बॉलीवुड

Video: सिंपल साड़ी में कोणार्क मंदिर पहुंची ‘संध्या बींदणी’, सादगी देख लोग पहचान भी नहीं पाए

‘दिया और बाती हम’ (Diya Aur Baati Hum) की संध्या बींदणी यानि एक्ट्रेस दीपिका सिंह (Deepika Singh) टीवी की दुनिया का जाना पहचाना चेहरा हैं। 31 वर्षीय दीपिका एक्टिंग के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। यहां वे अपनी खूबसूरत तस्वीरें और विडियोज फैंस के साथ साझा करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उन्हें 13 लाख से अधिक लोग फॉलो करते हैं। हाल ही में दीपिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक विडियो साझा किया है। इस विडियो में वे कोणार्क टेंपल (Konark Temple) के अंदर घूमते हुए दिखाई दे रही हैं।

मंदिर में सिंपल लुक में नज़र आई दीपिका

इस विडियो में दीपिका ने ब्लू कलर की एक साधारण साड़ी पहनी हुई है। उनके हाथ में एक काले रंग का बैग भी है। वे कोणार्क मंदिर में दर्शन करने जा रही हैं। इस दौरान उनका पूरा आउटलूक बहुत ही सिंपल दिखाई देता है। यहां तक कि मंदिर में मौजूद कई लोग तो दीपिका को इस अवतार में पहचान भी नहीं पाते हैं। वहीं कुछ उन्हें इतने साधारण अवतार में देख हैरान रह जाते हैं। विडियो में दीपिका की मुस्कान भी सबका दिल जीत रही है।

 

View this post on Instagram

 

Wearing Sambalpuri saree from Odisha Emporium. Let’s celebrate this Handloom Day by being vocal for local. Memories of my visit to Konark Temple.#odishadiaries❤️ #Konark#atmnirbharbharat #vocal4handmade #vocal4local ❤️

A post shared by Deepika Singh Goyal (@deepikasingh150) on


इस विडियो को अभी तक 83 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। बताते चलें कि दीपिका का यह विडियो साल 2018 का है। उस दौरान वे कोणार्क टेंपल दर्शन करने गई हुई थी। दरअसल 7 अगस्त को हैंडलूम डे था, तो इस खास मौके पर दीपिका ने यह विडियो यादगार के तौर पर फैंस के साथ शेयर किया है।

मंदिर में नृत्य

 

दीपिका ने एक और विडियो भी शेयर किया है। इसमें वे कोणार्क टेंपल में ही ‘मुक़ाबला’ गाने पर डांस करती हुई नज़र आ रही हैं। यह गाना भले फिल्मी हो लेकिन उनका नांच भरत-नाट्यम स्टाइल वाला है। यह विडियो भी दीपिका ने एक अनमोल यादगार पल के रूप में इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा किया है।

 

View this post on Instagram

 

2018 Memories of Konark temple . Creating some space in my phone ?. #everydayathrowback #odishadiaries❤️ #suntemple #konark ?

A post shared by Deepika Singh Goyal (@deepikasingh150) on

समुद्र किनारे डांस

हैंडलूम डे पर ही दीपिका ने एक तीसरा विडियो भी साझा किया है। इस विडियो में वे समुद्र किनारे आयुष्मान खुराना के गाने ‘तेरी मेरी ऐसी जुड़ गई कहानी..’ पर डांस करती नज़र आ रही हैं। इस विडियो में भी उनका साड़ी लुक बेहद सिंपल है।


दीपिका के यह सभी विडियोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। खासकर फैंस को दीपिका का यह अंदाज़ बड़ा पसंद आ रहा है। कुछ ये कमेंट भी कर रहे हैं कि दीपिका मेम आप इतनी सुंदर हो कि सिंपल कपड़ों में भी बेहद खूबसूरत लगती हो।

वैसे आपको दीपिका का यह अवतार कैसा लगा?

Back to top button