ब्रेकिंग न्यूज़

क्या सुशांत के पैसों से रिया ने मुंबई में खरीदा था फ्लैट? हुआ बड़ा खुलासा

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 2 महीने होने जा रहे हैं, मगर अभी तक इस केस के राज नहीं खुल सके हैं। हर रोज हो रहे नए नए खुलासों से ये मामला सुलझने की बजाए उलझता ही जा रहा है। पिछले 2 महीनों से मुंबई पुलिस लगातार इस मामले की खोजबीन कर रही है, साथ ही कई बॉलीवुड हस्तियों से भी पूछताछ कर चुकी है। इस मामले में कई मोड़ आ चुके हैं, पहले बॉलीवुड में फैले नेपोटिज्म को लेकर एक बहस छिड़ी, उसके बाद मामला रिया चक्रवर्ती की ओर केंद्रित हो गया। अब सुशांत सुसाइड मामले में रिया चक्रवर्ती की भूमिका की खोजबीन की जा रही है। इसी बीच रिया से जुड़ी एक नई खबर सामने आ रही है। आइये जानते हैं, आखिर क्या है पूरा मामला…

क्या रिया ने सुशांत के पैसे से खरीदा फ्लैट?

दरअसल रिया चक्रवर्ती ने एक नया फ्लैट खरीदा था। जी हां, रिया के इस नए फ्लैट की कीमत 76 लाख रूपए है। यह पूरा फ्लैट रिया के नाम  पर रजिस्टर्ड भी है। बता दें कि रिया की तरफ से ये फ्लैट 28 मई 2018 को खरीदा गया था, ये फ्लैट मुंबई के खार ईस्ट में स्थित है। मिली जानकारी के मुताबिक बतौर रजिस्ट्री ड्यूटी इस फ्लैट के 3 लाख 80 हजार रूपए भरे गए थे। पूरे फ्लैट का एरिया 354 स्कावयर फीट है। बता दें कि खार ईस्ट के गुलमोहर एवेन्यू में ये फ्लैट चौथे मंजिल पर है। अब बताया जा रहा है कि इस नए फ्लैट की खरीदी को लेकर भी रिया से पूछताछ की जा सकती है।

सीबीआई जांच को मिली मंजूरी

इसी बीच सुशांत के लिए इंसाफ की मांग कर रहे, उनके फैंस और परिवार के लिए गुरूवार को एक अच्छी खबर आई। गौरतलब है कि सुशांत सुसाइड मामले में सीबीआई जांच की मंजूरी मिल गई है। अब सीबीआई ने रिया चक्रवर्ती समेत 6 अन्य लोगों पर केस दर्ज कर अपनी जांच पड़ताल शुरू कर दी है। बता दें कि इस केस में न सिर्फ रिया बल्कि उनके परिवार के लोगों के नाम और सुशांत के बिजनेस मैनेजर का नाम भी शामिल है।

आपकी जानकारी  के लिए बता दें कि सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा पटना के राजीव नगर थाने में दर्ज कराए गए केस के संबंध में रिया से प्रवर्तन निदेशालय भी पूछताछ करेगी। इस पूछताछ में रिया से सुशांत के बैंक एकाउंट से निकाले गए पैसों का हिसाब किताब मांगा जाएगा।

आईपीएस विनय तिवारी का क्वारंटीन खत्म…

उधर दूसरी तरफ बृह्नमुंबई महानगरपालिका ने शुक्रवार को बिहार के आईपीएस विनय तिवारी का क्वारंटीन खत्म किया। विनय तिवारी एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच करने के लिए बिहार से मुंबई पहुंचे थे। बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने विनय तिवारी को क्वारंटीन करने पर सख्त टिप्पणी की थी। सुप्रीम कोर्ट के दखल देने के बाद ही विनय तिवारी का क्वारंटीन खत्म किया गया।

बता दें कि एसपी विनय तिवारी मुंबई से पटना के लिए शुक्रवार शाम 5:30 बजे की फ्लाइट से रवाना होने वाले हैं। बीएससी ने मैसेज द्वारा विनय तिवारी को उनके क्वारंटीन खत्म करने की सूचना दी। साथ ही बीएमसी ने क्वारंटीन खत्म करने के आदेश की एक कॉपी को बिहार पुलिस हेरक्वार्टर को भी भेजी है।.

Back to top button