ही प्रवर्तन निदेशालय भी (ईडी) मनी लॉन्ड्रिंग के एंगल से लगातार रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर रही है। अब तक रिया दो बार ईडी के सामने पेश हो चुकी हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि आगे चलकर रिया को सीबीआई के सामने भी पेश होना पड़ सकता है।

गौरतलब हो कि सुशांत के करीबी लोग लगातार चौंकाने वाले खुलासे कर रहे हैं। हाल ही में सुशांत के एक्स असिस्टेंट अंकित आचार्य ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि सुशांत सिंह राजपूत, रिया चक्रवर्ती से पहले कृति सैनन के साथ रिलेशनशिप में थे। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि कृति के साथ रिलेशनशिप में थे तो सबकुछ ठीक चल रहा था।

अंकित आचार्य ने किए कई चौंकाने वाले खुलासे…

अंकित आचार्य के अनुसार रिया से पहले  कृति मैम सुशांत के साथ थीं। उन्होंने कहा कि मैं कृति को दीदी बोलता था। सुशांत जब उनके साथ थे, तो न डिप्रेशन में थे और ना ही उनके जीवन में किसी प्रकार की परेशानी थी। कृति दीदी और सुशांत एक साथ खाना खाते, साथ बातें करते, साथ हंसते, सबकुछ एकसाथ करते थे। लेकिन उन दोनों के बीच अचानक क्या कुछ हुआ, मैं उस बारे में नहीं जानता। हां ये बात सच है कि कृति दीदी के साथ सुशांत काफी खुश थे।

अंकित यहीं नहीं रूके, बल्कि उन्होंने आगे कहा कि कृति दीदी थीं, तब तो उन्हें इस तरह की कोई समस्या नहीं थी। जब जब सुशांत की तबियत खराब होती थी, वो मुझे बोलते थे कि डॉक्टर को बुलाओ। उन्हें नॉर्मल फीवर होना, खांसी आना और बॉडी पेन होता था। मैं डॉक्टर को बुलाता था और कुछ दिनों में वे स्वस्थ हो जाते थे। कृति दीदी के होने से सुशांत को डिप्रेशन जैसी कोई समस्या नहीं थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कृति और सुशांत ने साल 2017 में फिल्म राब्ता में एकसाथ काम किया था। इसी फिल्म के बाद दोनों के बीच नजदिकियां बढ़ने लगीं थीं। पहले दोनों दोस्त बने और फिर ये दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई। दोनों फिल्म राब्ता के शूटिंग के दिनों से ही एक दूसरे को डेट करने लगे थे। बताया जाता है कि कुछ दिनों बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था और दोनों ने अपने अलग अलग रास्ते चुन लिए थे।

कृति सैनन ने सुशांत के पिता से भी की थी बात


< data-google-query-id="CLu93KD3lOsCFYbmcwEdwy0LDQ">गौरतलब हो कि कृति सैनन बॉलीवुड के उन कुछ चुनिंदा एक्ट्रेस में थीं, जो सुशांत के अंतिम संस्कार में शामिल हुई थीं। इस बारे में सुशांत के पिता केके सिंह ने एक इंटरव्यू में बताया था कि मैं अपने बेटे के अंतिम संस्कार के लिए मुंबई गया था, तो उस समय सिर्फ कृति सैनन ही थीं जो मेरे पास आकर बातचीत की थीं।

Back to top button