बॉलीवुड

पानी के अंदर दिशा पाटनी ने किया दिल दहला देने वाला करतब, Video देख आप भी कह उठेंगे भई वाह

नेशनल क्रश कही जाने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी (Disha Patani) अक्सर अपनी बोल्ड अदाओं की वजह से चर्चा का विषय बनी रहती हैं। उनकी खूबसूरती की जितनी तारीफ की जाए कम ही है। सोशल मीडिया पर भी उनकी प्रेजेंस बहुत तगड़ी है। यहां उन्हें करोड़ों की संख्या में फैंस फॉलो करते हैं। दिशा भी अपने फैंस को खुश करने के लिए आए दिन कुछ न कुछ पोस्ट करती रहती हैं। कभी उनका बिकीनी अवतार वाला कोई फोटो वायरल हो जाता है, तो कभी किसी विडियो में वे शानदार डांस करती हुई दिख जाती हैं। अब इन दिनों दिशा का पानी के अंदर एक अनोखा करतब दिखाते हुए एक विडियो बड़ा वायरल हो रहा है।

दिशा ने पानी के अंदर किया खतरनाक स्टंट

दरअसल इन दिनों दिशा का स्विमिंग पूल के अंदर करतब दिखाने वाला एक विडियो बड़ा छाया हुआ है। इस विडियो में वे स्विमिंग पूल के अंदर अलग अलग पोजीशन में तैरती हुई दिखाई देती है। उनके तैरने का तरीका जहां देखने में आकार्षक लगता है तो वहीं यह काफी खतरनाक भी होता है। यदि दिशा से कुछ गड़बड़ी हो जाए तो उनका पानी के अंदर दम घुट सकता है। हालांकि दिशा इस अजब गज़ब करतब को बड़ी आसानी से कर लेती है। दिशा का यह टेलेंट देख फैंस भी हैरान है। वे सिर्फ एक शो-पीस वाली ब्यूटी नहीं है बल्कि उनके अंदर कई सारे टेलेंट छिपे हुए हैं। चलिए अब आपको यह खतरनाक विडियो दिखा देते हैं।


इस विडियो में दिशा जो करतब दिखा रही है उसे कार्टव्हील कहते हैं। इस दौरान सफ़ेद बिकीनी पहने वे बहुत शानदार दिखाई दे रही हैं।

पहले भी कर चुकी है ऐसे स्टंट

बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं है जब दिशा ने पानी के अंदर कोई ऐसा खतरनाक स्टंट किया हो। इसके पहले वे समुद्र के नीचे मछली की तरह तैर भी चुकी हैं। यह स्टंट उन्होने अपनी ‘मलंग’ फिल्म के गाने ‘हमराह’ की शूटिंग के दौरान किया था। इस फिल्म में उनके साथ आदित्य रॉय कपूर, अनिल कपूर और कुनाल खेमू भी थे। तब भी दिशा के इस स्टंट की बहुत तारीफ हुई थी।

 

View this post on Instagram

 

Had the best time filming for #humraah , here’s some of the prep we did ??

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on


‘मलंग’ फिल्म में दिशा ने और भी कई खतरनाक करतब पानी में किए थे। उसकी कुछ झलकियां भी आप यहां देख सकते हैं।


बताते चलें कि दिशा जल्द ही सलमान खान (Salman Khan) के साथ ‘राधे (Radhe: Your Most Wanted Bhai)’ फिल्म में नज़र आएंगी।

Back to top button