बॉलीवुड

अपने को-स्टार को सगे भाई जैसा मानती हैं ये 8 TV एक्ट्रेसेस, हर साल बांधती हैं राखी

भाई बहन का रिश्ता बड़ा ही पवित्र होता है। इस रिश्ते को निभाने के लिए आपका आपस में बाइलॉजिकल रिलेशन होना जरूरी नहीं होता है। आप दिल से भी किसी लड़की को बहन या किसी लड़के को भाई मान सकते हैं। ऐसा ही कुछ टीवी की यह 8 अभिनेत्रियां करती हैं। ये अपने ही को-स्टार को हर साल राखी बांधती हैं। चलिए देखें इस लिस्ट में कौन कौन शामिल है।

दिव्यांका त्रिपाठी दहिया – श्याम शर्मा

टीवी के फेमस अदाकारा दिव्यांका त्रिपाठी अपने सीरियल ‘बनू में तेरी दुल्हन’ के को-स्टार श्याम शर्मा को राखी बांधती है। दिव्यांका का कहना है कि श्याम मेरे छोटे भाई की तरह है। उनकी और मेरे भाई की उम्र भी बराबर है। मुझे वह बहुत अच्छे लगते हैं। यही वजह है कि मैं उन्हें राखी बांधती हूं।

रश्मि देसाई – मृणाल जैन

रश्मि और मृणाल ‘उतरन’ सीरियल में एक साथ काम कर चुके हैं। रश्मि अपने को-स्टार मृणाल को भाई समान मानती हैं। वे उन्हें पिछले 8 सालों से राखी बांधती आ रही हैं। दोनों के बीच जोरदार बॉंडिंग है। रश्मि कहती है कि मृणाल जमीन से जुड़े एक अच्छे इंसान है। हम हब भी मिलते हैं तो गुजरती में बातचीत करते हैं। खबरों की माने तो मृणाल भी रश्मि और अरहान की रिलेशनशिप के पक्ष में नहीं थे।

आशका गोराडिया – सनम जौहर

यह दोनों ‘नच बलिए’ के ​​सेट पर मिले थे। बस तभी से आशका ने सनम को राखी बांधना शुरू कर दिया था। आशका के अनुसार सनम का साथ मुझे सुरक्षा का एहसास कराता है। वो हमेशा मुझे स्पेशल फील करने की कोशिश करता रहता है। मैं उसे एक बड़ी बहन की तरह कभी कबार डांट भी देती हूं।

गुंजन वालिया – कपिल शर्मा

टीवी की सुंदर अदाकारा गुंजन वालिया हर साल कॉमेडी किंग कपिल शर्मा को राखी बांधती है। इन दोनों का रिश्ता भी एक आदर्श भाई बहन की तरह है।

अशनूर कौर – रोहन मेहरा

अशनूर और रोहना ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में एक साथ काम कर चुके हैं। इसी दौरान दोनों का रिश्ता भाई बहन जैसा बन गया था। बस तभी से अशनूर हर साल रोहन को राखी बांधती आ रही है। रोहन के लिए अशनूर छोटी बहन की तरह है।

भारती सिंह – अली गोनी

‘ये हैं मोहब्बतें’ फेम कश्मीर निवासी अली गोनी हर साल कॉमेडीयन भारती सिंह से राखी बंधवाते हैं। अली मुंबई में अकेले रहते हैं, ऐसे में भारती उन्हें कभी भाई बहन की कमी महसूस नहीं होने देती हैं।

प्रियंवदा कांत – अयाज़ अहमद

प्रियंवदा कांत बीते चार सालों से अयाज़ को राखी बांध रही है। दोनों की मुलाक़ात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। अयाज़ कहते हैं कि हम दोनों के बीच भले ही बाइलॉजिकल रिश्ता न हो लेकिन हम एक दूसरे को सगे भाई बहन जितना प्यार करते हैं।

श्रेनू पारिख – पंकज भाटिया

श्रेनू और पंकज एक दूसरे से ‘ हवन’ सीरियल में मिले थे। तभी से श्रेनू पंकज को राखी बांध रही है। श्रेनू के अनुसार जब भी में मुंबई में अपनी फ़ैमिली को मिस करती हूं तो पंकज मुझे अपनों का एहसास दिलाता है। यही वजह है कि मैं उन्हें बीते 7 सालों से राखी बांधती आ रही हूं।

Back to top button