बॉलीवुड

35 साल की हुईं जैकलीन फ़र्नांडिस, मुंबई में ले रखा है इतना आलिशान घर, देखें तस्वीरें

कुछ ही फिल्मों में काम करके जैकलीन फ़र्नांडिस बॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस बन गयी हैं. जैकलीन आखिरी बार फिल्म ड्राइव में नजर आई थीं, जिसमें उनके हीरो सुशांत सिंह राजपूत थे. अपनी फिल्मों के अलावा जैकलीन अपने रिश्ते को भी लेकर खूब सुर्ख़ियों में रहती हैं.

आज के इस पोस्ट में हम जैकलीन की बात इसलिए कर रहे हैं क्योंकि आज उनका बर्थडे है. जी हां, आज जैकलीन अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं. श्रीलंकाई ब्यूटी जैकलीन का जन्म 11 अगस्त, 1985 को मनामा बहरीन में हुआ था. उनके पिता श्रीलंकन तमिलियन हैं और मां मलेशियन.

बात करें जैकलीन की पढ़ाई की तो उन्होंने यूनिवर्सिटी ऑफ़ सिडनी से मास कम्युनिकेशन की पढ़ाई की है. इस कोर्स में ग्रेजुएशन की डिग्री लेने के बाद जैकलीन श्रीलंका के एक टीवी चैनल में बतौर रिपोर्टर काम करने लगीं.

जब वह न्यूज़ चैनल में काम करती थीं तो वहां के लोगों को उनकी खूबसूरती काफी प्रभावित करती थी. जैकलीन श्रीलंका की सबसे गुड लुकिंग रिपोर्टर थीं. अपने गुड लुक्स की वजह से जैकलीन को मॉडलिंग के भी ऑफर आने लगे.

मॉडलिंग से ऑफर आने के बाद जैकलीन ने इस फील्ड में भी अपना हाथ आजमाया और ग्लैमर की दुनिया में आ गयीं. साल 2006 में उन्होंने मिस श्रीलंका कांटेस्ट में भाग लिया और इस कांटेस्ट को जीतकर मिस श्रीलंका बन गयीं. जैकलीन को बॉलीवुड में अपना पहला ब्रेक साल 2009 में आई फिल्म ‘अलादीन’ से मिला.

जैकलीन मुंबई के एक शानदार फ्लैट में रहती हैं. मुंबई के बांद्रा इलाके में जैकलीन का सी फेसिंग अपार्टमेंट है. जैकलीन का घर 17वें फ्लोर पर है. जैकलीन के घर से समुद्र का खूबसूरत नजारा दिखता है.

जैकलीन 3 बेडरूम फ्लैट में रहती हैं, जिसका इंटीरियर आशीष शाह ने किया है. जैकलीन ने अपने घर को पर्शियन टच देने की कोशिश की है. आपको जानकार हैरानी होगी कि आशीष ने फ्री में जैकलीन के घर का इंटीरियर किया है. दरअसल, आशीष और जैकलीन एक दूसरे के बहुत अच्छे दोस्त हैं.

जब जुड़वा 2 की शूटिंग के लिए जैकलीन लंदन में थीं तब उनके दोस्त आशीष ने उनके घर को सजाया था. उन्होंने एक्ट्रेस को बर्थडे गिफ्ट के तौर पर सजा हुआ घर दिया था. उन्होंने जैकलीन के लिए यह सरप्राइज रखा था.

जैकलीन के लिविंग रूम में आप एल शेप में पीच कलर का सोफा देख सकते हैं. जैकलीन के घर की दीवारे और पर्दों का रंग सफ़ेद है. लिविंग रूम में आप किताबें भी देख सकते हैं.

जैकलीन को पियानो बजाना अच्छा लगता है इसलिये उन्होंने अपने घर में एक सफ़ेद रंग का पियानो भी रखा है. कमरे में गिटार को भी आप देख सकते हैं. जैकलीन जब भी फ्री होती हैं, अपने म्यूजिक के शौक को पूरा करती हैं.

जैकलीन के डांस करने के लिए घर के एक कोने में पोल भी है. जैकलीन को पोल डांस करना काफी पसंद है. गौरतलब है कि एक्ट्रेस अपने डांस मूव्स के लिए भी जानी जाती हैं.

जैकलीन के फ्लैट के एक कमरे को ड्रेसिंग रूम बनाया गया है. इस कमरे में उनके डिज़ाइनर शूज, कपड़े और बैग्स रखे हैं.

जैकलीन को जानवरों से बहुत प्यार है. शायद यही वजह है कि उन्होंने अपने घर में एक नहीं बल्कि दो-दो बिल्लियां रखी हैं. वे अक्सर अपनी बिल्लियों की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं.

पढ़ें प्लेन में पहले बैठने के लिए इस एक्ट्रेस से झगड़ पड़ीं जैकलीन, कमर पकड़कर नीचे खींचा, See Video

Back to top button
?>