बॉलीवुड

‘सुशांत की हत्या के आरोप’ का सवाल सुनकर भड़क गईं रिया चक्रवर्ती, रिपोर्टर के साथ किया यह सलूक

सुशांत सिंह राजपूत की संपत्ति की जांच प्रवर्तन निदेशालय द्वारा की जा रही है। प्रवर्तन निदेशालय ये पता लगाने में लगी हुई है कि आखिर सुशांत सिंह राजपूत के खाते से करोड़ों रुपए निकालकर किन लोगों को दिए गए हैं। इस मामले को लेकर ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) ने रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक चक्रवर्ती और पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती से पूछताछ की है। इनके अलावा ईडी ने इस मामले में सुशांत की वित्तीय मैनेजर श्रुति मोदी को भी अपने दफ्तर बुलाया है।

रिया और उनके भाई से शुक्रवार को ईडी ने पूछताछ की थी। लेकिन रिया और उनके भाई की और से सवालों के जवाब नहीं दिए गए। जिसके बाद सोमवार को इन्हें फिर से बुलाया गया। इनके अलावा ईडी ने रिया के पिता इंद्रजीत से भी आज पूछताछ की है। वहीं आज जब ईडी दफ्तर पहुंची और उनसे एक पत्रकार ने सुशांत के बारे में पूछा तो वो भड़क गई।

पत्रकार को दिखाईं आंखें

ईडी दफ्तर के अंदर जाते समय एक पत्रकार ने रिया से सवाल करते हुए पूछा, रिया आपके परिवार पर सुशांत की हत्या का आरोप है, आप क्या कहना चाहेंगी? ये सवाल सुनते ही रिया ने पलट कर रिपोर्टर की तरफ गुस्से में घूरते हुए देखा। जिसके बाद रिया के भाई ने उन्हें संभाल लिया और उन्हें अंदर ले गए।

सादे कपड़ों में आई नजर

जब से रिया का नाम इस केस में आया है, रिया ने अपने पहनावे को भी पूरी तरह से बदल दिया है। रिया अब केवल सूट में ही नजर आती है और आज भी ईडी के दफ्तर में रिया सादा सूट पहनकर आई थी और अपने सिर को दुपट्टा से ढककर रखा था।

रिया से शुक्रवार को जब पूछताछ की गई थी। तब रिया ने सारे सवालों के जवाब नहीं दिए थे। इसलिए रिया को समन जारी कर आज फिर से बुलाया गया था। रिया को अपने साथ अपने खर्चों के डॉक्यूमेंट्स भी लाने को कहा गया था। शुक्रवार को रिया से 8 घंटों से भी अधिक देर तक पूछताछ की गई थी। वहीं आज रिया से पूछताछ करते हुए ईडी ने उनसे बीते दो साल की इंवेस्टमेंट के बारे में जानकारी मांगी है। दूसरी तरफ ईडी ने रिया के भाई और पापा से भी पूछताछ की। इनके अलावा आज ईडी ने वित्तीय मैनेजर श्रुति मोदी को भी बुलाया है और उसने से भी कई सारे सवाल किए गए हैं। श्रुति मोदी सुशांत के फाइनेंस रिलेटेड काम संभालती थीं।

खाते से निकाले गए 15 करोड़ रुपए

सुशांत के पिता के अनुसार उनके बेटे के अकाउंट से 15 करोड़ रुपए निकाले गए हैं। ये पैसे ऐसे लोगों के खातों में भेजे गए हैं। जिनका सुशांत से कुछ लेना देना नहीं था। सुशांत के पिता की और से किए गए इस खुलासे के बाद से ईडी ने सुशांत की संपत्ति की जांच शुरू की है। और इस मामले में रिया और उनके परिवार वालों से पूछताछ कर रही है। गौरतलब है कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी और सुशांत के पिता ने रिया और उनके परिवार वालों पर अपने बेटे की हत्या का आरोप लगाया है।

Back to top button