दिलचस्प

प्लेन में पहले बैठने के लिए इस एक्ट्रेस से झगड़ पड़ीं जैकलीन, कमर पकड़कर नीचे खींचा, See Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नानडिस बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जो फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते हैं। लॉकडाउन के वक्त जैकलीन सलमान के साथ उनके फॉर्महाउस पर फंस गई थी। उस दौरान उनकी खूब सारी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। हाल ही में जैकलीन का एक और वीडियो है जो काफी वायरल हो रहा है। इसमें वो एक्ट्रेस लिसा संग प्लेन में बैठने के लिए खींच तान कर रही है। दोनों का ये झगड़ा फैंस को काफी पसंद आया है।

प्लेन में बैठने से पहले जैकलीन और लिसा ने की मस्ती

अगर आप ये सोच रहे हैं कि हम आपको लिसा और जैकलीना की कैटफाइट के बारे में बता रहे हैं तो आप गलत सोच रहे हैं। असल ये इन दोनों एक दूसरे के साथ मस्ती करते नजर आ रही थीं। दरअसल जैकलीन पहले प्लेन में बैठने के लिए चढ़ती हैं तो लिसा उन्हें खींच कर पीछे कर देती हैं और खुद आगे जाने लगती हैं। इसके बाद जैकलीन उन्हें पीछे कर खुद आगे बढ़ने लगती हैं। इस दौरान वीडियो में दोनों हसंते हुए नजर आ रही थीं। इस वीडियो पर फैंस काफी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

Cat fight ?♥️ follow @filmykeeda123 for more amazing post! . . . . . #lisahaydon #jacquelinefernandez #catfight #fun #funny #comedy #friends #friendship #bollywood #actress #masti #mumbai

A post shared by B O L L Y W O O D (@filmykeeda123) on


इस वीडियो में दिख रहा है कि दोनों कैसे एक दूसरे के साथ मस्ती कर रही है। लिसा ने ब्राउन रंग की ड्रेस पहनी है तो वहीं जैकलीन भी सफेद गाउन में काफी खूबसूरत लग रही हैं। लिसा और जैकलीन का ये मस्तीभरा वीडियो फिल्मी किड़ा 123 के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो तो 35 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

फैंस को पसंद आ रही दोनों की मस्ती

गौरतलब है कि फिल्म इंडस्ट्री के लिए अक्सर ये बात कही जाती है कि दो एक्ट्रेस अच्छी दोस्त नहीं हो सकती। हालांकि ये बात कई बार गलत साबित हुई है। इस वीडियो में जिस तरह लिसा और जैकलीन एक दूसरे के साथ मस्ती कर रही हैं उससे साफ पता चल रहा है कि उनकी बॉन्डिंग बहुत अच्छी है और दोनों एक दूसरी की अच्छी दोस्त हैं। फैंस को इनकी मस्ती देखकर काफी अच्छा लग रहा है।

बता दें कि जैकलीन और लिसा फिल्म ‘हाउसफुल 3’ में साथ काम कर चुकी हैं।  वर्कफ्रंट की बात करें तो जैकलीन ने फिल्म ‘अलादीन’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। हालांकि उन्हें पहचान मिली सलमान की फिल्म ‘किक’ से। इसके अलावा फिल्म ‘मर्डर ‘2 और ‘हाउसफुल-2’ में भी जैकलीन का काम काफी पसंद किया गया था। हालांकि जैकलीन अभी तक टॉप एक्ट्रेस के रुप में अपनी पहचान नहीं बना पाई हैं। बीते महीने में जैकलीन बिग बॉस के कंटेस्टेट आसिम रियाज के साथ नजर आईं थीं। इस गाने से उन्होंने खूब सुर्खियां बटोंरी थी।

दूसरी तरफ लिसा भी बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस नहीं बन पाईं और साइड रोल्स में सिमट कर रह गईं। लिसा एक्ट्रेस सोनम कपूर के साथ फिल्म ‘आएशा’ में नजर आईं थी लेकिन फिल्म कुछ खास चली नहीं। हालांकि लिसा को फिल्म ‘क्वीन’ में विजयलक्ष्मी के रोल के लिए खूब सराहना मिली थी।  इस फिल्म में कंगना के साथ उनकी दोस्ती वाला पार्ट फैंस को काफी पसंद आया था। इसके अलावा लिसा ‘फिल्म ए दिल है मुश्किल’ में भी नजर आ चुकी हैं।

Back to top button