बॉलीवुड

सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए उनके परिवार का मजबूत सहारा बनीं अंकिता लोखंडे, हर कदम दे रहीं साथ

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद लगातार परिवार के लोग और फैंस सुशांत को न्याय दिलाने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं। सुशांत के चाहने वाले सुशांत केस के मामले की जांच सीबीआई से कराने की मांग कर रहे थे। अब एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का मामला सीबीआई के हाथों में आ चुका है और यह अपनी तरफ से इस मामले को सुलझाने की तेजी से कोशिश कर रहे हैं। जैसे ही सीबीआई के हाथों में यह केस आया, रिया चक्रवर्ती समेत छह अन्य लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई। सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने के लिए अभिनेता के पिता के के सिंह अपनी तरफ से कोई कसर नहीं छोड़ रहें हैं।

अंकिता लोखंडे भी सुशांत के परिवार के साथ मजबूती के साथ खड़ी हैं। ये हर कदम पर परिवार का साथ दे रहीं हैं। अभिनेता सुशांत सिंह की खुदकुशी के पीछे बहुत से आश्चर्यचकित कर देने वाले खुलासे हो रहें हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि सुशांत सिंह राजपूत अवसाद से गुजर रहे थे। इन्होने डिप्रेशन में आकर इतना बड़ा कदम उठाया, लेकिन इस बात को अंकिता लोखंडे बिल्कुल भी नहीं मानीं। इन्होंने मीडिया इंटरव्यू के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि सुशांत खुदकुशी करने वालों में से नहीं है।

सुशांत के लिए “वॉरियर” बनीं हैं अंकिता लोखंडे

 

View this post on Instagram

 

Believe you both are together ❤️ #warriors4ssr

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita) on


सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद लगातार अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर रहीं हैं। इन्होंने सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए ट्विटर पर #WarriorsforSSR ट्रेंड में शामिल हुईं। हाल ही में अंकिता लोखंडे ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी। जिस तस्वीर के अंदर अंकिता सुशांत की मां की तस्वीर को अपने हाथों में लेकर खड़ी हुईं दिखाई दे रहीं थीं। इन्होंने इस तस्वीर को शेयर करते हुए यह लिखा था कि “यकीन है कि आप दोनों साथ में होंगे।”

अंकिता लोखंडे ने अपने साथ-साथ सुशांत के पापा को भी संभाला

जब सुशांत की खुदखुशी की खबर अंकिता लोखंडे को मिली थी तब इनके होश-हवास गुम हो गए थे। इनको ऐसा प्रतीत हो रहा था कि इनसे इनकी दुनिया ही छीन ली गई है। अंकिता काफी सदमे में चलीं गयीं थीं। सुशांत के निधन की वजह से इनका काफी बुरा हाल हो गया था, लेकिन हर परिस्थिति का सामना करके इन्होंने अपने आपको संभाला। सुशांत के पिता से यह मिलने पटना भी गईं थीं।

सुशांत के लिए दीपक जलतीं हैं अंकिता लोखंडे


सुशांत सिंह राजपूत के निधन के पश्चात अंकिता लोखंडे सुशांत की आत्मा की शांति के लिए भगवान से प्रार्थना करतीं रहतीं हैं और भगवान के मंदिर में यह दिया भी जलतीं हैं।

सुशांत को लेकर अंकिता लोखंडे ने कही थी ये बात

सोशल मीडिया पर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर तरह-तरह की बातें हो रहीं हैं। कोई कह रहा है कि सुशांत ने डिप्रेशन में आकर खुदकुशी की है तो कोई कुछ और वजह बता रहा है। आखिर में सोशल मीडिया पर सुशांत मामले को लेकर जो भी चर्चाएं चल रहीं थीं, उसको देखकर अंकिता लोखंडे सामने आईं। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान यह बात बताई थी कि सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी नहीं कर सकते। अंकिता लोखंडे ने इंटरव्यू में सुशांत से जुड़ी हुई बहुत सी बातें बताईं थीं। सोशल मीडिया पर लगातार अंकिता लोखंडे पोस्ट शेयर कर रहीं हैं, और अपनी पोस्ट से यह जताना चाहतीं हैं कि यह किसी भी परिस्थिति में झुकेंगीं नहीं।

सुशांत के पिता ने FIR करवाई तो अंकिता लोखंडे ने कही ये बात

जैसा कि आप लोग जानतें हैं सुशांत के पिता के के सिंह ने पटना में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के सदस्यों के खिलाफ FIR दर्ज करवाई थी। तब भी अंकिता लोखंडे सुशांत के पिता का पूरा साथ दे रहीं थीं। खबरों के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने के बाद अंकिता लोखंडे ने कहा था कि “अगर पापा ने एफआईआर दर्ज करवाई है तो मुझे पूरा यकीन है कि उनके पास ट्रांजैक्शन को लेकर सारे सबूत होंगे, मैं अपने परिवार के साथ खड़ी हूं और मेरे लिए यह सबसे जरूरी चीज है।”

Back to top button
?>