बॉलीवुडविशेष

डॉगी फज को आज भी है सुशांत का इंतजार, भांजी ने विडियो शेयर कर कहा-दरवाजा खुलने पर…

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को डेढ़ महीने से भी ज्यादा का समय बीत चुका है, लेकिन उनके प्रशंसकों के बीच अभी भी गम पसरा हुआ है. वे अभी भी खुद को उनके मौत के गम से उबार नहीं पाए हैं. लोग सुशांत की पुरानी तस्वीरें और विडियोज शेयर कर आज भी उन्हें याद कर रहे हैं.

सुशांत के जाने के बाद फैंस उनके डॉग फज को लेकर काफी परेशान हो रहे थे. वे जानना चाह रहे थे कि सुशांत के बाद अब फज का क्या होगा. दरअसल सुशांत के निधन के बाद सोशल मीडिया पर कई ऐसी तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिसमें फज उदास दिख रहा था. वह टकटकी लगाये सुशांत का कमरे के बाहर इंतजार कर रहा था. वह घर में इधर-उधर घूम कर सुशांत को ढूंढ रहा था. कई विडियोज में तो वह रोता हुआ भी नजर आया था.


ऐसे में पिछले महीने खबर आई कि फज पटना सुशांत के पिताजी के पास पहुंच गया है. सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें उनके पिता फज के साथ खेलते नजर आये थे. पिता और फज की तस्वीर को अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए श्वेता ने लिखा था- डैड विद फज. श्वेता की यह पोस्ट देखकर फैंस को सुकून हुआ था कि फज अब एक सुरक्षित जगह पर है.

 

View this post on Instagram

 

I love you so, so much, my Gulshan mama. I will miss you immensely.

A post shared by Mallika (@_mallika_singh) on


सुशांत तो चले गए लेकिन उनके डॉगी फज को आज भी उनका इंतजार है. फज आज भी इस उम्मीद में है कि एक दिन सुशांत उसके पास जरुर आएंगे. इस बात की जानकारी खुद एक्टर की भांजी ने दी है. सुशांत की भांजी मल्लिका सिंह ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर फज का एक विडियो शेयर किया है. मल्लिका अक्सर अपने मामू को याद करते हुए आये दिन पोस्ट शेयर करती रहती हैं. इसी क्रम में कुछ दिनों पहले मल्लिका ने सुशांत के बेहद करीबी फज का एक विडियो शेयर किया था.


विडियो में आप देखेंगे कि फज दूसरी तरफ देख रहा है. मल्लिका ने विडियो को शेयर करते हुए लिखा था, “जब भी दरवाजा खुलता है या कोई दरवाजे के पास से गुजरता है तो यह बड़ी उम्मीद से देखता है”. मल्लिका द्वारा शेयर किये गए इस पोस्ट ने एक बार फिर फैंस की आंखें नम कर दी. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सुशांत के जाने के गम में फज ने खाना-पीना भी बहुत कम कर दिया था.

बता दें, सुशांत सुसाइड केस की जांच अब सीबीआई को सौंप दी गई है. इस मामले में फैंस काफी समय से सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे. लोगों का मानना है कि सुशांत ने आत्महत्या नहीं की है, बल्कि उनकी हत्या हुई है. ऐसे में सुशांत की कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर सबसे पहले शक की गाज गिरी है. रिया को लेकर एक के बाद एक कई खुलासे सामने आ रहे हैं. वहीं, बीते दिनों ED ने भी रिया को पूछताछ के लिए समन भेजा था. सीबीआई ने इस मामले में अब तक कुल 6 लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की है, जिसमें रिया चक्रवाती के माता-पिता और भाई भी शामिल हैं.

पढ़ें सुशांत का डॉगी फ़ज ढूंढने लगा अपने मालिक को, तस्वीर के सामने बैठकर रो रहा है देखें वीडियो

Back to top button