बॉलीवुड

मौत के दो महीने बाद सामने आई सुशांत की पर्सनल डायरी, एक शख्स का नाम आने के बाद गायब है पन्ने

सुशांत सिंह राजपूत की एक्स अंकिता लोखंडे ने भी किया था डायरी का जिक्र, कई लोग हो सकते हैं बेनकाब

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में एक के बाद एक नए नए खुलासे हो रहे हैं। इसी बीच अब एक और बड़ा खुलासा हुआ है। बता दें कि अब सुशांत की पर्सनल डायरी सामने आई है। हालांकि इस डायरी के कुछ पन्ने गायब हैं। इस डायरी का जिक्र सुशांत की एक्स अंकिता लोखंडे भी कर चुकी हैं। अब देखना होगा कि ये डायरी क्या कुछ नए राज खोलती है।

अंकिता लोखंडे ने कुछ दिनों पहले इस डायरी के बारे में खुलासा किया था। उन्होंने बताया था कि सुशांत सिंह लगातार अपनी पर्सनल डायरी लिखते थे। बता दें कि अब सुशांत सुसाइड मामले की जांच सीबीआई कर रही है, इसी बीच एक अहम खुलासा हुआ है। दरअसल अब सुशांत सिंह राजपूत की पर्सनल डायरी सामने आई है, इस डायरी में सुशांत अपने पर्सनल एक्सपिरिएंस लिखते थे। इसी डायरी के कुछ पन्ने गायब हैं।

सुशांत की डायरी के कुछ पन्ने हैं गायब…

मिली जानकारी के मुताबिक सुशांत की डायरी मिली है, जिसके आखिरी के कुछ पन्ने फटे हुए हैं। सुशांत सिंह के करीबी सूत्रों के मुताबिक डायरी में एक नाम का जिक्र है, उसके बाद से सारे पन्ने गायब कर दिए गए हैं। हालांकि इस डायरी में किस शख्स का नाम है, उसका अभी खुलासा नहीं हुआ है। माना जा रहा है कि उस शख्स के नाम का अगर खुलासा हुआ, तो इस केस में एक नया मोड़ सामने आ सकता है।

वहीं सुशांत सिंह राजपूत के एक खास दोस्त सिद्धार्थ पिठानी के हवाले से लिखा गया है कि मुंबई पुलिस ने मेरे सामने कोई भी पेज नहीं फाड़े हैं। साथ ही पिठानी ने ये भी कहा कि पुलिस द्वारा हसमे डायरी और नोटबुक के बारे में पूछा गया था, हमने उन्हें सुशांत की 20 डायरी दी थी और उसी में से 1 ये भी डायरी है। इसके अलावा सुशांत के दराज में से कुछ चिट्स भी थे, जिनके पुलिस ने फोटोज भी लिए हैं।

सुशांत के फैमिली वकील ने डायरी के फटे पन्ने को लेकर उठाए सवाल…

उधर सुशांत के फैमिली वकील ने इस डायरी के बारे में कहा कि इस डायरी से कई अहम जानकारियां मिल सकती हैं। भले ही सुशांत ने सुसाइड की हो या उसका मर्डर हुआ हो। उन्होंने कहा कि इस डायरी के पन्नों से ये पता चल सकता था कि सुशांत के दिमाग में क्या चल रहा था। विकास सिंह आगे कहते हैं कि ‘सुशांत ने क्यों सुसाइड किया और इसके अलावा उसे कौन धमका रहा था। डायरी के पन्ने फटे हुए थे। ये काफी हैरानी की बात है। आखिर किसने ये पन्ने फाड़े हैं। विकास सिंह के मुताबिक सुशांत की बहन ने भी डायरी के फटे हुए पन्ने देखे हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती उनके भाई शोविक च्रकवर्ती, उनकी मां संध्या चक्रवर्ती और पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इसके अलावा सीबीआई ने सुशांत के करीबी दोस्त सैम्युल मिरांडा और श्रुति मोदी के खिलाफ भी केस दर्ज किया है।

सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती और उनकी फैमिली बुरी तरह से फंसती हुई दिख रही है, अब देखना होगा कि सीबीआई जांच में क्या कुछ निकलकर सामने आता है।

Back to top button